taktomguru.com

1 अक्टूबर, 2004 तक

कुत्तों और बिल्लियों को यूरोप के चारों ओर यात्रा करने के लिए पासपोर्ट की आवश्यकता होगी

सभी कुत्तों और बिल्लियों यूरोपीय संघ (ईयू) द्वारा यात्रा करने के इच्छुक स्पेन अगले शुक्रवार, 1 अक्टूबर से पासपोर्ट की आवश्यकता होगी। यूरोपीय संघ के पासपोर्ट 26 नवम्बर, 2003 यूरोपीय आयोग द्वारा एक निर्णय कुत्तों, बिल्लियों और ferrets के इंट्रा-समुदाय आंदोलनों के लिए एक मॉडल पासपोर्ट की स्थापना करने के लिए प्रतिक्रिया करता है।

पासपोर्ट देश के `आईएसओ` कोड से बना है जिसके बाद पशु की इलेक्ट्रॉनिक पहचान चिप से मेल खाता है, और आपकी तस्वीर को शामिल करने की संभावना है।

एल रेफ्यूजीओ एसोसिएशन मानता है कि यूरोपीय संघ के जानवरों के लिए यह पासपोर्ट मौजूदा पशु चिकित्सा पुस्तिकाओं की तुलना में एक बहुत अधिक पूर्ण दस्तावेज है। वर्तमान में, 49% स्पेनिश परिवारों में कुत्ता या बिल्ली है, इसलिए छह मिलियन से अधिक कुत्तों और बिल्लियों हैं। इस संगठन से विश्वास है कि ईयू पासपोर्ट "प्रभावी रूप से घरेलू जानवरों को नियंत्रित करने का अवसर हो सकता है, क्योंकि इसमें अनिवार्य माइक्रोचिप शामिल है।"




छह समुदायों ने अभी तक एक पहचान प्रणाली के रूप में माइक्रोचिप का उपयोग स्थापित नहीं किया है: अरागोन, कास्टिला वाई लेओन, एक्स्ट्रेमाडुरा, कास्टिला ला मांचा, गैलिसिया और मर्सिया। इसके अलावा, ऐसे समुदाय हैं जिनमें पशु चिकित्सा कार्ड का कोई विशिष्ट मॉडल नहीं है।

"हम एक दस्तावेज है कि अलग अलग स्वायत्त समुदाय के मापदंड को एकीकृत रूप में पासपोर्ट को समझने के रूप में पशु के स्वास्थ्य की स्थिति का संबंध है, यह भी अधिक पूर्ण और मानकीकृत पशु चिकित्सा वर्तमान प्राइमरों है। हम कृषि मंत्रालय समुदायों के साथ मध्यस्थता करने के लिए कहेगा एल रेफ्यूजीओ एसोसिएशन, नाचो पानेरो के अध्यक्ष ने कहा, "वर्तमान पुस्तिकाओं को बदलने के लिए पासपोर्ट के दीर्घकालिक उपयोग को प्रोत्साहित करने के लिए।"

Paunero एक संवाददाता सम्मेलन में जोर देकर कहा कि इस दस्तावेज़ "को नियंत्रित करता है, तो आप एक कुत्ता खो दिया है या घटना है कि वहाँ एक परित्याग कर दिया गया है में मालिक को सज़ा" होगा और साथ ही "प्रदान स्वास्थ्य की गारंटी देता है वर्तमान की तुलना में अधिक पशु चिकित्सा पुस्तिकाएं पालतू जानवरों की जनगणना के रूप में कार्य करेंगी। "
पालतू मालिक जो पासपोर्ट हासिल करना चाहते हैं, उन्हें अपने पशु चिकित्सा क्लीनिकों में जाना होगा, जो कि समुदाय के नियमों के अनुसार दस्तावेज जारी करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिपकुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
जानवरों के साथ यात्राजानवरों के साथ यात्रा
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…
यूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंतायूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंता
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
पासपोर्ट यू कैनोनोपासपोर्ट यू कैनोनो
» » 1 अक्टूबर, 2004 तक
© 2021 taktomguru.com