taktomguru.com

एक पालतू जानवर के रूप में एक टारेंटुला है

उन सभी विदेशी जानवरों में से जिन्हें हम पालतू जानवर के रूप में चुन सकते हैं, टारनटुला सबसे अधिक वाणिज्यिकीकृत में से एक है। निश्चित रूप से, यह बहुत आम नहीं है कि ऐसे लोग हैं जो कम से कम इस प्रकार के जानवर के साथ रहना पसंद करते हैं, न कि प्रतिशत में, जो कि हम कुत्तों और बिल्लियों के साथ रहने वाले लोगों को पा सकते हैं। हालांकि, हां मकड़ियों के लिए बहुत आकर्षित व्यक्ति हैं और आज, हम टारनटुला के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करना चाहते हैं। तैयार हैं?

एक पालतू जानवर के रूप में एक टारनटुला होने के अस्तित्व में सबसे सरल कार्यों में से एक है। इन मकड़ियों को बहुत निष्क्रिय जीवन होना पसंद है और इसलिए बहुत कम ध्यान दिया जाता है, बहुत कम देखभाल के साथ आप उन्हें बिना किसी समस्या के घर पर पूरी तरह से रख सकते हैं।

वास वे जीने की जरूरत बहुत सरल है और अपने आहार के साथ बहुत अधिक जटिल की जरूरत नहीं भी देखभाल और घर पर एक टारेंटयुला की सुरक्षा से संबंधित सब कुछ मौद्रिक संदर्भ में तो भी इसे बनाने के लिए बहुत ही आसान होगा काफी सस्ती है इस जानवर के साथ।




मैं अपना टारनटूला कैसे चुन सकता हूं?

टारनटुला की पसंद में बहुत रहस्य नहीं है क्योंकि, जैसा कि अपेक्षित है, कुछ के पास अलग-अलग रंग होते हैं लेकिन देखभाल और निवास के संबंध में आप एक ही स्थिति में सभी के साथ रहेंगे। ऐसा कहकर, आपको बस पालतू जानवर की दुकान में जाना होगा जहां वे इसे खरीदने के लिए बेचते हैं, हालांकि यह हमेशा सलाह के लिए आश्रित से पूछता है या किसी व्यक्ति की तलाश करता है जो जानता है कि इसमें आपको कैसे इंगित किया जाए।

टारनटुलस हानिरहित और गैर विषैले जानवर हैं (यह आवश्यक है) इसलिए इसके साथ खतरे में न आएं, हालांकि यह हमेशा अपने ग्लास मामले में होना चाहिए और यदि आप इसे घर के चारों ओर घूमने के लिए बाहर ले जाते हैं तो यह अच्छी तरह से नियंत्रित होता है। याद रखें कि पालतू होने के बावजूद, उसके पास कुत्ते या बिल्ली से कोई लेना देना नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?
कुत्तों को निष्क्रिय धूम्रपान से कैंसर मिल सकता हैकुत्तों को निष्क्रिय धूम्रपान से कैंसर मिल सकता है
पिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज कीपिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज की
मनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डरमनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डर
आप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा हैआप और आपकी जीवन शैली के लिए किस तरह का पालतू जानवर सबसे अच्छा है
मकड़ी के लक्षणमकड़ी के लक्षण
मकड़ियों का गर्भावस्थामकड़ियों का गर्भावस्था
क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में मकड़ी हो सकती है?
एक पालतू मकड़ी कैसे हैएक पालतू मकड़ी कैसे है
पालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाएपालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाए
» » एक पालतू जानवर के रूप में एक टारेंटुला है
© 2021 taktomguru.com