taktomguru.com

अपने कुत्ते को खुश कैसे करें

जब आपने पालतू जानवर होने का फैसला किया तो आपने न केवल इसे खिलाने और साफ करने के लिए प्रतिबद्ध किया, ये मूलभूत देखभाल हैं, लेकिन एक कुत्ता होने से बहुत दूर है। याद रखें जब आपने पहली बार उस प्यारे पिल्ला को देखा और आपका दिल प्यार, कोमलता और भावना से कैसे भरा हुआ था।

आपका कुत्ता हमेशा आपके साथ रहेगा, अच्छे समय और बुरे में, भले ही आप भूखे हों, अपनी कंपनी, समझ और प्यार की तलाश करें। कम से कम आप अपने प्यार को वापस कर सकते हैं और इसे खुश कर सकते हैं।

बुनियादी देखभाल के मामले में, हम तीनों को इंगित कर सकते हैं: सबसे पहले कुत्ते को अपनी पूरी टीकाएं रखने की आवश्यकता होती है, इसके साथ ही यह संरक्षित होगा और इसके जीवन, मानव कंपनी और अन्य जानवरों का आनंद लेने में सक्षम होगा। दूसरा इसे हटा दें, इस तरह आप भोजन के सभी पोषक तत्वों को अवशोषित कर सकते हैं। तीसरा, आपकी उम्र के आधार पर, भारतीय वजन के अनुसार दिन में एक या दो बार इसे खिलाएं, पशुचिकित्सक आपको सम्मान के संकेत देगा।




लेकिन आपके कुत्ते के दोस्त को मूल बातें से ज्यादा की जरूरत है। कुत्ते को मानसिक और शारीरिक रूप से व्यायाम करने की आवश्यकता होती है। उन्हें चलाने के लिए पार्क में ले जाएं और इस जला ऊर्जा के साथ, ताकि आप घर पर शांत रहें और अपने फर्नीचर और चीजों को नष्ट न करें। दूसरा, कुत्तों पता करने की जरूरत सही है और क्या गलत है, उन्हें प्रशिक्षण सबसे अच्छा सलाह हम उन्हें दे सकते हैं एक खेल है, यह मजेदार प्रशिक्षण संचार को बेहतर बनाने और स्नेह के lasos को मजबूत है।

कुत्ते को भी एक समूह का हिस्सा महसूस करने की आवश्यकता होती है क्योंकि वे झुंड वाले जानवर हैं। स्वीकार किए गए और प्यार किए गए अपने प्रत्येक कार्य के साथ संकेत दें, उन्हें अपने परिवार को परिवार में दिखाएं, उदाहरण के लिए अपने परिवार को और आखिरकार अपने कुत्ते को अभिवादन करें, यह सरल टाई कई सिरदर्द से बच जाएगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के लिए मूल देखभालअपने कुत्ते के लिए मूल देखभाल
कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभकुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
एक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुणएक अच्छे कुत्ते वॉकर के गुण
आदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्तआदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्त
अपने पहले पालतू जानवर का ख्याल रखना सीखेंअपने पहले पालतू जानवर का ख्याल रखना सीखें
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
पुराने वयस्कों के लिए पालतू जानवर अच्छे क्यों हैंपुराने वयस्कों के लिए पालतू जानवर अच्छे क्यों हैं
पालतू जानवर होने के लाभपालतू जानवर होने के लाभ
मालिक के पालतू जानवरों के साथ सबसे बुरी गलतियों हो सकती हैमालिक के पालतू जानवरों के साथ सबसे बुरी गलतियों हो सकती है
» » अपने कुत्ते को खुश कैसे करें
© 2021 taktomguru.com