taktomguru.com

Alimentaciуn

पहले महीनों के दौरान पिल्ले एक शानदार विकास का अनुभव करते हैं, और यह कि पूर्ण पूर्णता के साथ विकसित होता है और बिल्ली का स्वास्थ्य सही होता है, यह एक अच्छा भोजन आवश्यक है। यह महत्वपूर्ण है कि पैदा हुआ reciйn पर्याप्त मात्रा में मां (पहला दूध स्रावित) से कोलोस्ट्रम प्राप्त करते हैं, यह जन्म के बाद पहले 24 घंटे के दौरान अपने प्रतिरक्षा प्रणाली और sуlo होता protecciуn लिए आवश्यक है। पहले दो से तीन सप्ताह के बीच मां अपने crнas के लिए मांग को पूरा करने के लिए पर्याप्त दूध है, लेकिन तीसरे सप्ताह से, स्थिर है, जबकि कूड़े की जरूरत हो जाना: समय प्रातः आ गया है।

इस प्रकार, पिल्ले पूरक भोजन प्राप्त करना शुरू करते हैं, जो एक दिन में एक बार ठोस भोजन के दौरान दूध के सेवन फैलाने के लिए अत्यधिक पचाने योग्य होना चाहिए।

हमारे द्वारा चुने गए भोजन को पिल्ले के लिए विशेष होना चाहिए क्योंकि उनकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं वयस्क बिल्लियों से बहुत अलग हैं। नमक भोजन, अधिक स्वादिष्ट और पचाने की पेशकश करके शुरू करना आसान है। इसे घर लेते समय, हमें ब्रीडर या उस व्यक्ति से पूछना चाहिए जो बिल्ली को अब तक किस तरह का भोजन प्राप्त कर रहा है, यह सलाह दी जाती है कि आपके आहार में अचानक बदलाव न करें।




सूखी फ़ीड, जो डिब्बे के साथ जोड़ा जा सकता है का सवाल है, हम इसे गर्म पानी से नम digestiуn के रूप में दोनों ingestiуn प्रदान करने के लिए और जब तक सूखा भोजन, जो आमतौर पर से होता है बर्दाश्त हम उत्तरोत्तर lнquido की राशि कम हो जाएगा बारह सप्ताह जब एक वर्ष बीत चुका है, तो हम आपके आहार को वयस्क बिल्ली के रूप में बदल सकते हैं। फिर भी, आपके आहार में जो भी भिन्नता है, उसकी निगरानी हमारे पशुचिकित्सा द्वारा की जानी चाहिए और धीरे-धीरे होनी चाहिए।

स्वाद के साथ बहुत नाजुक जानवर होने के नाते, आदर्श उन्हें छोटे से सबसे बड़ी संख्या में फ़ीड के ब्रांड को बदलना, मछली या मांस को समय-समय पर पेश करना या उन्हें आदी करना है। सामान्य बात यह है कि बिल्ली के बच्चे दिन में कई बार खाते हैं और, जैसे ही वे आत्म-विनियमन करते हैं, हम हमेशा उन्हें अपने निपटारे में खाना खाने दे सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता टीकाकरणकुत्ता टीकाकरण
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य को खिलाानाअपनी बिल्ली के स्वास्थ्य को खिलााना
अपने पिल्ला के आहार की जांच कैसे करें ताकि उसके पास इष्टतम स्वास्थ्य होअपने पिल्ला के आहार की जांच कैसे करें ताकि उसके पास इष्टतम स्वास्थ्य हो
कुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजनकुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजन
एक पूडल के गर्भावस्था चरणोंएक पूडल के गर्भावस्था चरणों
मां से पिल्ला को अलग करें: कब और कैसे करेंमां से पिल्ला को अलग करें: कब और कैसे करें
अपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करेंअपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करें
गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलाानागर्भावस्था और स्तनपान के दौरान खिलाड़ियों को खिलााना
एक स्तनपान बिल्ली कैसे फ़ीड करें?एक स्तनपान बिल्ली कैसे फ़ीड करें?
© 2021 taktomguru.com