taktomguru.com

कुत्ते के लिए वसंत कपड़े




कुत्तों के लिए कुत्ते टी शर्ट और कपड़े
वसंत में कुत्ते को तैयार करने के लिए शर्ट कई हैं। शहरी कुत्तों के लिए, आप मोटेरा सौंदर्यशास्त्र का एक टुकड़ा खरीद सकते हैं, जबकि मालिकों उदासीन हिप्पी शासनकाल के लिए, वहाँ कुत्ते आधारित साठ के दशक के फैशन शर्ट हैं।
यहां तक ​​कि, आप सबसे अधिक गंदे पिल्लों के लिए डिज़ाइन किए गए कपड़े खरीद सकते हैं: यह कैटलन कुत्ते फैशन शॉप डॉग मॉडल से गुलाबी राजकुमारी शर्ट, सख्त उज्ज्वल गुलाबी रंग में है। इस ब्रांड के प्रस्तावों में, पोल्का डॉट कपड़े और पालतू पर्चे भी हैं।
दूसरी तरफ, छाल ढलान कैनिन फैशन स्टोर, पालतू जानवरों के लिए एक स्पोर्टियर कट का प्रस्ताव है। उनकी शर्ट उन लोगों के समान होती है जो लोग पहनते हैं, लेकिन विभिन्न कुत्ते नस्लों के आकार और आकार के अनुकूल होते हैं। प्रस्तावों के बीच कमी नहीं perritas के लिए स्कर्ट: कोई टेबल है, जो पशुओं के लिए परिधान के आराम पर संदेह तस्वीरें, और यहां तक ​​कि, भारी और tulle tutus साथ।
वसंत में कुत्ते को तैयार करने के लिए सुपरहीरो और विंटेज फैशन
यदि सुपरहीरो ने पहली बार कॉमिक्स के पृष्ठों पर हमला किया और फिर फिल्म स्क्रीन पर, अब कुत्ते के कपड़ों के बढ़ते ब्रह्मांड में उनके उद्भव का समय है। यह कम से कम, कैनिन फैशन ब्रांड ची वाह वाह की राय है। वसंत में अपने कुत्तों को तैयार करने के उनके मजबूत प्रस्तावों में से एक मार्वल कैप्टन अमेरिका के नायक पर आधारित है। ब्रांड ची वाह वाह में "मेट्रोसेक्सुअल कुत्ते" के लिए डिज़ाइन की गई एक कपड़ों की कंपनी होने का दावा है।
ची वाह वाह के निर्माता के पिछले युग के लिए स्वाद हमारे पालतू जानवरों के लिए शर्ट और हुडी के साथ इस वसंत के लिए पुराने कुत्ते के वस्त्रों के संग्रह में भी स्पष्ट है। एल्विस प्रेस्ली या जिमी हेंड्रिक्स को उनके प्रस्तावों के बीच स्पष्ट संकेतों की कोई कमी नहीं है।
वसंत संग्रह: कुत्ते के लिए हौट वस्त्र
हस्तियाँ और हस्तियों ने अपने कुत्ते को ड्रेसिंग का विरोध नहीं किया है। यह कुत्तों के लिए कुछ हौट कॉटर लाइनों के जन्म को बताता है, जो केवल सबसे गरीब जेब के लिए उपयुक्त है। कार्लोटा कैसीराघी और पेरिस हिल्टन कुछ परिचित चेहरे हैं जो अपने पालतू जानवरों की पोशाक पहनते समय चले गए हैं।
क्लासी डोगी डिजाइन में, सबसे अधिक मांग करने वाले मालिक अपने पालतू जानवरों के लिए डिज़ाइन किए गए विशेष कपड़े और कपड़े ढूंढ सकते हैं। साटन और वाष्पशील कुत्ते के सूट के कपड़े कुत्ते, मुकुट, और यहां तक ​​कि, उच्च लागत के गहने के लिए नाज़ुक सिरदर्द के साथ होते हैं।
कैनाइन कपड़े, एक सौंदर्य कारण
कुत्ते के लिए वसंत फैशन इस मौसम के साथ ठीक से आता है। रेनकोट और स्वेटर है कि कई सर्दियों में तैयार कुत्तों के लिए एक व्यावहारिक घटक हो सकता है, और यहां तक ​​कि यदि आवश्यक हो, वसंत फैशन पालन करता है, परिसरों के बिना, एक विशुद्ध रूप से सौंदर्य कारण है।
कुत्ते मॉडल से प्रवेश करते हुए, "वसंत के साथ, कुत्ता भी ठंडे और भूरे रंग के दिनों में अलविदा कहता है।" टी-शर्ट और कपड़े के अलावा, कुत्ते के लिए पहनने के लिए डिज़ाइन किए गए कुत्ते के लिए सिर स्कार्फ, बाथरोब और यहां तक ​​कि पैंटी भी हैं।
वे सभी मामलों में, डॉग मॉडल में कहते हैं, "अच्छे स्वाद, लालित्य और गुणवत्ता का सही संयोजन" प्राप्त करना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वसंत के दौरान कुत्तों के लिए सुरक्षा युक्तियाँवसंत के दौरान कुत्तों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
कुत्तों में चिंता की समस्याओं का इलाज कैसे करेंकुत्तों में चिंता की समस्याओं का इलाज कैसे करें
फैशन में आखिरी छालफैशन में आखिरी छाल
कैनाइन सर्दी फैशनकैनाइन सर्दी फैशन
माउंटेन टी शर्ट्समाउंटेन टी शर्ट्स
Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्लीLorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली
10 टी-शर्ट जो हर कुत्ते प्रेमी पहनना चाहिए10 टी-शर्ट जो हर कुत्ते प्रेमी पहनना चाहिए
हौट कॉटर का इतिहासहौट कॉटर का इतिहास
क्या आपका पग कपड़े पहनना चाहिए या नहीं?क्या आपका पग कपड़े पहनना चाहिए या नहीं?
बगल में कुत्ते और जलाबगल में कुत्ते और जला
» » कुत्ते के लिए वसंत कपड़े
© 2021 taktomguru.com