taktomguru.com

न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे

कुत्तों पर सुरक्षा बेल्ट लगाने का उपाय सांता फे की नगर पालिका द्वारा प्रस्तावित किया गया है और इसका उद्देश्य वाहनों के अंदर यात्रा करने वाले कुत्तों की रक्षा करना है

i-perros.com- इस प्रस्ताव का उद्देश्य कुत्तों को किसी भी प्रकार की सुरक्षा के बिना दुर्घटनाओं से पीड़ित होने से रोकने के लिए है, इस मैक्सिकन राज्य के एक अधिकारी कैरल रॉबर्टसन लोपेज़ ने समझाया।

नया कानून पहले से ही सांता फे की सुरक्षा समिति द्वारा अनुमोदित किया गया है और कारों, ट्रकों या वैन में यात्रा करने वाले जानवरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक उपायों पर केंद्रित है, वाहनों से वाहनों से निकालने से रोकने के उपाय दुर्घटना के मामले में।




जबकि कानून अभी भी बाकी परिषद द्वारा अनुमोदन लंबित है, सांता फे में पालतू आपूर्ति में विशेषज्ञता रखने वाले कई स्टोर पहले से ही जानवरों के लिए विशेष सीटों की पेशकश करते हैं। इन उपकरणों को दुर्घटना के मामले में उनकी रक्षा के लिए डिजाइन किया गया है लेकिन हमेशा उनकी प्राकृतिक मुद्रा का सम्मान करते हैं और उन्हें खिड़की को देखने की इजाजत देते हैं।

कानून के अनुमानित अनुमोदन के बावजूद जो कुत्ते के मालिकों को बिना सुरक्षा के परिवहन करने से रोक देगा, ऐसा लगता है कि नया कुत्ता सुरक्षा बेल्ट बिक्री में बहुत सफल नहीं है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
कारों में कुत्तों के लिए सुरक्षाकारों में कुत्तों के लिए सुरक्षा
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
हवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियमहवाई अड्डे बिल्लियों के लिए लचीला नियम
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सापालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सा
» » न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
© 2021 taktomguru.com