taktomguru.com

मालिंस प्रशिक्षण वीडियो

हम सबकुछ पाते हैं!

गतिशील, ऊर्जावान और बुद्धिमान के रूप में चिह्नित विशेषताओं के साथ एक कुत्ते नस्ल होने के कारण हमेशा अपने मालिकों में एक चुनौती उत्पन्न होती है: अपने कुत्ते को उत्कृष्ट शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करें। Google और YouTube होने के नाते वर्तमान में जानकारी साझा करने और प्राप्त करने के लिए उपलब्ध जानकारी के सबसे बड़े स्रोतों में से एक होने के नाते, हमने खुद को कुत्ते प्रशिक्षण के वीडियो देखने और देखने के शौक में दिया। नतीजतन हम आपके साथ मालिंस कुत्ते प्रशिक्षण और आम तौर पर अन्य नस्लों के बारे में वीडियो के चयन के बारे में वीडियो साझा करना चाहते थे। हमें सबकुछ मिला है!

यूट्यूब पर चयनित वीडियो

वीडियो देखते समय, मान लें कि विभिन्न तकनीकें और प्रशिक्षण पद्धतियां और विभिन्न उद्देश्यों या उद्देश्यों के लिए हैं। नीचे आपको इस विषय पर वीडियो का एक सेट मिलेगा जिसने हमारा ध्यान खींचा है, उनमें से अधिकतर शेक्सपियर की भाषा में लेकिन आसानी से समझ में आता है। हमें आशा है कि यह सामग्री एक संदर्भ के रूप में कार्य करेगी और आपके लिए मदद करेगी।









अधिक वीडियो

वीडियो के बारे में कैसे? यह हमेशा हमारी सिफारिश है कि यदि आप एक प्रशिक्षित कुत्ता चाहते हैं तो आपको इसे हाथों में रखना चाहिए प्रशिक्षण में विशेषज्ञता पेशेवर स्टाफ और कुत्तों का प्रशिक्षण। एक पेशेवर जो जानवरों से प्यार करता है और उन सभी से ऊपर जो दौड़ को जानता है और पशु को शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से दुर्व्यवहार नहीं करता है।




यदि आप निश्चित रूप से सुरक्षा के लिए कुत्ते चाहते हैं ट्रेन करने के लिए आप कम से कम उपयुक्त व्यक्ति हैं. हम जोर देते हैं और आग्रह करते हैं, विशेष रूप से और अनुभवी कर्मियों द्वारा सामाजिक और मानसिक रूप से संतुलित कुत्ते बनाने के लिए गार्ड प्रशिक्षण और संरक्षण किया जाना चाहिए। इसके अलावा आपको अपनी प्रति को नियंत्रित करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यह एक खेल है! सुरक्षा के लिए प्रशिक्षित एक कुत्ता एक घातक हथियार है और आप अपने घोड़े के कार्यों के लिए केवल कानूनी रूप से जिम्मेदार हैं।

यहां देखने के लिए और वीडियो हैं:






अनुरोध और सिफारिश

यदि आप पीडीएफ या वीडियो में किसी भी सामग्री को जानते हैं जिसे आप इस विषय पर दिलचस्प मानते हैं, तो इसे हर किसी के साथ साझा करने में संकोच न करें। और हम अलविदा कहते हैं, आप अपने मालिंसो के लिए इस गतिविधि को विकसित करने के लिए विशेष और अनुभवी पेशेवरों की तलाश करते हैं। और कभी भी अपने जानवर के शारीरिक या मनोवैज्ञानिक दुरुपयोग की अनुमति न दें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब वह "बोलता है" तो मेरा कुत्ता क्या कहता है?जब वह "बोलता है" तो मेरा कुत्ता क्या कहता है?
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)जब सड़क पर मालिक इसे पाता है तो सड़क पर 6 दिनों का कुत्ता खो जाता है! (वीडियो)
हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअपहेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?
अवलोकनअवलोकन
» » मालिंस प्रशिक्षण वीडियो
© 2021 taktomguru.com