taktomguru.com

स्पेन में 5 सर्वश्रेष्ठ गोल्डन रेट्रिवर हैचरिज

केमैन द्वारा | 27 जुलाई, 2017 | हैचरिस | 0 टिप्पणियाँ

के समय में एक गोल्डन कुत्ता खरीदें

 सभी प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए हैचरि को जानना महत्वपूर्ण है (ताकि गारंटी हो कि गोल्डन परिवार शुद्ध है) और मन की शांति के लिए कि प्रक्रिया में जानवरों को पीड़ा नहीं होती है।

स्पेन में 5 सर्वश्रेष्ठ गोल्डन रेट्रिवर प्रजनन स्थल

1. रिया वेला - क्षेत्र में लगभग 15 वर्षों और असंख्य चैम्पियनशिप और मान्यताओं के साथ, यह स्पेन में सबसे बड़ी कैटरी के रूप में मान्यता प्राप्त है और प्रमाणित करता है कि उनके कुत्ते शुद्ध हैं। उनके पास है गोल्डन रेट्रिवर अमेरिकन और साथ गोल्डन रेट्रिवर अंग्रेजी.

यह काफी हद तक प्रदर्शित किया गया है कि कुत्ते (सामान्य रूप से पिल्ले और `माता-पिता` दोनों बीमार उपचार पीड़ित नहीं होते हैं या प्राप्त नहीं करते हैं। इसके विपरीत, उनके स्वास्थ्य को हर समय बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जाती है, इसलिए वे सबसे अच्छे हैं।

रिया वेला के लिए संपर्क जानकारी:

  • रिया वेला वेबसाइट
  • ई-मेल: [email protected]
  • फोन: (+34) 605 86 14 37 / (+34) 620 21 92 9 0
  • चिड़ियाघर कोर: 021CO00972 ES140210000972

2. ओलंपस का स्वर्ण - के आधिकारिक कानूनी एजेंट गोल्डन रेट्रिवर का विशेष प्रजनन (दोनों अमेरिकी और अंग्रेजी), क्षेत्र में एक दशक का अनुभव है। यद्यपि उनके पास इतने सारे पुरस्कार नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे कुत्तों को दिए जाने वाले सबसे अच्छे सौदे के रूप में (दूर तक) पहचाने जाते हैं। हम स्वास्थ्य गारंटी, निरंतर देखभाल और नामुमकिन उपचार के बारे में बात करते हैं, यही कारण है कि हम उन्हें सलाह देते हैं।

गोल्डन ओलंपिक संपर्क जानकारी:

  • स्वर्ण ओलंपिक वेबसाइट
  • ई-मेल: [email protected]
  • फोन: 685 412 607/607 411 413

3। मिल लुनास - क्षेत्र में 2 दशकों पर काबू पाने, मैड्रिड में गोल्डन रेट्रिवर प्रजनन स्थलों में से सबसे बड़ा और स्पेन में इस वाणिज्यिक गतिविधि में सबसे पुराना, यह जोड़ा (ईवा और ऑस्कर) असाधारण हैं। | व्यक्तिगत टिप्पणी: मैंने उनके साथ काम किया है, जानवरों के लिए निर्दोष ध्यान, मेरे छोटे रोक्को 7 साल पहले मेरे पास आए थे धन्यवाद। प्रसिद्ध और साथ ही एक निर्बाध करियर।

मिल लुनास के लिए संपर्क जानकारी:

  • मिल लुनास वेबसाइट
  • ई-मेल: [email protected]
  • फोन: 644366013
  • cattery: 13292
  • न्यूक्लियो जूलोगिको: 28710201



4। जोआ गोल्डन - करने के लिए उत्कृष्ट काम है Purebred गोल्डन Retriever litters, पशु स्वास्थ्य और बहुत अच्छी देखभाल, ज़ोआ गोल्डन है अस्टुरियस में गोल्डन रेट्रिवर का सबसे बड़ा प्रजनन स्थल और इसलिए मैं इस सूची को याद नहीं कर सका।

ज़ो गोल्डन के लिए संपर्क जानकारी:

  • ज़ोआ गोल्डन वेबसाइट
  • ई-मेल: [email protected]
  • फोन: 6378 9 832

5। मैनीस कर सकते हैं - दुनिया भर में अनगिनत क्लबों के सदस्य, स्पेन और दुनिया में कई प्रसिद्ध प्रतियोगिताओं के विजेता, हम अनुशंसा कर सकते हैं मैड्रिड में गोल्डन रिट्रीवर्स हैचररी और यद्यपि हमारे पास प्रत्यक्ष संपर्क नहीं है (परिचितों के अनुभव जिन्होंने उस प्रतिष्ठान में स्वर्ण प्रवासी खरीदा है), आम तौर पर उनके पास हमारे TOP5 का हिस्सा होने के लायक होने के लिए एक उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है।

Can Manys के लिए संपर्क जानकारी:

  • Manys वेबसाइट कर सकते हैं
  • ई-मेल: [email protected]
  • Telefonos: +34 / 60 9.07.26.02
  • cattery: 15 9 02

अंत में, हम अनुशंसा करते हैं और प्रोत्साहित करते हैं आधिकारिक हैचरियों में गोल्डन रेट्रिवर की खरीद क्योंकि इस तरह से हम सुनिश्चित करते हैं कि जानवरों के पास कुछ स्वास्थ्य अधिकार हैं, अधिकारों का शोषण नहीं किया जाना चाहिए और इसी तरह। यही कारण है कि हमने इस सूची को बनाया है स्पेन में गोल्डन रेट्रिवर की सर्वश्रेष्ठ प्रजनन स्थल. किसी भी मामले में, यदि यह एक हैचररी है जो इस सूची में नहीं है लेकिन आपके पास अवसर है, तो हम समझाएंगे कि कैसे पहचानें गोल्डन रेट्रिवर का अच्छा प्रजनन.

गोल्डन रिट्रीवर्स के लिए एक अच्छा प्रजनन स्थल कैसे जानें?

स्कैम होने से बचने के लिए यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है (कि जानवर शुद्ध नस्ल नहीं है) और साथ ही संभावित दुर्व्यवहार या अतिवृद्धि से बचने के लिए, जैसा कि स्पष्ट है, हम हमेशा जानवरों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का प्रयास करते हैं। गोल्डन रेट्रिवर (या कोई अन्य जानवर) होने के लिए बेकार होगा यदि यह अपनी मां से बहुत अलग हो जाता है, या यदि यह प्रक्रिया में पीड़ित है।

तो ये सुनिश्चित करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे हैं कि यह एक अच्छी हैचर है:

  1. हमें चाहिए उस जानवर के सभी दस्तावेज को हटा दें जो एक होने का समर्थन करता है और प्रमाणित करता है गोल्डन शुद्धब्रेड.
  2. हमें चाहिए एक (या यदि संभव हो तो) जानवरों को प्रतिष्ठान की यात्रा करें, सामान्य उपचार देखें आदि।
  3. हम कर सकते हैं हमारे भरोसेमंद पशुचिकित्सा के साथ स्थापना में शामिल होने पर, जानवर स्वस्थ है या नहीं, तो वह हमसे बेहतर होगा।
  4. हमें चाहिए यह मान लें कि प्रतिष्ठान आधिकारिक, कानूनी है, और यह विभिन्न आधिकारिक संस्थाओं की सदस्यता लेता है।
  5. हम कर सकते हैं उस प्रतिष्ठान के प्रक्षेपण के बारे में विभिन्न क्लबों और / या समूहों (सामाजिक नेटवर्क में) में कंसल्ट।
  6. हमें चाहिए अगर कुछ प्रमाण पत्र नहीं है या जानवरों के पास पर्याप्त स्वास्थ्य नहीं है, तो कुछ भी नहीं है।

यह होगा, उम्मीद है कि अगर आप की तलाश में हैं एक अमेरिकी या अंग्रेजी गोल्डन रेट्रिवर खरीदें आप अपने भविष्य के वफादार दोस्त को पा सकते हैं, लेकिन भूलें, कृपया कुछ बुनियादी चीजें हैं जिन पर आपको सम्मान करना चाहिए। यदि आप खरीदने जा रहे हैं, कृपया सुनिश्चित करें कि यह एक आधिकारिक और कानूनी प्रतिष्ठान है, तस्करी से बचें और सुनहरे रिट्रीवर्स के अवैध (और अपूर्ण) प्रजनन को प्रोत्साहित करने से बचें.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गोल्डन रेट्रिवर छोटे खेल कुत्तेगोल्डन रेट्रिवर छोटे खेल कुत्ते
सुनहरा कुत्ता कुत्ते की सामान्य विशेषताओंसुनहरा कुत्ता कुत्ते की सामान्य विशेषताओं
एक सुनहरा कुत्ता पिल्ला कहाँ खरीदेंएक सुनहरा कुत्ता पिल्ला कहाँ खरीदें
सुनहरा प्रवासी की सामान्य विशेषताएंसुनहरा प्रवासी की सामान्य विशेषताएं
गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)
स्वर्ण प्रवासी में शारीरिक गतिविधि और व्यवहारस्वर्ण प्रवासी में शारीरिक गतिविधि और व्यवहार
गोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओंगोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओं
सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)
ब्रिटिश गोल्डन एंड अमेरिकन गोल्डन रेट्रिवर (मतभेद)ब्रिटिश गोल्डन एंड अमेरिकन गोल्डन रेट्रिवर (मतभेद)
एक सुनहरा कुत्ता होने के लाभएक सुनहरा कुत्ता होने के लाभ
» » स्पेन में 5 सर्वश्रेष्ठ गोल्डन रेट्रिवर हैचरिज
© 2021 taktomguru.com