taktomguru.com

फैशन में आखिरी छाल

एक इतालवी कंपनी मार्बेला में पहला हाउट कॉटर कुत्ता शो तैयार करती है

"यह गर्मी विशेष रूप से संग्रह एंजेल और शैतान को नीली और गुलाबी रंग में ले जा रही है।" फर्नांडो सोलिस अपने "बुटीक" के माध्यम से संग्रह नमूना की तलाश में चलता है कि इतालवी कंपनी पालतू जानवरों के लिए केवल स्पेन में पहले कैनाइन हौट कॉटर शो में प्रदर्शित होगी। यह 27 मार्च को मार्बेला (मालागा) में गुआडाल्पिन होटल में होगा और केवल "कठोर" निमंत्रण के साथ भाग लेने में सक्षम होगा। कुत्तों की पांच अलग-अलग नस्लों, सभी छोटे आकार होंगे, और छह महिला मॉडल के साथ होंगे। कुत्तों को पशु की दुकान द्वारा प्रदान किया जाएगा

फर्नांडो ब्रांड के साथ सिर्फ एक साल काम कर रहा है, लेकिन उसके पास कपड़े, हार और सामान बेचने में नवाचार दिखाने के लिए टेलीविजन सेट देखने का समय है। उत्साहित कहते हैं, "जनवरी में मैंने सात कुत्तों के साथ मैड्रिड में एना रोजा के कार्यक्रम में जाने के लिए लगाया"। "हम स्थानीय टेलीविजन और रेडियो कार्यक्रमों पर भी दिखाई दिए हैं।"

फर्नांडो ने अपना स्टोर खोला जाने के बाद छह साल हो गए हैं। उसके छोटे बाल में और पालतू जानवरों के स्नान, और एक ग्राहक जो बीच में वह प्रकाश डाला गया इसाबेल गार्सिया मार्कोस, मारबेला के शहर में पूर्व PSOE प्रवक्ता किया है। "मैंने अपने कुत्ते के बाल काट दिया, लेकिन चूंकि वह इस गर्मी में मर गया ... मुझे नहीं पता कि वह परेड में आएगा या नहीं।" दूसरों के अलावा, उन्होंने मैरिसोल यागुए, शहर के महापौर और गुनीला वॉन बिस्मार्क को आमंत्रित किया है, हालांकि उन्होंने अभी तक उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है।




ग्लैमर की छवि के बावजूद कि कंपनी स्टोर के मालिक को देना चाहती है कि उत्पाद सभी बजट के लिए हैं। "प्रामाणिक ऑस्ट्रियाई क्रिस्टल के साथ एक हेयर बैंड की लागत 10 यूरो और एक लाइका शर्ट, 16" है, वह बताते हैं। "हालांकि एक नक्काशीदार लकड़ी के divan भी है और 800 यूरो के लिए सोने के पत्ते में समाप्त"।

अधिकांश खरीदार महिलाएं हैं। फर्नांडो बताते हैं, "वे अच्छी तरह से तैयार हैं और वे अपने कुत्तों को भी पसंद करते हैं।" आगे जाने के बिना, उनमें से एक ने उनसे कहा कि पिल्ला और फूशिया में अन्य मॉडलों की तुलना में उनके कुत्ते का तेंदुआ त्वचा का थैला उसके साथ बेहतर हो गया है। "क्या हम और अधिक इस सर्दी किया गया है फर कोट बेच दिया, बैग पिल्लों और कवर लोचदार मोती हार ले जाने के लिए," उन्होंने कहा, `मैड्रिड के एक महिला मुझे भाल त्वचा की एक पूरी संग्रह खरीदा है। " अनुकरण की, ज़ाहिर है, क्योंकि कंपनी पशु मूल के फरों के साथ काम नहीं करती है।

संग्रह वसंत 2004 की गर्मियों मॉडल परियोजनाओं एक दिल के आकार का चटाई और कुत्तों के कपड़े। स्वारोवस्की क्रिस्टल तेंदुआ और नीचे पट्टियाँ Marabou पंख (अफ्रीकी पक्षी) ग्रीन फ्यूशिया साथ हार, यह भी खरीदारों, जो तेजी से विस्तार किया है अपने पालतू जानवर नए अधिग्रहण के साथ अलमारी को प्रभावित किया है। आकार बड़ा सुपर "जो फ्रेंच बैल कुत्ते प्रकार है" के लिए "एक चिहुआहुआ पिल्ला के लिए" सुपर छोटे से लेकर,। सब कुछ एक साथ चला जाता है। आप एक ही पैटर्न के साथ harnesses, बैग, हार और स्वेटर खरीद सकते हैं। वहाँ ग्राहकों को जो तीन या चार बैग है, लेकिन सनक उच्च संभावना के साथ चंदवा कवर और लकड़ी संरचना पालने सोफा या पर्दे असबाब घर से मिलान करने के लिए है। "अगर वे हमें कपड़े देते हैं, हम कोई अतिरिक्त शुल्क पर 45 दिनों में यह है," वे बताते हैं। इन मामलों में, सनक सीधे भुगतान के लिए आनुपातिक है। "अगर आपको कुछ पसंद है, तो मैं इसे वित्त दूंगा," वह कहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता रेस्तरांकुत्ता रेस्तरां
कुत्तों के लिए विगकुत्तों के लिए विग
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
आग की जगह और पेप्टो और सहआग की जगह और पेप्टो और सह
» » फैशन में आखिरी छाल
© 2021 taktomguru.com