taktomguru.com

बंगाली बिल्ली


बंगाली बिल्ली के साथ कौन रहता है वह बहुत अच्छा नहीं जानता अगर वह करता है एक बिल्ली या कुत्ते के साथ. बंगाली का रवैया लैपडॉग के समान है, पूरे घर में अपने मालिक के बाद और निरंतर मांग और समान भागों में सहवास की मांग करता है। यदि उसका स्वामी वहां नहीं है, तो वह उसे ढूंढने के लिए कोनों का पता लगाने में घंटों खर्च करता है और जब वह लौटता है, तो वह आमतौर पर दरवाजे पर उसके लिए इंतजार कर रहा है।

यह और भी है: कुछ मामलों में, खेलने का रास्ता मास्टर के साथ यह कुत्तों के समान ही है: चलो कमरे के दूसरे छोर पर पेपर बॉल फेंक दें। वह जायेगा, वह इसे अपने दांतों के बीच ले जाएगा और वह इसे और अधिक मजेदार खोज में लाएगा।

पहली नजर में आराध्य




के रूप में के रूप में अन्य जानवरों के साथ बातचीत करें, वे बहुत दोस्ताना हैं, भले ही वे congeners नहीं हैं। आप अपने पालतू के लिए एक साथी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, एक बंगाली एक शानदार विकल्प है: शांत बाहर, जैसे, वाहक और शुरू purring और cuddles और caresses की तलाश: जब आप घर पहुंचें दो बातें होती हैं कर सकते हैं। एक ऐसा रवैया जो सबसे अविश्वसनीय रूप से केवल तीन या पांच दिनों में अपनाया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि, शेष घर बिल्लियों के साथ मिले नए कुछ शत्रुता दिखाते हैं। Calma। यह सामान्य है और कुछ दिनों में यह पार्टी की आत्मा होगी।

स्नेही, cuddly, playful और ... उत्सुक: वे प्यार करते हैं जांच और खोज आपका पर्यावरण निश्चित रूप से, शॉपिंग बैग के साथ सावधान रहें: कुछ अजीब कारणों से वे मानते हैं कि हमने हमेशा उनके लिए कुछ खरीदा है और, चाहे हमने इसे किया है या नहीं, वे असली ग्लुटन हैं। इस कारण से, यदि आप भूख की कमी दिखाते हैं, तो चिंता करें और इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।

इस नस्ल के बारे में एक अंतिम नोट: आप उन्हें सवारी के लिए एक सवारी या यहां तक ​​कि मुफ्त में ले जा सकते हैं ... हमने कहा कि वे लैपडॉग की तरह बहुत दिखते हैं, और हम गलत नहीं हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरताबंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरता
हमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्तिहमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्ति
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
पालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करेंपालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करें
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
खरगोश की भाषा को समझना: इशारे और दृष्टिकोणखरगोश की भाषा को समझना: इशारे और दृष्टिकोण
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
» » बंगाली बिल्ली
© 2021 taktomguru.com