taktomguru.com

कॉकर पिल्ला




निस्संदेह, यह उन जानवरों में से एक है जो फैशनेबल हैं - ठीक है, ग्रामीण इलाकों में हमारे भ्रमण में हमारे साथ आम तौर पर आदर्श है, और हमारे पास बहुत अच्छा समय है। कॉकर स्पैनियल अमेरिकी, जो संयुक्त राज्य अमेरिका और अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल करने के लिए मूल किस्म, वेल्स काउंटी से आने वाले रूपांतर है: हम दौड़ के दो प्रकार के मिल गया। यहां तक ​​कि अगर आप खरीदा एक मन आप बाल काटने है कि में रखना चाहिए, और इस पेशेवर यद्यपि एक द्वारा किया जाना चाहिए, अगर हम पैसे बचाने के लिए, हम प्रयास और शामिल समय है, और यह के लिए एक अच्छा साधन के साथ क्या करना सीख सकते हैं -पर, हमेशा, हमेशा, प्रजनकों के संकेतों का पालन करते हुए। इसके अलावा, हमें अपने दांतों को सफेद और स्वस्थ रखने के लिए अक्सर अपने दांत साफ करना होगा। नाखून भी, हर बार, छंटनी की जानी चाहिए। और, आपके लंबे कानों को हर हफ्ते चेक किया जाना चाहिए, और अधिक ध्यान देना चाहिए, किसी भी गंदगी, ग्रामा, कुछ बीज, विसर्जन सामग्री, या अन्य मलबे की सफाई करना जो अधिक पालन कर सकते हैं। कारण बहुत सरल है, यह सेबोरीक उत्पादित स्राव की बड़ी राशि की वजह से, नस्लों सभी कुत्ते दुनिया के ओटिटिस करने के लिए सबसे प्रवण से एक है। और भी, वे verrugas.Es से एक उपयुक्त पशु के रूप में लंबे समय के रूप छोटों उन्हें सम्मान करना सीखना, और बच्चों पर कूदने के लिए नहीं सीख सकते हैं, छोटों के साथ खेलने के लिए ग्रस्त हो सकते हैं। यद्यपि वे कुत्ते हैं जो खेलना पसंद करते हैं, हमें सावधान रहना चाहिए, फिर, उनके पास बहुत ऊर्जावान और अति सक्रिय चरित्र है। बाकी के लिए, यह महान सुंदरता का कुत्ता है।

फोटो: स्रोत।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | कॉकर स्पैनियलकुत्ते नस्लों | कॉकर स्पैनियल
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
कॉकर स्पैनियल पिल्लाकॉकर स्पैनियल पिल्ला
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृतिअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृति
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
एक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदेंएक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदें
Spaniels। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफSpaniels। Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
» » कॉकर पिल्ला
© 2021 taktomguru.com