taktomguru.com

एक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमाव

दो पशु संघों ने एक घर में 9 कुत्ते और 25 त्याग किए बिल्लियों को बचाया

यदि हर बार जब आप सड़क पर जाते हैं तो आपको एक त्याग किए गए कुत्ते के साथ घर लौटने की अपरिवर्तनीय आवश्यकता से कैद किया जाता है जो आपके विशेष केनेल को उत्तेजित करता है, आपको लक्षणों का सामना करना पड़ता है जमाखोरी.

एक जुनूनी-बाध्यकारी विकार जो अन्य चीजों के साथ घर पर जानवरों के संचय की ओर जाता है और आमतौर पर तथाकथित डायोजेनेस सिंड्रोम (वस्तुओं और मलबे के जुनूनी भंडारण) से जुड़ा होता है। जमाखोरी यह एक आम बीमारी नहीं है, लेकिन एसोसिएशन एएनएए ने मानसिक विकार से पीड़ित लोगों के घरों में फंसे जानवरों के समूहों को बचाने के लिए 15 महीने में पांच हस्तक्षेप किए हैं।

 आखिरी, आखिरी शनिवार, पॉज़ुएलो डेल रे में, जहां एक टर्मिनल बीमारी से पीड़ित एक स्कूल शिक्षक नौ कुत्तों और 16 बिल्लियों के साथ रहता था। वह डेढ़ साल पहले मर गई थी, लेकिन जानवर पिछले शनिवार तक घर में बने रहे।
एएनएए, पिलर डेल कैनिज़ो के अध्यक्ष ने निंदा की, "एक बार फिर, अच्छे काम की गलतफहमी जानवरों के लिए नरक बन गई है।" जानवरों ने पूर्व सहायक की दैनिक देखभाल के लिए मालिक से बच निकला, जो दिन में दो बार जगह पर जाते रहे। उसने उन्हें खिलाया और उन्हें आवश्यक देखभाल दी। लेकिन बचाव के बाद, कई जानवरों को त्याग और बंधन के कारण ट्यूमर या मोटापे जैसे बीमारियों और विकार थे।




Preoperatively संरक्षण संगठनों, चारो, मालिक का एक दोस्त, दो cats- और रोज़ाना, मृतक, तीन perros.Los की बेटी क्योंकि मालिक में यह पट्टा का इरादा रखता है अन्य 20 जानवरों घर में नहीं रह सकता उठाया सितंबर को एक नए किरायेदार को और उन्हें एनाए और गाटा छोड़ दिया गया है, जो बिल्लियों की सुरक्षात्मक संस्था है।

एएनएए, 142 कुत्तों और 9 6 बिल्लियों के साथ, इस समय इसकी क्षमता की सीमा पर है। नियमित संगरोध अवधि के बाद, हर कोई गोद लेने के केंद्र में जाएगा, जहां वे एक और परिवार के लिए अवसर देने के लिए इंतजार करेंगे, हालांकि उनकी उन्नत उम्र उस संभावना को असंभव बनाती है।

जब केंद्र इसकी क्षमता की सीमा पर है और कोई परिवार उन्हें गोद लेता है, तो जानवरों को जर्मनी भेज दिया जाता है। "एक बहुत बड़ा नागरिक पशु विवेक है और वे देश के कई केंद्रों में वितरित किए जाते हैं।"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में Hyperadrenocorticismकुत्तों में Hyperadrenocorticism
मानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तोंमानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तों
कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
नोहा सिंड्रोम क्या हैनोहा सिंड्रोम क्या है
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
स्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गयास्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
डर की बीमारीडर की बीमारी
» » एक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमाव
© 2021 taktomguru.com