taktomguru.com

वे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैं

सैंटियागो डे चिली: चिली संगठनों और एनिमा नेचुरेलिस Proanimal आज जिम्मेदार पालतू स्वामित्व और कुत्तों पर चिली में एक बिल, जो कुत्तों कि उनके मालिकों द्वारा दावा नहीं किया गया है या के लिए एक खतरा प्रस्तुत के वध की अनुमति देता है के खिलाफ विरोध किया बीमार होने के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य।

कुछ तीस प्रदर्शनकारियों ने ला मोनेडा के राष्ट्रपति महल को बुलाया, जिसके सामने कार्यकर्ताओं के एक समूह ने प्लास्टिक के थैले और लाल रंग से ढके कुत्तों के उन्मूलन की प्रक्रिया को अनुकरण किया।

प्रोनिमल चिली के अध्यक्ष पेट्रीसिया कोकास के अनुसार, कानूनी प्रस्ताव में अंक शामिल हैं जो जानवरों के अधिकारों की गारंटी के लिए 3 अक्टूबर को पशु संरक्षण के सामान्य कानून का खंडन करते हैं।

दूसरी तरफ, विधायकों का आश्वासन है कि जानवरों के प्रभारी पहले लोग अपने मालिक हैं, कि उन्हें बनाए रखना चाहिए, उनका ख्याल रखना चाहिए और यदि वे अपने दायित्वों को पूरा नहीं करते हैं तो वे प्रतिबंध प्राप्त कर सकते हैं।

जैसा कि पाठ द्वारा स्थापित किया गया है, नगर पालिकाओं में त्याग किए गए कुत्ते, और योग्य कर्मियों को उनकी देखभाल करने के लिए सुविधाएं मिलेंगी, जबकि उनके मालिकों को उन्हें हटाने की उम्मीद है।




अन्यथा, अगला कदम जानवर का निर्जलीकरण होगा, और बाद में, इसका त्याग।

कोकास ने कहा, "स्वास्थ्य मंत्रालय अपनी जिम्मेदारियों को नगर पालिकाओं को स्थानांतरित करना चाहता है, जिनके पास ऐसी ज़िम्मेदारी लेने के लिए संसाधन नहीं हैं, और उन्हें बड़े पैमाने पर जानवरों को खत्म करने के लिए सशक्त बनाने का इरादा रखते हैं।"

आने वाले दिनों में सीनेट में मतदान करने वाले बिल को ऊपरी सदन के स्वास्थ्य आयोग को विभाजित किया गया था, जिसमें तीन वोट पक्ष और दो के खिलाफ थे।

यह अनुमान लगाया गया है कि कुछ 25,000 अनुपयुक्त कुत्ते वालपाराइसो की सड़कों पर घूमते हैं और एक और 10,000 एंटोफागस्टा में ऐसा करते हैं, लेकिन राजधानी की स्थिति और भी बदतर है।

चिली विश्वविद्यालय के आंकड़ों के मुताबिक, 2002 में लगभग 1,120,000 कुत्ते सैंटियागो में रहते थे, जिनमें से 244,000 योनि थे और एक और 100,000 "समुदाय" कुत्तों, जिन्हें पड़ोसियों ने ख्याल रखा था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वे चिली में प्रकट होते हैं कि कुत्ते अल्जाइमर के पीड़ित हैंवे चिली में प्रकट होते हैं कि कुत्ते अल्जाइमर के पीड़ित हैं
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
चिली घोड़ाचिली घोड़ा
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
स्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगास्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगा
क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
» » वे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैं
© 2021 taktomguru.com