taktomguru.com

अगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारना

जैसे कि यह बकवास था, रूस अगले वर्ष कप के मुकाबले साफ रखने के उद्देश्य से कुत्तों की अपनी सड़कों को "साफ" कर रहा है जो रूस में इस साल जून में आयोजित किया जाएगा।

और यह है कि जिन शहरों में विश्व कप आयोजित किया जाएगा, उन्होंने अपने चेहरे को कुत्तों को अपनी सड़कों से दूर करने का फैसला किया है, न कि सबसे अच्छे तरीके से।

ऐसी कई शिकायतें हैं जो दैनिक पर आती हैं भटक कुत्तों पर शॉट्स पर आधारित नरसंहार या आपके मामले में, जो लोग अभ्यास करते हैं, उनका अभ्यास करते हैं घातक इंजेक्शन के साथ euthanasia.

दो लाख से अधिक कुत्तों रूस की सड़कों पर घूम, हालांकि, इस वध शहरों कि विभिन्न दलों की मेजबानी करेगा में हो रहा है: Ekatimburgo, कैलिनिनग्राद, कज़ान, मास्को, निज़ह्नी नोव्गोरॉड, रोस्तोव, सेंट पीटर्सबर्ग, समारा, सरांस्क, सोची या वोल्गोग्राड।

सुंदर शहरों में लेकिन नहीं दिखा रहे हैं दुनिया भर में कठोर उपायों की वजह से भी थोड़ी सी भी पशु चेतना ले जाया जा रहा: एक त्वरित लेकिन घृणित समाधान एक राष्ट्र है कि भव्य शो कैसे bajuna बन सकता है "बेचता है" के रूप में एक उदाहरण प्रस्तुत किया।




विभिन्न कार्यकर्ता संघों ने नरसंहार को रोकने और दूसरे के लिए चुनने के लिए विभिन्न संस्थानों से आग्रह किया है अस्थायी केंद्रों, अभयारण्यों या आश्रय जैसे विकल्पों के साथ-साथ गोद लेने और नसबंदी उपायों को मजबूत करना, लेकिन न तो इन जानवरों के जीवन के लिए अपील का कोई प्रभाव पड़ा है।

पैसा वे हथियारों और घातक इंजेक्शन में "व्यक्तिगत कातिल" में निवेश किया है कुछ और "मानव" में निवेश सकता है, लेकिन रूसी सरकार उन्हें कुछ भी नहीं कमाया इन विकल्पों नहीं किया है।

यहां से, हम आपके निर्दोष जानवरों की इस हत्या को रोकने के लिए रेत और फर्म के अनाज से पूछते हैं जिनके पास जीवन के जितना अधिकार है उतना अधिकार है।

इस अन्यायपूर्ण हत्या को रोकने के लिए इस याचिका में साइन इन करें और इसे साझा करें ताकि आवाज उनके खिलाफ उगती है:

जिनके पास आवाज नहीं है, हस्ताक्षर।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
21 वीं चपलता विश्व चैंपियनशिप में 42 देशों के लगभग 500 कुत्ते भाग लेंगे21 वीं चपलता विश्व चैंपियनशिप में 42 देशों के लगभग 500 कुत्ते भाग लेंगे
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
बड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवरबड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवर
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
सेंट एंटोन, पशु पैटर्नसेंट एंटोन, पशु पैटर्न
अप्डाडा 3 शहरों में वार्षिक `ग्रेहाउंड्स के साथ शिकार नहीं` प्रदर्शन में भाग लेंगेअप्डाडा 3 शहरों में वार्षिक `ग्रेहाउंड्स के साथ शिकार नहीं` प्रदर्शन में भाग लेंगे
प्रदर्शन में शामिल हों "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ के साथ शिकार नहीं"प्रदर्शन में शामिल हों "ग्रेहाउंड और अन्य दौड़ के साथ शिकार नहीं"
शहर में खेल और शारीरिक गतिविधिशहर में खेल और शारीरिक गतिविधि
अपने कुत्ते को एक अच्छे नागरिक में कैसे बदलें (i)अपने कुत्ते को एक अच्छे नागरिक में कैसे बदलें (i)
कैनक्रॉस: अपने स्वास्थ्य और अपने कुत्ते की देखभाल करेंकैनक्रॉस: अपने स्वास्थ्य और अपने कुत्ते की देखभाल करें
» » अगले विश्व कप के लिए रूस में कुत्तों को मारना
© 2021 taktomguru.com