taktomguru.com

एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।

अध्ययन का अधिक विस्तृत विश्लेषण:

तथ्य यह है कि मस्तिष्क गतिविधि में वृद्धि हुई है स्मृति संकेतक। हालांकि, इस मस्तिष्क गतिविधि और गायन के नियंत्रण के बीच संबंध अभी भी बिल्कुल ज्ञात नहीं है। इन शोधकर्ताओं ने क्या उन्नत किया है वह है अगले प्रयोग वे विश्लेषण करेंगे कि युगल गायन पर मस्तिष्क गतिविधि कैसे लागू होती है।




इसके अलावा, यह नया दृष्टिकोण एक अवसर का प्रतिनिधित्व करता है अन्य प्रजातियों में नई खोजों के लिए, चूंकि पक्षियों और स्तनधारियों (मनुष्यों को शामिल) मस्तिष्क संगठन, संरचना और रसायन शास्त्र की कई समान विशेषताओं को साझा करते हैं।

एक सवाल खड़ा रहता है, और यही कारण है कि इन पक्षियों ने एक युगल गाया। हालांकि, वहां प्रतिक्रियात्मक प्रतिक्रियाएं हुई हैं, जैसे कि इस घटना को यौन चयन के तथ्य के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। यही कारण है, यह विचार है कि महिला, एक युगल की प्रक्रिया शुरू करके, उसके साथ देने के लिए पुरुष की क्षमता परीक्षण कर रहा है प्रस्ताव किया गया है, लेकिन इस सिद्धांत अभी तक साबित नहीं किया गया और estudios.A नीचे एक बड़ी संख्या की आवश्यकता होती है विवरण शोधकर्ताओं और लेखकों के साक्ष्य गीतकार प्रजातियों में किए गए खोज की: फेहुप्पेडियस यूओफ्री या रीड्स:कार्लोस रोड्रिगुएज़, अध्ययन के सह-लेखक: "मस्तिष्क को एक टीम के रूप में काम करने के लिए प्रोग्राम किया जाता है, यह एक अलग गतिविधि के रूप में, दूसरे के रूप में गायन पर विचार नहीं करता है, बल्कि स्वयं के हिस्से के रूप में और अपने संयुक्त प्रयास पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता है"।एन्स एरिक फॉर्च्यून, जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय में मनोवैज्ञानिक और मस्तिष्क विज्ञान विभाग: "उनका जोड़ी शायद सबसे जटिल है जिसे प्रकृति में देखा गया है" (...) "उनके अद्वितीय व्यवहार में सहयोग के तंत्र के अध्ययन के लिए आदर्श विशेषताएं हैं।" (...) "विचार यह है कि प्रत्येक रीड में मस्तिष्क में युगल का एक प्रकार का ज्ञापन होता है। यह एक नई और रोमांचक खोज है, क्योंकि पहले के अध्ययनों से पता चला है कि जानवरों के अपने व्यवहार का प्रतिनिधित्व या यादें हैं, लेकिन अन्य जानवर नहीं। "फोटो: रुंबोन्यूवो
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या वे सोते समय कुत्तों का सपना देखते हैं?क्या वे सोते समय कुत्तों का सपना देखते हैं?
कुत्ते के दिमाग के लिए खानाकुत्ते के दिमाग के लिए खाना
क्या कुत्तों का सपना है?क्या कुत्तों का सपना है?
क्या कुत्तों में सो रहा है?क्या कुत्तों में सो रहा है?
रक्त का मामला: डायनासोर।रक्त का मामला: डायनासोर।
2 × 1 जानवरों के बारे में खोजों में।2 × 1 जानवरों के बारे में खोजों में।
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
कुत्तों को क्या लगता है यह जानना पहले से ही संभव हैकुत्तों को क्या लगता है यह जानना पहले से ही संभव है
मोर्फोलॉजी और पक्षियों की विशेषताओंमोर्फोलॉजी और पक्षियों की विशेषताओं
कुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क हैकुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क है
» » एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।
© 2021 taktomguru.com