taktomguru.com

बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं

सिटी काउंसिल ने शहर के सार्वजनिक स्थानों में कुत्तों के व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए एक अभियान शुरू किया है

दिसंबर 2004, i-perros.com
यह पहल संभावित खतरे से, कई बार्सिलोना नागरिकों की मांगों को जो कुत्ते के मालिक हैं, जो एक पट्टा के बिना अपने पालतू जानवर चलना के छोटे नागरिक व्यवहार से चोट कर रहे हैं पूरा करने के लिए है कि इस लापरवाही मान सकते हैं, या नहीं गोबर द्वारा जमा इकट्ठा करना है सड़क पर जानवर, जो कई परेशानियों का कारण बनता है और सार्वजनिक स्वच्छता के लिए गंभीर पूर्वाग्रह का अनुमान लगाता है।

चौबीस सिटी पुलिस के विशेष गश्ती दल एक दोहरे उद्देश्य के साथ शहर के दस जिलों चलने के लिए जिम्मेदार हैं: पहला,, कुत्तों तंगी चलना की आवश्यकता होती है कानून का अनुपालन सुनिश्चित करने पर हमला खेल के मैदानों को रोकने के बच्चों और excrements इकट्ठा करने और दूसरे हाथ पर, एक जानकारीपूर्ण काम है कि कुत्ते के मालिक सही व्यवहार सार्वजनिक स्थलों में और विशेष रूप से पार्क और हरे क्षेत्रों में अपनाई जाने वाली याद दिलाना होगा।




प्रारंभ में इन गश्ती दल का काम है, हालांकि यह शामिल नहीं है कि भविष्य में खेलने की मंजूरी कार्यों में, पालतू जानवर पर नियमों का उल्लंघन जुर्माना जो राशि दोहराया जाने के इरादे से की सजा है के रूप में सलाह प्रदान करते हैं और समय पर चेतावनी बनाने के लिए है आने वाले महीनों में सिटी काउंसिल द्वारा।

अभियान, जिसमें इस तरह बार्सिलोना की सार्वजनिक स्वास्थ्य एजेंसी के रूप में विभिन्न संस्थानों, पार्क और उद्यान नगर संस्थान और रखरखाव सेवाओं Consistory के क्षेत्र भाग लेते हैं, नागरिकों के बहुमत के अनुमोदन के साथ उन मालिकों सहित, कुत्तों के जो अपने नागरिक कर्तव्यों को पूरा करते हैं और अपराधियों की लापरवाही से पीड़ित हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटनस्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटन
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
चलनाचलना
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
कातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता हैकातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता है
कुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँ
लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
कुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिककुत्ते के मालिक और जिम्मेदार नागरिक
बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…
» » बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
© 2021 taktomguru.com