taktomguru.com

"अपने विवेक को सुनो" कॉर्डोबा के संरक्षक के लिए € 1,000 उठाता है

Sevillano प्रभु Gañán गायक एक गीत जानवरों का परित्याग बारे में बात कर जारी किया है और उनके वीडियो Peludos Villanueva de Córdoba संघ प्रत्येक प्रदर्शन के लिए एक प्रतिशत दान में मदद मिलेगी।

श्री गानन

पाब्लो Gañán है, जो एक मंच का नाम भगवान Gañan के रूप में उपयोग करता है, एक Sevillano जो 7 साल की उम्र के बाद से फैसला किया है कि संगीत 9 साल की उम्र में फ़्लैमेंको गिटार बजाना सीखने उसकी पेशा था और एक गिटार वादक और गायक के रूप में शुभारंभ है।

उनके गीत एक संदेश छोड़ना चाहते हैं कि मैं लोगों तक पहुंचा और हर दिन जीने वाले अन्याय से बचने में मदद करता हूं। हम आपको थोड़ा बेहतर जानने के लिए कुछ छोटे प्रश्न पूछने के लिए भाग्यशाली रहे हैं:

हैलो पाब्लो, हम आपकी जीवनी में देख सकते हैं कि बचपन से ही आप संगीत की दुनिया में रूचि रखते हैं और युवाओं के बाद इसमें उत्कृष्टता प्राप्त कर चुके हैं, लेकिन आपने संगीत को एक निष्ठा के रूप में उपयोग करने के लिए क्या चुना है?

यह वास्तव में एक प्रमाण, नहीं है, मैं इस अवधारणा को पसंद नहीं है क्योंकि यह एक नकारात्मक प्रतिक्रिया का अर्थ है मैं हमेशा अपने दैनिक गतिविधियों के शीर्ष, और संगीत के लिए वापस अपने विवेक के लिए लोगों का सो आत्मा को जगाने के लिए सभी सकारात्मक ऊर्जा संचारित करने के लिए चाहते हैं यह लोगों की संवेदनशीलता को छूने के लिए एक बहुत ही संपूर्ण साधन है और साथ में हम एक बेहतर दुनिया के लिए मानव व्यवहार में सुधार कर सकते हैं।

और जानवरों की सुरक्षा के लिए, जानवरों के लिए आपका प्यार कहां से आता है? क्या आप एक के साथ रहते हैं? हम उनके बारे में कुछ जानना चाहते हैं।

जानवरों के लिए मेरा प्यार पहले दिन से आता है दो निर्दोष छोटी आंखें मुझसे बात करती हैं और मदद मांगी जाती हैं। मैं असहाय लोगों और जानवरों के एक कट्टर रक्षक कर रहे हैं उनमें से एक उदाहरण हूँ क्योंकि वे मानव के रूप में अमूर्त सोच नहीं है, यही कारण है कि मनुष्यों की तुलना में और भी अधिक पीड़ित हो सकता है, यही कारण है कि क्रूरता समझ में नहीं आता कि उनके पास मानक के रूप में नहीं है। मुझे लगता है कि पशु हैं, बुजुर्ग, बच्चों और बीमार के साथ-साथ भगवान द्वारा भेजे गए हमारे साथी एक और अधिक बस और सुखी जीवन का सामंजस्य बनाने despeñes लागू करने के लिए हमारी मानवता और हमारे सबसे पवित्र और तरह पक्ष को विकसित करने के स्वर्गदूतों।

एंडलुसिया में, आपका स्वायत्त समुदाय, स्पेन में सबसे ज्यादा ड्रॉपआउट दरों में से कुछ हैं। आपको कैसे लगता है कि स्थिति में सुधार किया जा सकता है?




साथ शिक्षा और जागरूकता उपकरण अपने वीडियो के रूप में ऐसी है, लेकिन विशेष रूप से संस्थाओं की भागीदारी इसके लिए और यहां तक ​​कि स्कूल शैक्षिक कार्यक्रम में शामिल करने के साथ अभियान विकसित करने के साथ

"अपनी विवेक को सुनो"

हम आपको छोड़ देते हैं यूट्यूब वीडियो "अपने विवेक को सुनो" की वह पहले ही € 1,000 बढ़ा चुका है और हम उम्मीद करते हैं कि बहुत कुछ हैं! वीडियो क्लिप में आप इसके मुख्य नायक, संरक्षक पेलुडोस के कुत्तों और बिल्लियों से मिल सकते हैं।

इसके अलावा, 2017 टीमिंग अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सॉलिडेरिटी मार्केटिंग अभियान के रूप में भाग लेता है और आप इस लिंक पर मतदान कर सकते हैं।

याद रखें कि प्रत्येक विज़ुअलाइजेशन के लिए एक कारण सुरक्षात्मक पेलुडोस विलेन्यूवा डी कॉर्डोबा को दान दिया जाएगा, इसी कारण से हम आपको अपने संपर्कों के बीच इसे हाथ देने और संदेश को बहुत दूर जाने के लिए कहने के लिए कहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतनाएक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतना
चीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैंचीन में वे टैक्सियों जैसे कार्गो कुत्तों का उपयोग करते हैं
एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।
पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तोंपालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
क्रिकेट का जश्नक्रिकेट का जश्न
बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)
» » "अपने विवेक को सुनो" कॉर्डोबा के संरक्षक के लिए € 1,000 उठाता है
© 2021 taktomguru.com