taktomguru.com

यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर

आमतौर पर यातायात दुर्घटना की स्थिति में क्या होता है, जिसमें लोगों के अलावा, कुत्ते यात्रा करते हैं? लोग हैं, जो क्षतिग्रस्त हुए हैं, स्वास्थ्य और पुलिस सेवाओं ने भाग कर रहे हैं, हालांकि, अगर कोई घायल पालतू कर रहे हैं, एडॉप्टर पता नहीं है क्या उनके ठिकाने से बन गया है: दुर्घटना बच निकला है, चोट की जाएगी? क्या आप एक पशु चिकित्सा अस्पताल में इलाज कर चुके हैं? क्या वे आपको एक केनेल में ले गए हैं?

अशांति भयानक और कष्टदायक है, और मर्सिया में Lorca एंबुलेंस, एक अद्भुत गैर लाभ पहल किया है और कहा कि के रूप में ज्यादा पीड़ित एडॉप्टर पता नहीं है क्या कुत्ते कर दिया गया है से बचने के लिए है और जानवरों के पीड़ितों से बचने के लिए, उन्होंने पालतू जानवरों के लिए एक संग्रह सेवा उपलब्ध कराई है जो यातायात दुर्घटना की स्थिति में असहायता की स्थिति में हैं।

Lorca एंबुलेंस की पेशकश की, फिर से, पूरी तरह से दुर्घटना में पशु लेने के लिए बेगरज, एक चिकित्सा परिवहन यात्रा के दौरान पालतू जानवर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अनुकूलित।

यह सेवा उन पेशेवरों की एक टीम से बना है जो स्वेच्छा से इस सेवा के साथ सहयोग करते हैं और जानवरों और उनके अधिकारों के प्रति सम्मान के प्रति जागरूक और जागरूक हैं।




सेवा बहुत सरल है: यदि पशु चिकित्सा जांच के बाद कुत्ता घायल लोगों के रिश्तेदारों का पता लगाने की कोशिश करता है। अगर रिश्तेदार स्थित हैं, तो उन्हें कुत्ते को दिया जाता है। यदि कोई भी नहीं पाया जाता है कि जानवर का ख्याल कौन रख सकता है, तो वे निर्वहन तक उनकी देखभाल का ख्याल रखते हैं।

यदि रोगी की मृत्यु हो गई और कुत्ते के पास कोई और परिवार नहीं था, तो कुत्ते को ले जाया जाता है पशु संरक्षण लोर्का एनिमल रिज्यू, जहां एक नए परिवार द्वारा रिसेप्शन या गोद लेने की प्रक्रिया की जाएगी।

मुझे उम्मीद है कि एक बहुमूल्य पहल स्पेन के सभी शहरों की सभी नगर परिषदों द्वारा प्रसारित की जाएगी और यह है कि हर बार, संस्थान हमारे जीवन में हमारे कुत्तों के महत्व के बारे में अधिक जागरूक हैं। पहल को याद करें Dogspital, जो कुत्तों को अस्पताल में अपने इंसानों की यात्रा करने की अनुमति देता है।

हमारे कुत्ते इसके लायक हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को रक्त की आवश्यकता होती है?कुत्ते को रक्त की आवश्यकता होती है?
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?
जब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करेंजब आपका कुत्ता मर जाता है तो क्या करें
घायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता थाघायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता था
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?
» » यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
© 2021 taktomguru.com