taktomguru.com

एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं

कुछ दिन पहले हमने आपको कुत्ते को अपनाने के दौरान सामना करने वाली समस्याओं के बारे में बताया था और आप में से कई ने हमें अपनी कहानियां बताई हैं। उनमें से कुछ पर काबू पाने की कहानियां हैं और अंत में अपने प्यारे साथी के साथ संतुलित संबंध का आनंद लेते हैं, अन्य अभी भी इन समस्याओं को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।

हमने प्रत्येक सप्ताह इन कहानियों में से एक प्रकाशित करने का निर्णय लिया है क्योंकि वे दोनों तरीकों से मदद कर सकते हैं: उन परिवारों को जो समाधान मिला है, उन लोगों के समर्थन के रूप में कार्य करेगा जो अब उस स्थिति में हैं, और जिनके पास कोई समस्या है, वे किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जो उनकी मदद कर सके।

हमने एक परिवार में एक कुत्ते को गोद लेने के बारे में एक अज्ञात कहानी शुरू की, जहां दो अन्य पहले से ही रहते थे और जिसमें अनुकूलन बहुत जटिल रहा है और अभी भी समस्याएं हैं।

इतिहास

"नमस्ते !!! खैर, मेरे पास एक समान स्थिति है, भले ही मेरा इतना अच्छा न हो ...

मेरे पति और मैं पशु प्रेमी हैं और हमारे छोटे परिवार का हिस्सा एक चुचिला और एक मुर्गा है। खैर लगभग तीन साल पहले गोद लेने पर दो जर्मन चरवाहों था और मेरी बहन ने मुझे बताया कि वे एक परिवार की जरूरत है क्योंकि वे उन्हें और रखने के लिए (नहीं है कि हम अमीर हैं, लेकिन मेरी जानवरों कुछ भी याद आती है कभी नहीं करने के लिए नहीं जा रहे हैं) बेशक मैं के लिए किया था दिल टूट गया और मुझे बच्चा छोटा घोड़ा लेने के लिए घर।

वह जब तक वह लगभग 8 महीने पर पहुंच गया, हालांकि कॉकर मेरे अन्य दो perritas (क्योंकि वे तीन महिलाओं कर रहे हैं) हमेशा रोलओवर और सामयिक लड़ाई के साथ चिह्नित के साथ बड़ा हुआ, हालांकि जर्मन चरवाहा कुछ नहीं किया और 35 के एक आकार किलोग्राम, कॉकर टम्बल में लौट आया।

वहां से हर दिन झगड़े अधिक से अधिक होते थे, कोकर को अंक देने के बिंदु पर क्योंकि वह अब कमज़ोर होने का स्वीकार नहीं करता था। दो ट्रेनर आए लेकिन यह काम नहीं किया और उन्होंने हमें बताया कि इसे कभी हल नहीं किया जा रहा था।

हमारे पर्यावरण में हर किसी ने हमारी आलोचना की और हमें बताया कि हमें इससे छुटकारा पाना पड़ा क्योंकि एक बच्चा भी आ रहा था और स्थिति अच्छी तरह खत्म नहीं हो सका। हमने अपने जीवन के सबसे बुरे महीने बिताए कि क्या करना है और यह सोचकर कि हमारी आत्मा हमारे जर्मन चरवाहे के लिए उतनी ही तोड़ देगी जितनी कि हमने उसे हमसे अलग कर दिया ...




खैर, हमें अभी भी समाधान मिल रहा है: घर, साजिश को विभाजित करें और हमारे समय को उनके साथ रहने के लिए अलग करना होगा। यह एक बहुत ही जटिल स्थिति हमारे साथ तीन, जिसमें सोने के लिए, कुछ amitos साथ खेलने के लिए एक छत के साथ, और क्योंकि हम सुपर बालियां कि एक ही कमरे में मेल नहीं खाते रहते हैं हम कभी कभी कुछ तनाव का कारण बनता है, लेकिन यहाँ हैं और वे उन्हें प्यार से भरते हैं।

यह लोगों की आलोचना जो खरीदने के लिए या थोड़ी सी भी समस्या लेता है और उन्हें छोड़ सकते हैं या उन्हें, kennels रिटर्न मेरे लिए मुझे बर्बाद मेरा कुत्ता एक हाथ काटने की तरह हो गया होता और यहाँ हम एक जटिल स्थिति है और आगे खींच के साथ हो रहा है।

यह उन लोगों को परेशान करता है जो कम से कम त्याग करने या उस जानवर के पास लौटते हैं जिसने अपने मालिक के साथ मुठभेड़ के पहले पल से बंधन बनाए हैं, और मैं उन लोगों द्वारा भी घृणा करता हूं जो उन्हें त्याग देते हैं। उन लोगों को कहते थे, "अगर आप खरीदने के लिए या एक कुत्ते को अपनाने के लिए जिम्मेदार लगता है कि एक जटिल स्थिति, आता है एक हल के लिए जिम्मेदार है, तो, एक कायर हो सकता है और आप के लिए एक न्यूनतम या समस्या के लिए इसे वापस नहीं छोड़ते।

एक जानवर खिलौना नहीं है, यह एक जीवित प्राणी है जो महसूस करता है और पीड़ित होता है और मेरी इच्छा है कि मैं इस प्रकार के लोगों द्वारा छोड़े गए या दुर्व्यवहार किए गए सभी जानवरों को घर ला सकूं।

मुझे आशा है कि यह संदेश किसी को अपने पालतू जानवरों को लौटने या त्यागने के बारे में सोचने पर पुनर्विचार करने के लिए कार्य करता है। "

क्या आप मदद करना चाहते हैं?

यदि आप एक समान स्थिति से गुजर चुके हैं या इस सलाह के लिए कोई सलाह है जो आप इस व्यक्ति के लिए उपयोगी हो सकते हैं, तो आप हमें एक टिप्पणी छोड़ सकते हैं या हमसे संपर्क कर सकते हैं। हालांकि नायक अज्ञात रहना पसंद करते हैं, लेकिन आपके द्वारा की जाने वाली टिप्पणियां का पालन करेंगे और हम आपको अपना ईमेल भेजेंगे।

साथ ही, अगर आप अपनी कहानी भी बताना चाहते हैं तो आप हमें [email protected] पर एक ईमेल भेज सकते हैं। आप उन्हें "अपनी कहानियां" अनुभाग में पा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञअच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ
पालतू जानवर को अपनाने के 7 अच्छे कारणपालतू जानवर को अपनाने के 7 अच्छे कारण
एक बीमार कुत्ते को अपनानाएक बीमार कुत्ते को अपनाना
नर या मादा?नर या मादा?
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरो
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
» » एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
© 2021 taktomguru.com