taktomguru.com

ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद

पिछले हफ्ते मैंने आपको कुत्ते के स्वाद के लिए ज़ूप्लस `सुपर बॉक्स की सामग्री दिखायी और इस सप्ताह मैं आपको बिल्लियों के लिए बॉक्स की सामग्री दिखाता हूं।

विशेष रूप से इस क्रिसमस के लिए तैयार किए गए ये बक्से सीमित इकाइयों के साथ एक विशेष संस्करण हैं, इसलिए आप अपना पाने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं! मुझे यकीन है कि आपका कुत्ता या आपकी बिल्ली उन्हें उनके साथ चाटना होगा।

बॉक्स की सामग्री

यह स्वाद बॉक्स 14 उत्पादों से बना है जिसमें 9 प्रकार के गीले भोजन, 3 प्रकार के फीड और 2 प्रकार के स्नैक्स में बांटा गया है।

गीला खाना: हालांकि हमारे कुत्ते और बिल्लियों दोनों के लिए भोजन के मुख्य रूप के रूप में फ़ीड का उपयोग बहुत व्यापक है, गीले भोजन के साथ अच्छे संयोजन के फायदे उच्च हैं। बाद में हम इसके बारे में अधिक सावधानी से बात करेंगे, लेकिन हम अपनी बिल्लियों में गुर्दे की समस्याओं से बचने के लिए अपने महत्व पर जोर दे सकते हैं।

  • एनिमोंडा वोम Feinsten (85gr का बैग): उच्च गुणवत्ता वाले अवयवों के साथ बने गीले भोजन, जिनमें से कुछ किस्मों में गोमांस, बतख या ट्यूना के साथ चिकन fillets की एक उच्च सामग्री है। संरक्षक, रंग या स्वाद बढ़ाने के बिना बनाया गया। इसमें टॉरिन होता है जो दिल की स्थिति और सही स्थिति में हमारे बिल्ली का बच्चा देखने में मदद करता है।
  • कोस्मा प्रकृति टूना (70gr कर सकते हैं): मांस या मछली की एक उच्च सामग्री के साथ गीले भोजन, लगभग 75%, गुणवत्ता वाले अवयवों और कॉन्सिनैडो के साथ अपने स्वयं के रस में संरक्षक, रंग या स्वाद के बिना। ज़ेल्डा इसे प्यार करता है!
  • एनिमोंडा कार्नी विदेशी (85gr का बैग) और एनिमोंडा राफिन सूप (85gr का बैग): एक उच्च मांस सामग्री के साथ रंग, संरक्षक या स्वाद बढ़ाने के बिना तैयार गीले भोजन। यह हमारे पसंदीदा में से एक नहीं है क्योंकि इसमें सभी प्रकार की उत्पादों में उप-उत्पाद शामिल हैं।
  • अल्मो प्रकृति संवेदनशील (70gr का बैग)।: संवेदनशील पाचन तंत्र वाले बिल्लियों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए गीले भोजन। इसमें वनस्पति और प्रीबीोटिक फाइबर होते हैं, जो आंतों के वनस्पति-सेपोलाइट को नियंत्रित करते हैं, जो आंतों की दीवारों और टॉरिन में सुरक्षात्मक बाधा उत्पन्न करता है जो कार्डियक और दृश्य समारोह में मदद करता है। इसमें इसके अवयवों के बीच उत्पाद शामिल हैं।
  • ट्यूना स्वाभाविक रूप से Iams (85gr के दो बैग)।: एक उच्च फाइबर सामग्री के साथ गीले भोजन जो हमारी बिल्ली को संतुलित आंतों के वनस्पति के लिए मदद कर सकता है। इसमें पशु और सब्जी द्वारा उत्पाद शामिल हैं।
  • सॉस में शबा व्यंजन (85 ग्राम के दो बैग): मांस के टुकड़ों के रूप में गीले भोजन को संरक्षक या रंगों के बिना बनाया जाता है। फिर से यह मांस और मछली दोनों, इसकी संरचना में उपप्रॉडक्ट्स है।



मुझे लगता है: बिल्लियों के लिए स्वाद बॉक्स में तीन प्रकार की फीड, दो अनन्य ज़ूप्लस और हिल की एक है।

  • फिंगेरा पक्षी के साथ स्टेरलाइज्ड (400gr।): फेरिंगा फीड निर्जलित बिल्लियों के लिए बाजार पर पहला है जिसमें अनाज नहीं होते हैं। इसमें पोल्ट्री, क्रैनबेरी की एक उच्च सामग्री भी है जो विटामिन सी और फ्लैवोनोइड्स और टॉरिन का स्रोत है जो हमारी बिल्लियों के दिल और दृष्टि में मदद करती है। हम आपको यह भी याद दिलाते हैं कि ज़ेल-फेरिंगा कूपन के साथ आप ज़ूप्लस में € 35 से अधिक खरीद के लिए इस फ़ीड के 400gr का एक और नमूना प्राप्त कर सकते हैं।
  • जीवन के लिए अवधारणा सभी बिल्लियों (400gr): मुझे लगता है कि ज़ेल्डा के साथ हमारा उद्धार रहा है। चूंकि वह पहुंचे, उसके पास कई पाचन समस्याएं थीं और, सबसे पहले, हम केवल हिल की जेड / डी फ़ीड के साथ उन्हें नियंत्रित करने में कामयाब रहे, लेकिन इससे उन्हें वजन बढ़ गया। ज़ूप्लस के लिए धन्यवाद हमने जीवन स्टेरलाइज्ड के संकल्पना की खोज की और हम फिल्मों में चले गए हैं! इस मामले में नमूना सभी बिल्लियों से है, जो सबसे सामान्य है, लेकिन आप एक बहुत विस्तृत विविधता पा सकते हैं जो प्रत्येक बिल्ली की आवश्यकताओं को स्वीकार करता है। जल्द ही हम इसके बारे में गहराई से बात करेंगे।
  • हिल की ओरल केयर (250 जीआर): यह फ़ीड विशेष रूप से हमारी बिल्ली को उचित दंत स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है। इसके लिए, इसमें प्राकृतिक पौधों से फाइबर होते हैं जो टारटर और बैक्टीरियल प्लेक को कम करते हैं। सामग्री हमें विश्वास दिलाती नहीं है क्योंकि वे ताजा मांस के बजाय मुर्गी और मकई के गुच्छे के अलावा पोल्ट्री मांस आटा का उपयोग करते हैं।

स्नैक्स: बॉक्स में हमें दो प्रकार के स्नैक, सनबेल और कैटेसी मिलते हैं, जो ज़ेल्डा ने प्यार किया है, हालांकि हम कोस्मा से फ्रीज-सूखे जैसे अधिक प्राकृतिक स्नैक्स के पक्ष में हैं:

  • अनाज के बिना Sanabelle बिल्ली-स्टिक नाश्ता (55gr।): मांस की उच्च सामग्री के साथ लगभग 1.5 सेमी की छोटी छड़ें, अनाज के बिना और नमी का उच्च प्रतिशत। टॉरिन और असंतृप्त फैटी एसिड होते हैं।
  • बिल्लियों के लिए कैटेसी स्टिक्स स्नैक (25gr।): बेहतर संरक्षण के लिए व्यक्तिगत रूप से लिपटे सलाखों को विभाजित करने के लिए नरम और आसान। उनमें अनाज नहीं होते हैं और 6 विभिन्न किस्मों में उपलब्ध होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
कुत्तों के लिए गीले भोजनकुत्तों के लिए गीले भोजन
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
हमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभहमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभ
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?
आपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती हैआपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती है
भोजन जो कुत्ते ताल को खारिज कर देता हैभोजन जो कुत्ते ताल को खारिज कर देता है
» » ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
© 2021 taktomguru.com