taktomguru.com

कैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछली

कैटफ़िश सबसे बड़ी ताजे पानी की मछली है जिसे हम यूरोप में पा सकते हैं, जहां यह निकलता है। सबसे पहले इसकी आबादी मध्य यूरोप की नदियों तक सीमित थी, लेकिन वर्तमान में यह स्पेन पर कुछ देशों में एक आक्रामक प्रजाति और लगभग एक प्लेग बन गई है।

स्पेन में मछुआरों ने पेश किया था, जिन्होंने इस जानवर में खेल मछली पकड़ने के अभ्यास के लिए सबसे अच्छी मछली में से एक देखा था, और अब दोनों दलदल और नदियों को पॉप्युलेट करता है, जो सभी देशी जीवों को भस्म करता है, जो पक्षियों को भी खाता है पानी से शिकार

जब हमारे पास एक पास होता है या हम एक फोटो देखते हैं, तो हम तुरंत समझते हैं कि मछुआरे इतने ज्यादा क्यों सराहना करते हैं, और यह है कि कुछ मछली हैं जो वजन में 100 किलोग्राम तक पहुंच सकती हैं और दो मीटर से अधिक लंबाई तक पहुंच सकती हैं।




इसके आयामों के अतिरिक्त, कैटफ़िश अस्सी साल तक जीवित रह सकता है, जिसमें कहा जाता है कि उनकी मछली पकड़ने आमतौर पर "बिना मृत्यु के" नामक प्रकार का होता है, जिससे ये जानवर पुन: पेश कर सकते हैं और बार-बार पकड़े जा सकते हैं।

महिला, अंडे की हजारों देता है ताकि प्रजनन सवाल से परे है, भले ही उनके युवा शिकारियों का एक बहुत है, जो तब कैटफ़िश के लिए शिकार हो जाते हैं जब यह बढ़ता का शिकार कर रहे हैं।

अपनी मछली पकड़ने के लिए आपको विशेष उपकरण का उपयोग करना होगा, और उनमें से ब्रेडेड थ्रेड या स्टील खड़ा होता है, क्योंकि इन मछलियों में छोटे धागे होते हैं जो सामान्य धागे को फाड़ते हैं। यह भी ध्यान देने योग्य है कि उन्हें आकर्षित करने का उत्सुक तरीका है, क्योंकि भोजन के साथ क्षेत्र को खिलाने के अलावा, कम आवृत्ति ध्वनि वाले वक्ताओं अक्सर उपयोग किए जाते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जेलीफ़िशजेलीफ़िश
पफर मछलीपफर मछली
240 से अधिक कॉर्मोरेंट्स ने अस्टुरियस को अधिकृत किया है जिसे खेल मछली पकड़ने की गारंटी के लिए मार…240 से अधिक कॉर्मोरेंट्स ने अस्टुरियस को अधिकृत किया है जिसे खेल मछली पकड़ने की गारंटी के लिए मार…
एक्वाटिक पौधों और उनकी देखभालएक्वाटिक पौधों और उनकी देखभाल
मछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता हैमछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता है
कैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहीं
दुर्लभता: मछली जो "प्रोजाक" लेती है।दुर्लभता: मछली जो "प्रोजाक" लेती है।
खतरनाक और घातक पत्थर मछलीखतरनाक और घातक पत्थर मछली
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)
कोई मछलीकोई मछली
» » कैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछली
© 2021 taktomguru.com