taktomguru.com

एक गन्ना कोरो की वंशानुगत बीमारियां

कैने कोरो एक कुत्ता है जो एक आकर्षक उपस्थिति और शांत दृष्टिकोण है। एक इतालवी जाति होने के नाते, अधिकांश शुद्ध कुत्तों की तरह, केन कोरो, वंशानुगत स्वास्थ्य समस्याएं हैं। कुत्ते के किसी भी नस्ल, इस सहित के लिए जिम्मेदार ब्रीडर्स, वे जीन है कि अस्वस्थ हैं को हटाने और किसी भी गंभीर हालत के लिए उन जानवरों का खतरा जीन से उत्पन्न होने से बचने के लिए काम करते हैं लेकिन यह हमेशा नीबू के बारे में पता होना करने के लिए कर रहे हैं यदि आप में रुचि रखते हैं के लिए बेहतर है दौड़।

हिप डिस्प्लेसिया. शब्द डिस्प्लेसिया लगभग हिप की तरह लगता है विस्थापित है, लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं है। हकीकत में यह हिप में एक समस्या है जो विकास या जन्म के दौरान दिखाई दे सकती है और इससे हिप संयुक्त समय के साथ घटने का कारण बनता है। कॉर्सिकन कैने इस समस्या के साथ कई बड़ी नस्लों में से एक है। डिस्प्लेसिया को हिप करने की प्रवृत्ति जन्म में मौजूद होती है लेकिन वास्तविक बीमारी तब तक प्रकट नहीं होती जब तक कि कुत्ता बहुत पुराना न हो। यह ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ-साथ पर्यावरणीय प्रभाव, मोटापा या अतिरिक्त या थोड़ा अभ्यास की ओर आनुवांशिक पूर्वाग्रह का परिणाम है। पोषण भी हिप डिस्प्लेसिया के विकास में नहीं बल्कि एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

आंख की समस्याएं. केन कोर्सीकन में मध्यम आकार के बादाम के आकार की आंखें हैं जो उनकी बुद्धि और जिज्ञासा दिखाती हैं। दुर्भाग्यवश, इन मास्टिफ़-प्रकार के कुत्तों में वंशानुगत आंख की समस्याएं आम हैं। चेरी आंख, जिसे ग्रंथि संबंधी हाइपरट्रॉफी भी कहा जाता है, साथ ही साथ इस नस्ल में एंट्रोपियन और एक्ट्रोपियन भी आम हैं। चेरी आंख तब होती है जब तीसरी पलक सूजन हो जाती है और यह दिखाई देती है क्योंकि यह बाहर की ओर जाती है। यह भद्दा है लेकिन प्रभावित ग्रंथि के शल्य चिकित्सा हटाने के माध्यम से आसानी से ठीक किया जा सकता है। एंट्रोपियन तब होता है जब पलकें का किनारा अंदर या अंदर घुमाता है और पलकें कॉर्निया पर खरोंच का कारण बनती हैं। यह सर्जरी से भी ठीक किया जाता है - हालांकि, सर्जरी अक्सर एक्ट्रोपियन का कारण बनती है। यदि आप बेसेट हाउंड या ब्लड हौड्स के उदास रूप के बारे में सोचते हैं, तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रोपियन क्या है। ऐसा तब होता है जब निचली पलकें पलकें या पारदर्शी श्लेष्म झिल्ली के कंजेंटिवा के एक हिस्से को उजागर करती हैं। यह खतरनाक नहीं है लेकिन यह कुत्ते को उजागर श्लेष्म में संक्रमण का कारण बन सकता है।




गैस्ट्रिक टोरसन सूजन उन लोगों के लिए थोड़ी सी असुविधा है जो बड़े नस्लों जैसे कैन कोरो के कई कुत्तों के बीच बहुत अधिक भोजन और एक आम समस्या खाते हैं। यह कुत्ते के शरीर विज्ञान के कारण चिकित्सा आपातकाल का गठन करता है और जीवन खतरनाक हो सकता है। जब यह भरा हुआ है और घेघा और आंत अंतरिक्ष अवरुद्ध घुमा सकते हैं कुत्ते गहरी छाती पेट के अंदर एक खुला प्रदान करता है। सर्जिकल हस्तक्षेप आवश्यक है लेकिन हमेशा सफल नहीं है। न केवल यह जटिल है, यह भी बहुत खर्च करता है। जो लोग अच्छी तरह से अन्य बड़े नस्लों के साथ उन लोगों के रूप में एक केन कोर्सो है कई छोटे भोजन खिला एक या दो के बजाय एक दिन, अपने कुत्ते को भोजन के बाद आराम करने के लिए अनुमति देते हैं और अगर वे देख के लिए देखना चाहिए सूजन के लक्षण बताते हैं जिसमें पेट की दूरी शामिल होती है, व्यर्थ उल्टी और परेशानियों के स्पष्ट संकेतों का प्रयास करता है।

खरोंच demodex. ये कष्टप्रद पतंग कैन कोर्सीकन अस्तित्व का पतन हो सकता है और आपके दिन को बर्बाद कर सकते हैं सबसे बड़े कारणों में से एक हो सकता है। लोगों सहित, सभी जानवरों के बीच आम, डेमोडेक्स मैंज बालों के रोमों में एक छोटी सी चीज में रहता है जो किसी भी समस्या के बिना एक शांत अस्तित्व में रहने के लिए पर्याप्त होता है। इस के बावजूद, केन Corso जैसे कुछ नस्लों में, एक वंशानुगत प्रवृत्ति जन्म के समय खुजली का प्रकोप है। कुछ पिल्लों एक समस्या प्रतिरक्षा प्रणाली नहीं करता है कि आप बे पर छोटे कीड़ों रखने पैदा करना और फर और कुत्ते की त्वचा में कहर पैदा कर सकता है के साथ पैदा होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इतालवी गन्ना कोरो कुत्ते की विशेषताएंइतालवी गन्ना कोरो कुत्ते की विशेषताएं
कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के साथ कुत्ते नस्लोंकुछ स्वास्थ्य समस्याओं के साथ कुत्ते नस्लों
स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?
संयुक्त समस्याओं के साथ कुत्तों की नस्लेंसंयुक्त समस्याओं के साथ कुत्तों की नस्लें
कुत्तों में हिप डिस्प्लेसियाकुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया
कुत्ते डिस्प्लेसिया: बड़ी नस्लों की एक बीमारीकुत्ते डिस्प्लेसिया: बड़ी नस्लों की एक बीमारी
कुत्ते नस्लों | गन्ना कोरोकुत्ते नस्लों | गन्ना कोरो
किसान में आम बीमारियांकिसान में आम बीमारियां
ब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोगब्रुसेल्स ग्रिफॉन के रोग
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
» » एक गन्ना कोरो की वंशानुगत बीमारियां
© 2021 taktomguru.com