taktomguru.com

इबेरियन लिंक्स की भोजन

इबेरियन लिंक्स मौजूद सबसे खूबसूरत और खतरनाक जंगली जानवरों में से एक है। इस बिल्ली का बच्चा, वैसे ही कई अन्य लोगों के जन्म के स्तनधारी है और इसमें बहुत ही विशेष विशेषताएं हैं जो इसे उन जानवरों के बाकी हिस्सों से अलग करती हैं जिनके साथ यह अपने महान जंगल आवास को साझा करता है।

हम सब कुछ ऊपर से इबेरियन लिंक्स के बारे में कह सकते हैं, अगर हम विस्तार से जाते हैं कि यह एक जानवर है जो वर्तमान में विलुप्त होने का खतरा है और यह यहां कुछ वर्षों के सबसे उल्लेखित है क्योंकि यह हमेशा रहा है यह बहुत लोकप्रिय रहा है और पहले से ही बहुत कम प्रतियां हैं।

इबेरियन प्रायद्वीप में एक मूल आवास से, इबेरियन लिंक्स का व्यापक रूप से मांसाहारी आहार और एक जन्मजात शिकारी होने का वर्णन किया जाता है जो आम तौर पर अकेले कार्य करता है। इस जानवर की रीति-रिवाज ज्ञात से अधिक हैं और उनमें से, हम इस शिकार और जीवित रहने के लिए इस लड़ाई को उजागर करते हैं।




आपके द्वारा ली जाने वाली जड़ी बूटियों को केवल तभी जांचना है जब आप खाने के बाद अपना पेट क्या कर सकते हैं। उस ने कहा, हम जानते हैं कि इबेरियन लिंक्स मांस को मुख्य भोजन के रूप में बनाया जाता है, जो प्रतिशत में बोलता है, हम जीवित रहने के लिए दैनिक खपत का 80% और 9 0% के बीच होंगे.

जैसा कि हमने कहा है शिकार की आदत आमतौर पर अन्य जानवरों को खिलाने की आवश्यकता के परिणामस्वरूप आती ​​है जो प्रायः इससे बाहर निकलती हैं। दूसरी तरफ, आप किसी बिंदु पर अपनी प्रजातियों की अन्य फेलिन के साथ छोटी बैठकें कर सकते हैं, लेकिन इसके बजाय, यह ऐसा कुछ है जो सभी से बहुत आम नहीं है, अगर हम मानते हैं कि यह एक शिकारी है जो अकेले होने के विचार को महत्व देता है। जंगल के कोने के कोने कोने।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बर्गोस के कुत्ते के कुत्ते - स्पेनिश शिकारी द्वारा पसंदीदा नस्लबर्गोस के कुत्ते के कुत्ते - स्पेनिश शिकारी द्वारा पसंदीदा नस्ल
महान यूरोपीय बाइसन के बारे में जानकारीमहान यूरोपीय बाइसन के बारे में जानकारी
बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"
मेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारीमेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारी
बेंगल बाघबेंगल बाघ
खतरे जो बंगाल बाघ के विलुप्त होने की धमकी देते हैंखतरे जो बंगाल बाघ के विलुप्त होने की धमकी देते हैं
विलुप्त होने के खतरे में पशुविलुप्त होने के खतरे में पशु
क्रेओल घोड़ाक्रेओल घोड़ा
जंगली बकरीजंगली बकरी
मेक्सिको में विलुप्त होने वाले पशुमेक्सिको में विलुप्त होने वाले पशु
» » इबेरियन लिंक्स की भोजन
© 2021 taktomguru.com