taktomguru.com

फ्रेंच बुलडॉग

फ्रांसीसी बुलडॉग एक छोटा कुत्ता है, जिसका वजन आठ से चौदह किलो के बीच और जमीन से लगभग तीस सेंटीमीटर तक की ऊंचाई के साथ बढ़ता है। यह एक जानवर है मांसपेशियों, बहुत मजबूत. गोल-मटोल, यहां तक ​​कि, छोटे थूथन के साथ, कान और एक बहुत ही कम काला नाक खड़े हो जाओ। एक और विशेषता विशेषता उसकी आंखें, अंधेरा और बड़ी है।

कोट के लिए, यह नरम, चमकदार और साटन है वर्दी फॉन टोन सफेद पैच पेश करने की संभावना के साथ, बिंदुओं से थोड़ा अधिक जानवरों का प्रभावशाली और यहां तक ​​कि अद्वितीय रंग भी है। लियोनाडोस के भीतर दूध के साथ लाल से कॉफी तक सभी टन हो सकते हैं।



कुत्ते से लड़ने का एक असफल प्रयास

इस नस्ल का मूल उद्देश्य सौभाग्य से वर्तमान परिणाम से बहुत दूर है। यह अंग्रेजी बुलडॉग और फ्रेंच बुलडॉग के क्रॉसिंग से पैदा हुआ है 1 9वीं शताब्दी की पेरिस की लोकप्रिय नर्सरी. विचार एक चुस्त और एथलेटिक कुत्ते को प्राप्त करना था, झगड़े के लिए अच्छा था। सौभाग्य से, और इसकी ताकत के बावजूद, यह एक प्यारा जानवर है।

यह इतना मजाकिया और अच्छा प्रकृति था कि उसने तुरंत लाइट सिटी के उच्च समाज को आकर्षित किया, तेजी से अपनी लोकप्रियता को बढ़ावा दिया और पहला क्लब बसने का कारण बना दिया। उसी पेरिस में 1880.




आकर्षक, सौहार्दपूर्ण और स्वस्थ

इन पालतू जानवरों का चरित्र बहुत प्यारा और प्यार करता है, इसके अलावा बेहद मरीज, खासकर कुछ बच्चों के साथ, जो भी कारण से, अपनी आंखों को आकर्षित करते हैं और उन्हें छूकर गरीब कुत्ते को शहीद करने के लिए खुद को समर्पित करते हैं। फ्रांसीसी बुलडॉग फ्लैटों में जीवन के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है, जहां, हाँ, यह हमेशा किसी भी यात्रा के बारे में हमें चेतावनी देने के लिए सतर्क रहेंगे।

वे जानवर हैं वे ठंडे मौसम पसंद करते हैं, चूंकि उच्च तापमान उन्हें बहुत प्रभावित करता है। यही कारण है कि हमें उन्हें मजबूत गर्मी के सामने उजागर करने के खिलाफ सावधान रहना चाहिए। एक अन्य मुद्दा जिसे हमें ध्यान रखना चाहिए, वह फ्रेंच बुलडॉग की भोजन है, क्योंकि यह अधिक वजन में पड़ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉगकुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉग
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
फ्रांसीसी बुलडॉग अपने छोटे आकार के बावजूद एक मजबूत कुत्ता हैफ्रांसीसी बुलडॉग अपने छोटे आकार के बावजूद एक मजबूत कुत्ता है
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचारफ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचार
फ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियांफ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियां
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
फ्रेंच बुलडॉग नस्लफ्रेंच बुलडॉग नस्ल
विभिन्न प्रकार के बुलडॉगविभिन्न प्रकार के बुलडॉग
» » फ्रेंच बुलडॉग
© 2021 taktomguru.com