taktomguru.com

कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)

आज प्रौद्योगिकी में हजारों विषयों को शामिल किया गया है और रोजमर्रा की समस्याओं के समाधान प्रदान करता है जो हमारे दैनिक जीवन को सुविधाजनक बनाता है, पालतू जानवरों का विषय बहुत पीछे नहीं है, ऐसे कई अनुप्रयोग हैं जो विभिन्न कार्यों को पूरा करते हैं, यह याद रखने से कि आपके पालतू जानवर को खिलाने का समय , जब आपको इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए, तो अनुस्मारक तक, कुत्ते प्रशिक्षण, पालतू जानवरों (खेल), भोजन आदि के लिए मजेदार हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि कई रोचक एप्लिकेशन हैं जो आपको अपने पालतू जानवरों के साथ कई विशिष्ट विषयों पर मदद करते हैं, अन्य सिर्फ मस्ती के लिए हैं, हम आपके सबसे प्यारे दोस्त में 10 सबसे कार्यात्मक और वास्तव में समस्याओं को हल करेंगे।

बालों वाली गाइड

बालों वाली गाइड  (आईओएस) (एंड्रॉइड)

इस एप्लिकेशन को आप सभी स्थानों आप अपने पालतू के लिए की जरूरत है पता है की सुविधा देता है, पार्क में से एक पूरी निर्देशिका अपने कुत्ते, पशु चिकित्सा उपलब्ध अपने प्यारे दोस्त के साथ जाने का होटल चलने के लिए है, हम भी सलाह की देखभाल, स्वच्छता और पोषण प्रदान करते हैं यह है एक समाचार खंड जहां वे लगातार उपयोगकर्ताओं के लिए ब्याज के विषय लेते हैं, आपके लिए आश्रयों और संघों में अपनाने के लिए एक अनुभाग है और एक चेतावनी बटन भी है जहां आप रिपोर्ट कर सकते हैं कि आपका पालतू खो गया है या नहीं। यह आईओएस और एंड्रॉइड के लिए मुफ्त में उपलब्ध है।

पालतू जानवर आपका स्वागत है

पालतू जानवर आपका स्वागत है (आईओएस) (एंड्रॉइड)

घर पर अपने पालतू जानवर नहीं छोड़ना चाहते हैं? चिंता मत करो, यह अविश्वसनीय आवेदन आप दुनिया में सभी साइटों पालतू दोस्ताना (पालतू के अनुकूल) की पहचान करने आस-पास या कहीं भी आप यात्रा करते हैं, रॉयल Canin द्वारा बनाया गया था की अनुमति देता है और नि: शुल्क iOS और Android के लिए उपलब्ध है पूरी तरह से है।

इसके अलावा, यदि आपके पास पालतू जानवरों से संबंधित एक प्रतिष्ठान है, तो एप्लिकेशन आपको अपने पालतू दोस्ताना सूची में पंजीकरण करने की अनुमति देता है और आपकी स्थापना वेब पर और एप्लिकेशन में दिखाई देगी।

पालतू जानवरों में आपका स्वागत है आपको मिलेगा:

  • आवास: होटल, कॉटेज, हॉस्टल, अपार्टमेंट, अन्य।
  • बार और रेस्तरां: रेस्टोरेंट, बार, कॉफी की दुकानें, अन्य।
  • सार्वजनिक स्थान: समुद्र तट, पार्क, इत्यादि।
  • अन्य प्रतिष्ठान: जूता स्टोर, किताबों की दुकान, हेयरड्रेसर, सजावट, फोटोग्राफी, अन्य।
  • व्यावसायिक शुभंकर: पशु चिकित्सा क्लीनिक और अस्पताल, पालतू स्टोर, पालतू हेयरड्रेसर, निवास, सुरक्षात्मक और उद्यान केंद्र।

डॉग व्हिस्लर

  डॉग व्हिस्लर (आईओएस) (एंड्रॉइड)

क्या आप अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करना चाहते हैं? डॉग व्हिस्लर एप्लिकेशन एक ऐसा टूल है जो आपको पेशेवर प्रशिक्षकों द्वारा बनाई गई और उपयोग की जाने वाली ध्वनियों के माध्यम से अपने प्यारे दोस्त को शिक्षित करने की अनुमति देता है। कई ध्वनि पैटर्न हैं, (विभिन्न आवृत्तियों 80Hz-20,000Hz के साथ) हालांकि ऐप आपको अपनी आवाज बनाने और उन्हें अपने दोस्तों के साथ साझा करने की अनुमति देता है, उपयोगकर्ता के अनुकूल है, एक नि: शुल्क एप्लिकेशन है और 20 मिलियन से अधिक का उपयोग किया जाता है दुनिया भर के उपयोगकर्ता। यह आईओएस और एंड्रॉइड फोन के लिए संगत है।

बिल्कुल सही कुत्ता

बिल्कुल सही कुत्ता (आईओएस) (एंड्रॉइड)

यह एक एप्लिकेशन को आप का विश्लेषण और कुत्तों के प्रत्येक नस्ल को समझते हैं और इस प्रकार आप और आपके जीवन शैली के लिए एक का चयन की सुविधा देता है, तस्वीरों की एक गैलरी, डेटा के लिए प्रत्येक दौड़ उदाहरण के लिए है कि देश की बात आती है के लिए विशिष्ट, कुत्ते समूह में शामिल यह प्रजनन, आकार, जीवन की अनुमानित आयु, कोट, व्यवहार आदि के रूप में नस्ल की विशेषताओं से संबंधित है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक ऐप जो आपको अपने लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्ल चुनने में मदद करेगा। यह आईओएस और एंड्रॉइड पर उपलब्ध है।

पेटमास्टर प्रो

पालतू मास्टर प्रो (आईओएस) (एंड्रॉइड)




मूल रूप से इस आवेदन एक साथ सभी जानकारी अपने पालतू जानवरों, यानी कार्यों ऑनलाइन कार्ड के रूप में, आप डेटा अपने प्यारे दोस्त से रिकॉर्ड कर सकते हैं लाता है, अपने स्वच्छ, टीकाकरण, पशु चिकित्सक के बगल में नियुक्ति या किसी स्थिति है कि उस समय भी शामिल है। आप एक तस्वीर अपलोड कर सकते हैं और आधिकारिक डेटा संलग्न कर सकते हैं जैसे कि आपके चिप नंबर या वैधता रिकॉर्ड इत्यादि। यह आईओएस के लिए एक मुफ्त ऐप है लेकिन एंड्रॉइड फोन के लिए इसकी लागत है।

Ikibble मुफ्त

iKibble मुफ्त (आईओएस) (एंड्रॉइड)

इस एप्लिकेशन को सभी संदेहों कि और अपने पालतू नहीं खा सकते हैं कर सकते हैं dispels, आप की एक छोटी समीक्षा देना क्यों करता है, तो और क्यों कुछ खाद्य पदार्थों नहीं दे सकता सूची फल, सब्जियों, मांस, अनाज आदि शामिल हैं यह आपको अपने पालतू जानवर के पसंदीदा भोजन भत्ता की सूची बनाने की अनुमति देता है। (हम आपको अपने पशुचिकित्सा के साथ भोजन का विश्लेषण करने की सलाह देते हैं)। बिना किसी संदेह के यह एक ऐप है जो आपको अपने कुत्ते के आहार की देखभाल करने में मदद कर सकता है, यह मुफ्त और आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है।

बार्क कैम

BarkCam: (आईओएस)

क्या आप उनमें से एक हैं जो अपने पालतू जानवरों की तस्वीरें लेना पसंद करते हैं? तो फिर इस एप्लिकेशन को आप के लिए है, बार्क कैम आप ध्वनियों कि अपने पालतू ध्यान कर देगा द्वारा अपने कुत्ते की ओर ध्यान आकर्षित करने देता है कि एक मोबाइल अनुप्रयोग है, तो आप अद्वितीय तस्वीरों प्राप्त होगा भी आप स्टिकर के साथ तस्वीर को संपादित करने का अवसर देता है , एक मूल और मजेदार तस्वीर बनाने के लिए फ़िल्टर और मेम, लेकिन यह केवल आईओएस पर ही उपलब्ध है

लिज़ कहो

Dogalize: (आईओएस) (एंड्रॉइड)

Dogalize, एक ऐप्लिकेशन है जो पालतू जानवरों के लिए एक सामाजिक नेटवर्क के रूप में काम करता है, यह बातचीत कर सकते हैं और अन्य पालतू पशु मालिकों के साथ अनुभवों और सुझावों का हिस्सा है भी मदद करता है आप स्थानों अनुकूल पालतू लगाने, एक जियोलोकेशन प्रणाली में मदद करता है कि आप से संकेत मिलता है जहां अपने पालतू। यह एक ऐसा ऐप है जिसे "सामाजिक और समुदाय" श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 3 ऐप के बीच एसएमएयू 2013 में सम्मानित किया गया था। आप अपने पालतू जानवरों के मेडिकल डेटा को पंजीकृत कर सकते हैं और अपने संपर्कों के साथ वीडियो कॉल कर सकते हैं, यह एक नि: शुल्क और उपयोगकर्ता के अनुकूल ऐप भी है। यह आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है।

कुत्तों का नाम

कुत्तों के लिए नाम (आईओएस)

क्या आपके पास एक नया पालतू जानवर है और आपको पता नहीं है कि इसे क्या कहना है? चिंता मत करो, एप्लिकेशन "नाम डॉग" आप 2000 से अधिक नाम देता है, आप लोगों को आप नामक एक पसंदीदा अनुभाग पसंद है और बचा सकता है उन दोनों के बीच अपने पालतू जानवरों के लिए आदर्श चुनते हैं, नाम सेक्स से विभाजित कर रहे हैं (महिला और पुरुष ) ताकि आपकी खोज तेज हो। यह एक बहुत ही उपयोगकर्ता के अनुकूल एप्लिकेशन है, इसलिए इसका उपयोग करते समय आपको जटिलता नहीं होगी, यह केवल आईओएस के लिए मुफ्त और उपलब्ध है।

स्क्रीन कैप्चर 2015 12 01 11.57.35 पीएम पर

पालतू एसओएस  (आईओएस)

यह अविश्वसनीय ऐप आपको पशु चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में सही तरीके से कार्य करने के लिए सिखाता है, मूल रूप से आपको दिखाता है कि घुटने, चलाने, जलने, मामूली चोटों आदि के मामले में प्राथमिक चिकित्सा कैसे दी जाए। इसमें मूल देखभाल और ट्यूटोरियल शामिल हैं, दुर्भाग्यवश यह अंग्रेजी में एक ऐप है लेकिन हम इसका उल्लेख करना चाहते हैं क्योंकि यह सबसे पूर्ण प्राथमिक चिकित्सा ऐप में से एक है। यह आईओएस के लिए उपलब्ध है और मुफ़्त है।

याद रखें कि ये एप्लिकेशन आपके पालतू जानवर की मदद करने के लिए एक उपकरण हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आपके प्यारे दोस्त के व्यवहार, भोजन, बीमारी की रोकथाम, प्रशिक्षण इत्यादि की समीक्षा के लिए नियमित रूप से दौरा किया जाए।  

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हारकुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हार
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स
आपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिएआपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिए
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
Iphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाIphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?
लिंकलिंक
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
» » कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)
© 2021 taktomguru.com