taktomguru.com

कुत्तों को देखना

एक अध्ययन टेलीविजन के लिए कुत्ते की प्रतिक्रियाओं को निर्धारित करने की कोशिश करता है

यह पहल अंग्रेजी टेलीविजन चैनल बीबीसी और नैतिकताविदों के एक समूह के बीच सहयोग से आता है। इस प्रयोग में यह देखते हुए कि कुत्तों, बिल्लियों, पक्षियों और मछली जैसे विभिन्न घरेलू जानवर टेलीविजन के माध्यम से उत्सर्जित कुछ उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया करते हैं।

यह मुख्य रूप से छवियों और ध्वनियों के बारे में है, जैसे जलीय, छवियों और समुद्र की आवाज़ से मछली के मामले में, छवियों और पक्षियों और बिल्लियों या खरगोशों के लिए पक्षियों के गीत कुत्तों के मामले में एक घास के मैदान के लिए।




इसी तरह, मपेट्स जैसे बच्चों के कार्यक्रमों के लिए जानवरों की प्रतिक्रियाओं को देखा जाएगा।

इस अनुभव के भीतर पालतू जानवरों के मालिकों का कार्य उनके जानवरों की प्रतिक्रियाओं को बाद में इंटरनेट के माध्यम से बीबीसी में भेजने के लिए निरीक्षण करना और रिकॉर्ड करना है।

इस अंग्रेजी श्रृंखला ने पहले ही इस अध्ययन के कुछ निष्कर्ष प्रकाशित किए हैं कि, कोई वैज्ञानिक मूल्य होने के बावजूद, घरेलू जानवरों के व्यवहार के अध्ययन में नैतिकताविदों की सहायता कर सकते हैं। प्राप्त टिप्पणियों में से कुछ ऐसे हैं जिनमें टेलीविज़न सामग्री की आलोचना शामिल है, जैसे टेलीविजन दर्शक जो कहता है: "मेरा कुत्ता हमेशा टीवी पर क्या चल रहा है, घूमता है और सो जाता है"
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
कुछ कुत्ते पानी से डरते हैंकुछ कुत्ते पानी से डरते हैं
घरेलू पक्षियों और वायु धाराओंघरेलू पक्षियों और वायु धाराओं
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
घरेलू पक्षियों - घरेलू पक्षियोंघरेलू पक्षियों - घरेलू पक्षियों
पालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभपालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभ
मछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता हैमछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता है
» » कुत्तों को देखना
© 2021 taktomguru.com