taktomguru.com

मास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवा

हमने कितनी बार मुलाकात की है जब हम अपने कुत्ते के साथ गए तो टैक्सी पकड़ने में सक्षम नहीं होने की समस्या उन्हें बस क्यों अनुमति नहीं थी?

हां, निश्चित रूप से, कुछ टैक्सी और एक बहुत छोटे कुत्ते को ले जाने और बैग के अंदर आपको प्रवेश करने की इजाजत मिली है, हालांकि, हम अपवादों की बात करते हैं। हम समझते हैं कि टैक्सी ड्राइवर अपनी सीटों में बालों की समस्याओं से बचते हैं, कुत्ते को स्थानांतरित करने के बाद प्रवेश करने वाले ग्राहकों के बीच मजबूत पशु गंध या एलर्जी, क्योंकि कोई नियम जानवरों को परिवहन करने पर रोक लगाता है।

पालतू टैक्सी

लेकिन मैड्रिड के एक अनुभवी टैक्सी ड्राइवर मारियो होनराडो को नहीं रोका, जिन्होंने "Mascotaxi"अपने ग्राहकों के साथ कुत्तों और / या बिल्लियों के हस्तांतरण की इजाजत देकर वह उन ग्राहकों की संख्या देख सकता है जो वह जीत सकते हैं। क्या आपको नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है?

मारियो एक कुत्ते का गोद लेने वाला है और इसीलिए वह इस समस्या के साथ हमेशा ग्राहकों के साथ सहानुभूति व्यक्त कर सकता है, इसलिए 7 और टैक्सी ड्राइवरों ने इस साहसिक कार्य को करने का फैसला किया जिसमें वह अंततः अकेला था। लेकिन यह केवल एक बाधा थी क्योंकि उन्होंने इसे शायद ही कभी किसी प्रचार के साथ उठाया था, इसलिए उन्होंने व्यापारियों को पालतू पशु चिकित्सकों और पालतू भंडारों को वितरित करके और जल्द ही भुगतान का विज्ञापन वितरित करके बढ़ावा दिया।




आज मास्कोटैक्सी में केवल मैड्रिड में 20 टैक्सियों का बेड़ा है और वे अपने पालतू जानवरों के साथ लोगों के स्थानांतरण को रोकना बंद नहीं करते हैं और यह सिर्फ शुरुआत है। मारियो ने स्पेन के विभिन्न शहरों जैसे ज़ारगोज़ा, बार्सिलोना या वैलेंसिया से टैक्सी ड्राइवरों के कई संगठनों से पहले से ही संपर्क किया है, जिसमें मास्कोटैक्सिस का राष्ट्रीय नेटवर्क बनाने का विचार है।

टैक्सी Mascotaxi पूरी तरह से उनके प्यारे ग्राहकों के लिए अनुकूलित कर रहे हैं: सोफे पर एक जलरोधक कंबल बाल टैक्सी के बाकी, एक दोहन और एक सुरक्षा बेल्ट के लिए विस्तार नहीं यकीन है कि कुत्ते की यात्रा के लिए मिस नहीं कर सकते हैं और यह भी है की अनुमति देता है भोजन, खिलौने और "वाह-फाई" कनेक्शन के साथ, इन ड्राइवरों के उपनाम वाई-फाई, बहुत अच्छे तरीके से।

और आप, क्या आप एक मास्कोटैक्सी के साथ यात्रा करने में सक्षम हैं? अपने अनुभव के बारे में हमें बताएं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैंचीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैं
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
लामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता हैलामाइनेर पालतू जानवरों के परिवहन को बढ़ावा देता है
जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
लामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती हैलामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती है
लामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता हैलामाइनेरे मैड्रिड में पालतू परिवहन सेवा को केंद्रीकृत करता है
बुकगी: कुत्ते के हेयरड्रेसर के लिए सॉफ्टवेयरबुकगी: कुत्ते के हेयरड्रेसर के लिए सॉफ्टवेयर
» » मास्कोटक्सी पैदा हुआ है, पालतू जानवरों के लिए टैक्सी सेवा
© 2021 taktomguru.com