taktomguru.com

पशु सहायता: जानवरों को क्रॉल करना (दूसरा भाग) ..

के रूप में यह पिछले लेख में प्रत्याशित, ब्यूनस आयर्स, अर्जेंटीना, AFIP (संघीय लोक राजस्व प्रशासन) में एक जिज्ञासु नियंत्रण पूंजी उड़ान लागू किया गया है: कुत्तों विशेष रूप से डॉलर और यूरो (का पता लगाने के लिए और इस तरह से बचने के लिए प्रशिक्षित पूंजी की चोरी)। वर्तमान में 1 9वीं को इन कुत्तों का पालन करना संभव हो गया है (गोल्डन रेट्रिवर और लैब्राडोर) कार्रवाई में, जिसे टिकटों की स्याही को सूँघने के लिए सावधानी से प्रशिक्षित किया गया था। क्रॉलिंग सेंटर वे मुख्य रूप से टर्मिनल और सीमा शुल्क है, जो है, क्योंकि छुट्टियों के कहना personas.Según की हजारों के लिए व्यस्त हैं स्थानीय मीडिया (विशेष रूप से ब्यूनस आयर्स से टर्मिनल Buquebus के रूप में उरुग्वे के साथ संवाद स्थापित) थे, 50 कुत्तों के साथ ट्रैकिंग ऑपरेशन शुरू किए गए थे। हालांकि, लक्ष्य 300 कुत्तों तक पहुंचना है, जो ब्यूनस आयर्स प्रांत में एक हैचर में उचित प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।इस विधि के साथ अब तक क्या हासिल किया गया है?आधिकारिक आंकड़ों से संकेत मिलता है कि पिछले छह महीनों में, केवल Buquebus टर्मिनल कस्टम्स (जहां नावों उरुग्वे को अर्जेंटीना से छोड़) 15 लाख डॉलर जब्त कर लिया और अन्य देश की सीमाओं में 12 लाख जब्त किया गया।


अन्य क्रॉलिंग जानवर: चूहों।कुत्तों की तरह, चूहे की गंध की अत्यधिक विकसित भावना होती है। यही कारण है कि कोलंबिया में उनका घातक खानों का पता लगाने के लिए उपयोग किया जा रहा है (उस देश में खानों की समस्या महत्वपूर्ण हो गई है)।
परंपरागत रूप से, यह कुत्ते थे जो मेरी पहचान में मदद करते थे भूमि। अब, कोलंबियाई वैज्ञानिकों की राय क्या बदल गई है और संभावित बम डिटेक्टरों के रूप में कृंतकों पर विचार करना शुरू कर दिया है?

जवाब सरल है: चूहों हल्के हैं वजन का इसलिए संभावना है कि मेरा पथ अपने रास्ते में विस्फोट हो। फोटो: एक स्टोर
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टर्मिनल जहाजटर्मिनल जहाज
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
वे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैंवे अर्जेंटीना में ग्रेहाउंड रेसिंग पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं
अर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करेंअर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें
एक सुनहरा कुत्ता पिल्ला कहाँ खरीदेंएक सुनहरा कुत्ता पिल्ला कहाँ खरीदें
स्वर्ण प्रवासी नस्ल के पिल्लों के प्रजनकोंस्वर्ण प्रवासी नस्ल के पिल्लों के प्रजनकों
अर्जेंटीना में पशुचिकित्सा के 6 अगस्त का दिनअर्जेंटीना में पशुचिकित्सा के 6 अगस्त का दिन
सीज़र मिलन के लैटिन अमेरिकी दौरेसीज़र मिलन के लैटिन अमेरिकी दौरे
डचशंड या सॉसेज नस्ल के पिल्लों के प्रजनकोंडचशंड या सॉसेज नस्ल के पिल्लों के प्रजनकों
एक डचशंड या सॉसेज पिल्ला कहां खरीदेंएक डचशंड या सॉसेज पिल्ला कहां खरीदें
» » पशु सहायता: जानवरों को क्रॉल करना (दूसरा भाग) ..
© 2021 taktomguru.com