taktomguru.com

एक और उत्सुक जानवर: अशक्त तिल चूहा

इंटरनेट पर घूम झूठी छवियों के बड़ी संख्या में सूचित करने के लिए सभी जो इस माध्यम का उपयोग, काम या हमारे अवकाश, है कि एक बार देख भी अजीब या विचित्र सभी तस्वीरें के अविश्वास का आनंद बना दिया है। एक सनसनीखेज, कि किसी भी अवसर पर देखकर, एक से अधिक लोगों ने महसूस किया होगा, नग्न मोल चूहे का अजीब आंकड़ा।

और यह है कि, जितना खर्च करना उतना ही खर्च होता है, इस पहलू का जानवर इतना छोटा है, प्रकृति में सत्य का अस्तित्व है। पता लगाएं, यह एक छोटी यात्रा फसल जानवर की ज्यादा करने के लिए एक काफी हानिकारक के रूप में, इथियोपिया, केन्या और सोमालिया के किसी भी क्षेत्र में, जहां पाई जाती है और जो अक्सर अपने साथियों के कई तरह देखा जाता है करने के लिए कर के रूप में सरल है।




यद्यपि इसकी नग्नता इस प्रजाति की सबसे विशेषता विशेषता है, फिर भी एक और अधिक दिलचस्प और अधिक दिलचस्प है। तिल चूहा, जिसका जीवन पृथ्वी के आंतों में विकसित होता है, वह कुछ पशु प्रजातियों में से एक है जो मधुमक्खियों के समान अपने जीवन को नियंत्रित करता है। यही है, वे नमूने के बड़े उपनिवेशों का निर्माण करते हैं, जो एक रानी द्वारा शासित होते हैं जो संगठन के हिस्से वाले सभी को दुनिया में लाने के लिए जिम्मेदार है।

यह कैसे प्राप्त किया जाता है? दूसरों की बांझपन का कारण बनने के लिए रानी के पेशाब का उपयोग करना। एक बार जब यह कॉलोनी और गंध है कि उन सब को एकजुट से हमेशा के लिए गायब हो जाता है, पूरी तरह से गायब हो गया है, यह कॉलोनी की निरंतरता को सुनिश्चित करने के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार को पूरा करने के महिलाओं के बीच एक क्रूर लड़ाई शुरू होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौअर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौ
जानवरों और सहानुभूति।जानवरों और सहानुभूति।
स्वर्ण ईगल के विलुप्त होने के खतरेस्वर्ण ईगल के विलुप्त होने के खतरे
अफ्रीका के पशुअफ्रीका के पशु
5 पशु जो ग्रह से गायब हो सकते हैं5 पशु जो ग्रह से गायब हो सकते हैं
दुनिया में अजीब जानवरोंदुनिया में अजीब जानवरों
पिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज कीपिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज की
ब्लू सम्राट बिच्छूब्लू सम्राट बिच्छू
हाथों के साथ गुलाबी मछलीहाथों के साथ गुलाबी मछली
मधुमक्खी: परिभाषा, विशेषताओं, प्रकार और वे कैसे संवाद करते हैंमधुमक्खी: परिभाषा, विशेषताओं, प्रकार और वे कैसे संवाद करते हैं
» » एक और उत्सुक जानवर: अशक्त तिल चूहा
© 2021 taktomguru.com