taktomguru.com

गर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेल

गर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेल

  • शारीरिक व्यायाम उन्हें भावनात्मक लाभ देता है, जो उनके अच्छे व्यवहार और आज्ञाकारिता में परिलक्षित होते हैं

छुट्टियां हमारे चार पैर वाले दोस्तों का आनंद लेने और बाहरी गतिविधियों और खेल के लिए अधिक समय समर्पित करने के लिए सही समय हैं, जिन्हें हम उनके साथ भी साझा कर सकते हैं।

Espaсa mбs की रीअल सोसीदाद Canina compaснa हमारे कुत्ते में अभ्यास करने के लिए, sуlo लिए सर्वोत्तम दौड़ और / या उम्र के fнsicas स्थिति चुनने के लिए कुछ मजेदार खेल का प्रस्ताव:

यदि आप के प्रशंसक हैं दौड़ना, आपका कुत्ता इस खेल के अभ्यास में आदर्श साथी हो सकता है। कई नस्लों को व्यायाम की नियमित आवश्यकता होती है और चुनौतियों के प्रेमी होते हैं, इसलिए वे आपको "समय" को जल्दी करने और सुधारने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

खेल का संयुक्त अभ्यास आपके कुत्ते के साथ संबंध और अंतःक्रिया का समर्थन करता है

यदि आप समुद्र के पास हैं, कुछ नदी या झील, तो आप भी अभ्यास कर सकते हैं nataciуn अपने कुत्ते के साथ और क्षेत्रों में एक डुबकी का आनंद लें पालतू दोस्ताना उनके लिए सक्षम

कुत्ता frisbee आप अपने प्यारे साथी से प्यार करेंगे और गर्मियों के दिनों का आनंद लेने के लिए आदर्श है। आपको केवल एक की आवश्यकता होगी फ़्रिस्बी (उड़ान डिस्क) रबर या कुछ सामग्री जो आपके कुत्ते के दांतों को नुकसान नहीं पहुंचाती है। Ў विविधता आश्वासन दिया!

यदि आप ऐसे खेल की तलाश में हैं जो आपके कुत्ते की चपलता को विकसित करता है, तो आरएससीई से सिफारिश करें चपलता, एक गतिविधि जो बाधाओं के साथ अभ्यास की जाती है, कि कुत्ते को अपने मालिक की मदद से उबरना पड़ता है। इसके अलावा, एक टीम खेल होने के नाते, यह आपको अपने पालतू जानवर के साथ तालमेल सुधारने में मदद करेगा। आप rsce.es की वेबसाइट पर जानकारी पा सकते हैं




आरएससीई के बारे में

Espaсa की रीअल सोसीदाद Canina पहले राष्ट्रीय कुत्ते asociaciуn Espaсa में स्थापित किया गया है और Fйdйration इंटरनेशनेल Cynologique (F.C.I.) का पूर्ण सदस्य, organizaciуn कुत्ते दुनिया है।

यह conservaciуn, पदोन्नति और सामान्य रूप में चरवाहा कुत्ते, guarderнa, रक्षा, कैरियर, नौकरी, compaснa और शिकार के शुद्ध नस्लों और, सभी नस्लों, asн की, के सुधार और aclimataciуn और Espaсa में विकास के लिए करना है विदेशी उत्पत्ति के साथ कुत्तों की विभिन्न नस्लें, दोनों उपयोगिता और लुसीमिएंटो।

के नाम से स्थापित डॉग नस्लों के प्रचार के लिए सेंट्रल सोसाइटी 1 9 11 में स्पेन में, उन्हें उसी साल एस एम किंग डी। अल्फोन्सो XIII द्वारा "रियल" का खिताब दिया गया था। 1 99 5 में हाउस ऑफ एसएम। राजा ने संप्रदाय के संक्षिप्त उपयोग को अधिकृत किया रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन.

प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं के elaboraciуn कैलेंडर organizaciуn caninos- राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कुत्ते से पता चलता, परीक्षण - मुख्य गतिविधियों Orнgenes Espaсol की पुस्तक (LOE) और कुत्ते नस्लों Registry (CRR) बना रहा अलावा ओर इशारा करते हुए कुत्तों, श्रम और आय, आज्ञाकारिता, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधीशों Morfologнa Canina, श्रम, शिकार और चपलता की designaciуn रूप Agility- asн, दूसरों के बीच।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
समुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करेंसमुद्र तट पर कुत्तों: खतरे के बिना मजा कैसे करें
गर्मी में कुत्तों की देखभाल के लिए युक्तियाँगर्मी में कुत्तों की देखभाल के लिए युक्तियाँ
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
कुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्वकुत्ते में शारीरिक व्यायाम का महत्व
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
कुत्तों के लिए योग: कुत्ताकुत्तों के लिए योग: कुत्ता
कुत्ते पिल्ला का अभ्यास करने में आपको कितना समय लगता है?कुत्ते पिल्ला का अभ्यास करने में आपको कितना समय लगता है?
Canicross, कुत्ते खेलCanicross, कुत्ते खेल
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
» » गर्मी में अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा खेल
© 2021 taktomguru.com