taktomguru.com

कुत्तों के लिए किस तरह का मानव भोजन अच्छा है?

मानव भोजनकई कुत्ते के मालिक अक्सर, कुछ हद तक अपने प्रेमी प्यारे बच्चे के साथ अपने मानव भोजन साझा करने के लिए बाध्य महसूस करते हैं क्योंकि उन पिल्ला आँखें और अनूठा भिक्षुक आचरण। कुछ खाना साझा करने के लिए बिल्कुल ठीक है, लेकिन अन्य आपके पिल्ला के लिए मध्यम खतरों के लिए मध्यम खतरे में पड़ सकते हैं।

फल और सब्जियां. अधिकांश फल और सब्जियां आपके पिल्ला को देने के लिए अच्छी होती हैं, और वे स्पष्ट रूप से स्वस्थ हैं। गाजर, मटर, हरी बीन्स, कटा हुआ सेब, कद्दू और मीठे आलू सिर्फ स्वस्थ नाश्ता आप अपने कुत्ते को दे सकते हैं में से कुछ हैं। ऐसा कहा जाता है कि, हालांकि, कुछ अपने प्रिय साथी के लिए बेहद खतरनाक हैं। अंगूर और किशमिश गुर्दे की विफलता का कारण बन सकते हैं। एवोकैडो, बीज, कुएं और कई फलों और सब्जियों के हरे रंग के हिस्सों से बचा जाना चाहिए। कुछ कुरकुरे गाजर की तरह, खाने के लिए भी मुश्किल हैं। यदि कोई शक नहीं है कि आपके पिल्ला एक कुरकुरे सब्जी संभाल कर सकते हैं नहीं है, यह पहली बार खाना बनाना यह चिकनी और सुरक्षित बनाने के लिए।

हॉल में चिल्लाओ. पिल्लों का एक पसंदीदा उपचार प्राकृतिक मूंगफली का मक्खन है। चीनी के बिना प्राकृतिक मूंगफली के बटर या बहुत अधिक नमक नमक चबाने वाले खिलौनों में जगह बनाने का एक अच्छा विकल्प बनाते हैं। अपने पिल्ला मूंगफली का मक्खन प्राप्त करने की कोशिश देखें इस स्वस्थ नाश्ता खाने के मनोरंजन का एक पक्ष प्रभाव है। मूंगफली के मक्खन में स्वस्थ प्रोटीन और वसा होते हैं जो आपके कुत्ते के लिए अच्छे होते हैं। एक और विकल्प नमक के बिना बादाम है।




मांस, मुर्गी और मछली. आपका पिल्ला पके हुए दुबला मीट के व्यंजनों के साथ सुरक्षित होता है, कभी-कभार इलाज या आपके दैनिक भोजन के हिस्से के रूप में। पके हुए चिकन एक उत्कृष्ट विकल्प है, क्योंकि यह दुबला और प्रोटीन से भरा है। सामन में बहुत से ओमेगा -3 फैटी एसिड और प्रोटीन होते हैं। अपने कुत्ते को मांस देते समय, हमेशा उन्हें पूरी तरह से पकाएं, और मसालों से बचें। हड्डियों से भी बचें, क्योंकि वे आपके पिल्ला के पाचन तंत्र या गले में विभाजित हो सकते हैं और फंस जाते हैं।

डेयरी उत्पादों. कई कुत्ते लैक्टोज असहिष्णु हैं, लेकिन उनमें से सभी नहीं। योगुग्स में बहुत सारे प्रोटीन और कैल्शियम होते हैं जो आपके कुत्ते के लिए अच्छे होते हैं। प्रोबायोटिक दवाओं के साथ स्लाइडिंग योगी आपके पिल्ला की पाचन तंत्र की मदद कर सकते हैं जैसे वे आपके साथ करते हैं। पनीर एक और विकल्प है, लेकिन केवल छोटी मात्रा में। कम वसा वाले पनीर और पनीर के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं, लेकिन हमेशा पनीर खाने के बाद अपने कुत्ते को देखने के लिए, देखने के लिए अगर आपके शरीर को संभाल सकता है, कुत्ते जो लैक्टोज को असहिष्णु हैं में दस्त और पेट की ख़राबी पैदा कर सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
ताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाजताजा सब्जियों के साथ घर का बना कुत्ता इलाज
क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?क्या पत्तेदार सब्जियां कुत्तों के लिए सलाह दी जाती हैं?
गाजर के साथ कुत्तों को खिलाने की जानकारीगाजर के साथ कुत्तों को खिलाने की जानकारी
कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?
कुत्तों को किस प्रकार के भोजन की ज़रूरत है?कुत्तों को किस प्रकार के भोजन की ज़रूरत है?
कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » कुत्तों के लिए किस तरह का मानव भोजन अच्छा है?
© 2021 taktomguru.com