taktomguru.com

जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)

एक अपराध का सामना करना एक अपराध है
इसे छोड़ दो! अपनी चुप्पी के लिए एक सहयोगी मत बनो।

आपराधिक संहिता, चिली के अनुच्छेद 2 9 1 बीआईएस:
"जो कोई भी जानवरों के साथ दुर्व्यवहार या क्रूरता के कृत्य करता है उसे मामूली जेल के दंड के साथ न्यूनतम डिग्री में दंडित किया जाएगा और दस से कम मासिक आय या केवल उत्तरार्द्ध का जुर्माना लगाया जाएगा।"

कैसे निंदा करें?

  1. कैरबिनरोस, इन्वेस्टिगिसियंस या अभियोजक के कार्यालय में घटनाओं के स्थान के निकट सबसे शिकायत दर्ज करें (मौखिक या लिखित हो सकती है)।
  2. शिकायत के बाद, लोक मंत्रालय एक अभियोजक को उस कारण की जांच करने के लिए नियुक्त करता है जिसके लिए एक संख्या असाइन की जाती है (आरयूसी) जो प्रगति के बारे में सूचित होने की पहचान और निगरानी करने की अनुमति देता है।
  3. जब शिकायतकर्ता को अभियोजक के कार्यालय में अपनी शिकायत को मंजूरी देने के लिए बुलाया जाता है, तो उसे अनिवार्य रूप से उपस्थित होना चाहिए और शिकायत का समर्थन करने वाली सबसे बड़ी जानकारी के साथ जाना चाहिए। आरयूसी के बारे में पूछना न भूलें प्रभारी और उसके सहायक के अभियोजक के कारण और नाम का।
  4. अभियोजक तथ्यों की जांच करता है, गवाहों का हवाला देता है और साक्ष्य का अनुरोध करता है। इसके अलावा, आप अगर यह मानता है कि परिस्थितियों की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, रक्षा और पशुओं की सहायता के लिए एक तत्काल आधार पर अपनाने के लिए प्रेरित दुरुपयोग किया जा रहा उनकी नियुक्ति के समय से महत्वपूर्ण निर्णय कर सकते हैं, abuser पशु के पास नहीं, यहां तक ​​कि अपने जब्ती।

विचार

सभी शिकायतें जांच में खत्म नहीं होती हैं, इसलिए कुछ मामलों में शिकायत दर्ज करना आवश्यक है जिसके लिए वकील की आवश्यकता होती है। प्रक्रिया धीमी है।
इसके बावजूद, निराश न हों और निंदा न करें, यह एकमात्र तरीका है कि न्याय और अधिकारी समझते हैं कि जानवर अकेले नहीं हैं और कानून लागू होना चाहिए।

रिपोर्ट कब करें?

जब एक व्यक्ति या समूह (नाबालिगों सहित) पीड़ित, चौकसता या जानवरों के स्वास्थ्य और कल्याण (शारीरिक और मनोवैज्ञानिक) को गंभीर जोखिम पर डालता है, चाहे वह उनके हैं या नहीं।

पीड़ित जैसे कई मायनों में कारण हो सकता है: यातना, पाशविकता (बलात्कार),,, आग या गर्म पानी, मारपीट, मैला पर्यावरण के साथ जला रिक्त स्थान में संलग्न पशु बहुत छोटा रखने रखने के लिए यह या स्थायी रूप से किसी भी प्रोत्साहन के बिना पृथक बंधा हुआ।
जानवर का मालिक विशेष रूप से अच्छे स्वास्थ्य में रखने के लिए जिम्मेदार है। इसलिए, कि एक पशु होने ताजा पानी, भोजन, धूप, बारिश और ठंड से आश्रय, नहीं देता और न ही बीमारी या दुर्घटना (कर सकते हैं), यह दूसरों को ऐसा करने की अनुमति नहीं है में मदद करता है (को रोकने पशु बचाया या सहायता प्रदान की है) जानवरों के दुरुपयोग के एक अधिनियम प्रतिबद्ध है, कि एक अपराध है।




कौन अस्वीकार करता है, कब और कैसे?

इस सार्वजनिक कार्रवाई की एक अपराध है के रूप में शिकायत किसी को जो दुरुपयोग के तथ्यों का संज्ञान लिया है और उस पल से है पुलिस, जांच पुलिस या निकटतम दृश्य अभियोजक को संबोधित द्वारा बनाया जा सकता है।

यह महत्वपूर्ण है कि दुर्व्यवहार फोटोग्राफ, रिकॉर्डिंग, रिपोर्ट या गवाहों के नामों के माध्यम से प्रदर्शित किया जा सके। आदर्श रूप से, चोटों और दुर्व्यवहार के लक्षणों को पशु चिकित्सा चिकित्सा प्रमाण पत्र द्वारा समर्थित किया जाना चाहिए। साथ ही, लेखक की पहचान करना महत्वपूर्ण है - यदि कम से कम उन तत्वों की पहचान करना संभव नहीं है जो इसे पहचानने के लिए सेवा करते हैं (पता, काम की जगह, दूसरों के बीच)।

इस हद तक कि दोनों शिकायत और अभियोजन पक्ष से पहले बाद में अनुसमर्थन यह समर्थन करने के लिए स्पष्ट और सटीक रिकॉर्ड के साथ है करने के लिए, अधिक से अधिक इस तरह के एक जांच के आरोप में वकील के रूप में सकारात्मक परिणाम, की संभावना, जब्ती आदेश देने पशु,, एक तत्काल आधार पर गारंटी न्यायाधीश सुरक्षा उपायों का अनुरोध भी किया।

यह जानने के लिए कि यह कहां से संबंधित है:

स्थानीय अभियोजक का कार्यालय विना डेल मार्च: वियाना 135- फोनो: 2655800
स्थानीय अभियोजक का वाल्परिसो कार्यालय: मोलिना 150- फोन: 2328000

सीईएफयू संहिता: शहरी जीवों का नैतिक नियंत्रण cefu.cl
ओपीपीए: विना डेल मार oppachile.org के पशु संरक्षण संगठन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
अर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करेंअर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें
गोलियाथ के लिए न्यायगोलियाथ के लिए न्याय
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…"नागरिक पहल निधि 337 उस इकाई को € 2,550 प्रदान करेगा जो मर्सिया में एक केनेल की क्रूरता की…
» » जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
© 2021 taktomguru.com