taktomguru.com

पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए

अधिकांश लोग जानवरों से प्यार करते हैं, लेकिन किसी भी प्रकार के जानवर और प्रजातियों को आपके घर में पालतू जानवर के रूप में नहीं रखा जा सकता है, और कई घरेलू होने के बावजूद, बहुत "प्यारा"या आपके घर में सभी दुःस्वप्न।

यही कारण है कि सबसे महत्वपूर्ण बात पहले एक पालतू जानवर है व्यवहार के बारे में अधिक धन और विवरण की जांच करना, पर्यावरण के बारे में जहां उन्हें रहना चाहिए, उनके लिए आवश्यक भोजन का प्रकार, यहां तक ​​कि यदि वे घर पर नहीं हैं तो उनके व्यवहार भी हो सकते हैं।

बिल्लियों पालतू जानवरों के रूप में होने वाले सबसे आम जानवरों में से एक हैं, लेकिन सभी लोगों में से एक नहीं हो सकता है क्योंकि कई मामलों में उनके बाल एलर्जी का कारण बनते हैं, बहुत शरारती होने के अलावा, लेकिन अन्य भी हैं डेटा और विवरण जो आपको पता होना चाहिए यदि आप पालतू जानवर के रूप में बिल्ली को अपनाने या खरीदने की सोच रहे हैं:

अधिकांश नीली आंखों वाली बिल्लियों बहरे हैं और नीली आंख वाले लोग उस तरफ कान में केवल बहरे हैं।

घर बिल्लियों के पास है एक उच्च जीवन औसत भटक बिल्लियों की तुलना में।




Purring हमेशा बिल्लियों में शांति का मतलब नहीं है। बीमार होने पर एक बिल्ली भी शुद्ध होती है या डर लग रहा है, और ऐसा कहा जाता है कि वह खुद को शांत करने के लिए करता है ताकि आप उसकी मदद कर सकें और उसके लिए उस नाज़ुक क्षण में उसकी देखभाल कर सकें।

प्रत्येक बिल्ली का अपना मेयो और purr होता है और इसके बावजूद इसे छोड़ने में सक्षम होने के अलावा एक अंतर होता है 100 अलग-अलग ध्वनियां.

बिल्लियों परिपक्वता तक पांच साल की उम्र तक पहुंचते हैं और उनकी तीसरी उम्र लगभग दस साल पुरानी होती है।

हर किसी ने एक बिल्ली को कमाल सुना है, लेकिन हर कोई क्या नहीं जानता है कि यह एक है मनुष्यों के साथ संवाद करने का तरीका, कम से कम कोशिश करें, और अन्य बिल्लियों के साथ नहीं।

बिल्लियों के बारे में इन दिलचस्प तथ्यों के बारे में आप क्या सोचते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
टीके, एक अच्छा आहार और पशु चिकित्सक, हमारी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए कुंजी पर जाएंटीके, एक अच्छा आहार और पशु चिकित्सक, हमारी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए कुंजी पर जाएं
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
यह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहींयह जानने के लिए अचूक चालें कि आपकी बिल्ली बहरा है या नहीं
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
बिल्लियों में मोटापे से कैसे बचेंबिल्लियों में मोटापे से कैसे बचें
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
» » पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
© 2021 taktomguru.com