taktomguru.com

विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं

अक्षम कुत्तातथ्य यह है कि आपका कुत्ता अपने पिछड़े पैरों का उपयोग नहीं कर सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने कमरे को रहने वाले कमरे में सोएंगे। किसी भी घायल या अक्षम कुत्ते की तरह, आपको बस मदद की ज़रूरत है। उसकी गतिशीलता के साथ उसकी मदद करते हुए, पिल्ला एक पूर्ण और सक्रिय जीवन जीने के लिए जारी रहेगा।

व्हीलचेयर. एक कुत्ते व्हीलचेयर पैरों का समर्थन करने वाले दो पहियों के बीच एक गद्दीदार स्लिंग को निलंबित करता है और आपके पिल्ला के पीछे श्रोणि का समर्थन करता है। व्हीलचेयर विभिन्न प्रकार के व्हील आकार और स्लिंग में आते हैं, ताकि आपके कुत्ते को इसकी ऊंचाई के आधार पर सबसे अच्छा विकल्प दिया जा सके। एक सुरक्षित व्हीलचेयर, आपका पिल्ला किसी भी सपाट सतह पर चलने में सक्षम होगा जो उसके स्वस्थ दो फ्रंट पैरों का उपयोग आगे बढ़ने के दौरान उसे प्रसन्न करता है।

समर्थन और दोहन. छोटी दूरी के लिए अपने कुत्ते की मदद करने के लिए एक समर्थन दोहन का उपयोग करें, जब एक व्हीलचेयर रसोई से गेराज तक चलने के लिए बहुत भारी हो जाएगा। दोहन ​​आपके कुत्ते के पीछे के पैरों के चारों ओर लगाया जाता है, और इसमें हैंडल होते हैं ताकि वह अपने पीछे के अंत से जमीन से कुछ इंच उठा सके। इसके पीछे के पैरों का समर्थन करने के साथ, आप तब सामान्य रूप से चल सकते हैं, लेकिन केवल अपने सामने वाले पैरों का उपयोग कर सकते हैं।




सुरक्षा जूते. भले ही आपके पैर नहीं चल रहे हों, फिर भी जब आप अपने व्हीलचेयर में चलते हैं तो आप फर्श पर क्रॉल कर सकते हैं। त्वचा और मांसपेशियों की रक्षा के लिए टिकाऊ सामग्रियों से बने छोटे जूते आपके कुत्ते के पीछे के पैरों के चारों ओर घिरे होते हैं। यदि आपका कुत्ता युवा और लकवाग्रस्त है, तो आप अपने सामने के पैरों के साथ घूमने की कोशिश कर सकते हैं और अपने पिछड़े पैरों पर होने वाली क्षति का एहसास नहीं कर सकते। यह दोहराया ड्रैग पैर जलने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं। प्रत्येक निकास से पहले अपनी बूटियों को डालकर, यह आपके पैरों को फुटपाथ के खिलाफ स्क्रैप होने से रोकता है।

स्ट्रोलर बास्केट. व्हीलचेयर की मदद से भी, आंदोलन, यहां तक ​​कि छोटी दूरी भी पुराने कुत्तों के लिए मांग कर रही है, जिनके पिछड़े पैर अक्षम हैं। ये वैगन कारें हैंडल के साथ खींचते समय, पानी के कंटेनर को रखने के लिए पर्याप्त हैं और आपका कुत्ता पूरी तरह से पीछे हट गया है। मॉडल के आधार पर, कुछ कारों में चांदनी, प्रवेश रैंप और अंतर्निहित बिस्तर जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करेंकुत्ते के पैरों के पैड की देखभाल कैसे करें
कुत्तों सॉसेज में Paraplegiaकुत्तों सॉसेज में Paraplegia
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"एक खुश कुत्ता, "मैं लड़ता हूं"
कुत्तों सॉसेज में पक्षाघातकुत्तों सॉसेज में पक्षाघात
एक अक्षम कुत्ते को अपनानेएक अक्षम कुत्ते को अपनाने
लकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैंलकवाग्रस्त कुत्ते अपने स्नैउट्स की कोशिकाओं के लिए धन्यवाद चलने में कामयाब होते हैं
सेवा कुत्तोंसेवा कुत्तों
नवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयरनवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयर
कैट क्लब या विकलांग जानवरों की मदद कैसे करेंकैट क्लब या विकलांग जानवरों की मदद कैसे करें
» » विकलांग कुत्ते के लिए उत्पाद जो अपने पिछड़े पैर का उपयोग नहीं कर सकते हैं
© 2021 taktomguru.com