taktomguru.com

अंग्रेजी फॉक्सहाउंड



फॉक्सहाउंड एक श्रृंखला का परिणाम है अंग्रेजी शिकार कुत्तों के सावधान पार दो सौ से अधिक वर्षों में। 1800 के बाद से, फॉक्सहाउंड्स के ब्रिटिश मास्टर विधिवत रूप से नस्ल के वंशावली के रिकॉर्ड रिकॉर्ड करते हैं।

हमेशा के लिए पार करने के समय देखभाल और मस्तिष्क सर्वोत्तम उदाहरण जिसके परिणामस्वरूप एक सुंदर जानवर और जिस काम के लिए जरूरी है, विशेष रूप से लोमड़ी के शिकार के लिए उपयुक्त है। इसकी ब्रिटिश उत्पत्ति को देखते हुए कुछ भी आश्चर्यजनक नहीं है।

सड़क के प्रेमी

यह एक कर सकते हैं मध्यम आकार, पचास आठ और साठ-चार सेंटीमीटर और लगभग तीस किलो वजन के बीच की ऊंचाई के साथ। यह बड़ी आंखों के साथ एक एथलेटिक और सुरुचिपूर्ण जानवर है और कानों को डूबने वाला कान है जो एक भव्य "भरवां जानवरों के मॉडल" में बदल जाता है। फॉक्सहाउंड के बाल छोटे भूरे, भूरा या काले क्षेत्रों के साथ छोटे और निविड़ अंधकार और सफेद होते हैं, हालांकि किसी भी निशान और tonality स्वीकार किया जाता है। वे द्वि या त्रिभुज हो सकते हैं।




प्रतिरोधी और स्वस्थ कुछ सक्षम हैं कई किलोमीटर के लिए भागो इसे शायद ही ध्यान में रखते हुए। यही कारण है कि इसे दैनिक अभ्यास की एक बड़ी खुराक की आवश्यकता होती है, इसलिए शहर के अपार्टमेंट में खुश होना मुश्किल है। हालांकि, अगर हमारे पास जमीन का एक भूखंड है जहां हम अन्य जानवरों के ट्रैक की जांच और ट्रैक कर सकते हैं या नई गंधों की खोज कर सकते हैं, तो हम उन्हें घंटों तक आसानी से वहां छोड़कर एक खुश कुत्ता बना देंगे।

वास्तव में, फॉक्सहाउंड आमतौर पर एक गतिविधि में प्रयोग किया जाता है जो कुत्तों के लिए भारी शारीरिक पहनने का होता है: शिकार और, इसके रूपों के भीतर, वह जो तेजी से और छिपे हुए लोमड़ी के उत्पीड़न की आवश्यकता है।

अगर हम इस दौड़ से निपटते हैं, तो हम इसे ऐसे जानवर के साथ करते हैं जो उचित रूप से प्रशिक्षित होता है, बहुत आज्ञाकारी होता है। इसके अलावा, यह दिखाता है बहुत स्नेही लोगों और उनके साथियों में से किसी के साथ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कॉकर कुत्ताकॉकर कुत्ता
अंग्रेजी सेटर कुत्ते नस्ल विशेषताओंअंग्रेजी सेटर कुत्ते नस्ल विशेषताओं
फ्रांसीसी एंग्लो कुत्ताफ्रांसीसी एंग्लो कुत्ता
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
शिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लोंशिकार कुत्तों - तस्वीरों के साथ विभिन्न नमूना नस्लों
कुत्ते नस्लों | अंग्रेजी सेटरकुत्ते नस्लों | अंग्रेजी सेटर
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
सूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएंसूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएं
छोटी नस्ल स्विस हाउंडछोटी नस्ल स्विस हाउंड
» » अंग्रेजी फॉक्सहाउंड
© 2021 taktomguru.com