taktomguru.com

अमेरिकी कर्ल

यह एक बहुत उत्सुक बिल्ली नस्ल है, मूल रूप से लेकवुड, कैलिफोर्निया से परिणामस्वरूप, यह माना जाता है कि, सहज आनुवंशिक उत्परिवर्तन. जून 1 9 81 में, रुगा परिवार को लंबे बाल के साथ दो भटक ​​बिल्लियों को मिला। उनमें से एक काली कोट था जबकि दूसरा काला और सफ़ेद था। रुगा ने उन्हें क्रमशः शुलामिथ और पांडा कहा, हालांकि दूसरी प्रतिलिपि पांडा कुछ सप्ताह बाद गायब हो गई, जिससे शूलमिथ महिला मातृभाषा और दौड़ के संस्थापक के रूप में निकल गईं।

अमेरिकी कर्ल में हमें जो मुख्य विशेषता मिलती है वह इसकी है कान, वह चेहरे के केंद्र से गर्दन के नाप तक कर्ल। यह उन्हें बिल्ली और उल्लू के बीच एक क्रॉस होने की उपस्थिति देता है। वे कान हैं, वैसे, अगर हम उपास्थि को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं तो हमें ध्यान से संभालना होगा।

बहुत अच्छे चरित्र की कुछ बिल्लियों

दिलचस्प बात यह है कि, अपने सबसे हड़ताली परिशिष्ट के संबंध में, यह नस्ल सीधे कानों से पैदा होता है और लगभग दस दिनों के बाद घुमाता है। चार महीने बाद, वे अब मोड़ नहीं पाएंगे और वे बन जाएंगे कठिन और कठोर स्पर्श करने के लिए।




लंबे बाल और छोटे बाल विविधता दोनों में एक है मुलायम रेशमी फर जो उसके शरीर पर लम्बा हो जाता है। और दोनों को और दूसरे को बहुत कम देखभाल की आवश्यकता होती है, उनके मालिकों के साथ आनंद लेने वाले जानवरों के अलावा।

हम एक बिल्ली से पहले हैं मध्यम आकार जो दो या तीन साल की परिपक्वता तक पहुंचता है। वे मजबूत और स्वस्थ जानवर हैं, आनुवंशिक दोषों के बिना जो शुद्ध रक्त की कई दौड़ को प्रभावित करते हैं।

यह एक ऐसी दौड़ है जिसे अभी भी ढूंढना मुश्किल है, हालांकि यह संयुक्त राज्य अमेरिका, स्पेन, जापान, फ्रांस और रूस जैसे देशों में कुछ और आम है। हालांकि, कम से कम, ये स्नेही और दोस्ताना बिल्लियों को खुद को दुनिया के अधिक देशों और क्षेत्रों में देखा जा रहा है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लाल पांडा भालू (दूसरा भाग)।लाल पांडा भालू (दूसरा भाग)।
बोवाइन जानवरोंबोवाइन जानवरों
स्कॉटिश गुनास्कॉटिश गुना
काला बिल्ली - यूरोपीय कालाकाला बिल्ली - यूरोपीय काला
अमेरिकन वायरहेयर या अमेरिकन बालों वाली बिल्लीअमेरिकन वायरहेयर या अमेरिकन बालों वाली बिल्ली
अमेरिकी कर्लअमेरिकी कर्ल
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
दुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूचीदुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूची
लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्लीलंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
» » अमेरिकी कर्ल
© 2021 taktomguru.com