taktomguru.com

साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून

ऐसा लगता है कि हाल ही में अनुमोदित कंपनी के पशु के संरक्षण कानून यह फल सहन करना शुरू कर रहा है।

स्पेन में जब तक हम यूरोपीय संघ के सम्मेलन पशु संरक्षण के पीछे 30 साल के थे, देर से ही सही अंत में यह सभी राजनीतिक दलों यह लंबे समय से प्रतीक्षित कानून है कि अन्य संशोधनों निम्नलिखित कानूनों के बीच भी शामिल द्वारा सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया है:

  • सौंदर्य उद्देश्यों के लिए संचालन प्रतिबंधित हैं, इस तरह, कान और पूंछ के विचलन की कई नस्लों (स्वास्थ्य कारणों से किए जाने वाले लोगों को छोड़कर) लड़े जाते हैं।
  • जानवरों को उनके माता-पिता की सहमति के बिना 16 वर्ष से कम आयु के बच्चों को पुरस्कार देने के लिए निषिद्ध है।
  • किसी भी स्वस्थ पालतू जानवर का त्याग पूरी तरह से मना किया जाता है: पालतू जानवरों को केवल तात्कालिकता के मामले में जानवरों के पीड़ितों को खत्म करने के लिए वध किया जा सकता है। अब तक, कई केनेल ने उन कुत्तों को कत्ल कर दिया है जिन्हें उनकी देखभाल करने के लिए संसाधनों की कमी के कारण अपनाया नहीं गया था।
  • कोई भी शल्य हस्तक्षेप जिसमें पशु दर्द का सामना कर सकता है केवल संज्ञाहरण के साथ किया जा सकता है।
  • जो लोग त्याग किए गए बिल्लियों या कुत्ते या योद्धा पाते हैं उन्हें सक्षम प्रशासन को सूचित करने के लिए बाध्य किया जाता है।
  • सरकार साथी जानवरों के जिम्मेदार स्वामित्व को बढ़ावा देने और उनके त्याग को रोकने के लिए सूचना अभियान लॉन्च करने के लिए बाध्य है।
  • किसी जानवर को छोड़ने या उससे दुर्व्यवहार करने के लिए निषिद्ध है, साथ ही इसकी मृत्यु भी है।

दंड और जानवरों के दुरुपयोग के लिए दंड 30,000 यूरो से ऊपर छोटे जुर्माना से रेंज कर सकते, लेकिन यह भी एक वर्ष तक की जेल की सजा और 3 के बीच 1 साल के पेशेवर अयोग्यता ले जा सकता है अगर वे इस तरह के दुरुपयोग के रूप में दंड संहिता के तहत अपराध, कर रहे हैं, पीड़ित या जानवर की मौत।




पशु परित्याग के बारे में, दंड संहिता जुर्माना, यहां तक ​​कि न्यायाधीश के साथ 6 के बीच 1 महीने की सजा जानवरों के संबंध में पेशे के अभ्यास के लिए 3 महीने और 1 वर्ष के बीच की अयोग्यता लगा सकती है भी शामिल है।

मैड्रिड में ऑस्टुरियस में मर्सिया में 90,000 3,000 यूरो से जुर्माना केटलोनिआ में 15,025.30 यूरो और अधिक, 20,000 तक जा सकता है: प्रशासनिक दंड हमारे देश के हर क्षेत्र में अलग अलग नियम हैं।

एक तरफ या दूसरे में, हमारे सभी कुत्ते जीतते हैं। हमारी आवाज सुनी गई है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
सर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रणसर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रण
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
अंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित हैअंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित है
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
» » साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
© 2021 taktomguru.com