taktomguru.com

Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"

II सॉलिडेरिटी रेस गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ
APAALBEM पशु संरक्षण संघ पशु दुर्व्यवहार और उपेक्षा के खिलाफ अधिक जागरूकता प्राप्त करने के लिए पहल करता है। वेंटुराडा और रेडुसा के सिटी काउंसिल, जहां रेस होगी, साथ ही साथ कलात्मक और सांस्कृतिक क्षेत्रों के कई आंकड़े इस कारण का समर्थन करेंगे।

पशु रक्षक APAALBEM, आयोजित करता है गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ द्वितीय सॉलिडेरिटी रेस,आदर्श वाक्य के तहत "अपनाने और चलाने". इसका उद्देश्य पालतू जानवरों को अपनाने और उनके जिम्मेदार स्वामित्व के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए है। पहली संस्करण में सफलता प्राप्त करने के बाद, दौड़ अगले स्थान पर होगी 9 अप्रैल, 2017, वेंटुराडा (मैड्रिड) के शहर में, और इसी तरह, कई प्रासंगिक आंकड़ों का समर्थन है, अभियान का लोगो फोर्ज का काम है, जो इस पहल का भी समर्थन करता है। इस घटना के लिए बनाए गए वेब पेज पर, इस कारण में भाग लेने के लिए आपकी कॉल प्रदर्शित की जाती हैं।

APAALBEM, 2013 में जानवरों की एक सुरक्षात्मक asociaciуn रूप में अपने कैरियर comenzу हालांकि इसके संस्थापक 13 campaсas esterilizaciуn के रूप में कम आय वाले मकान मालिकों के समर्थन में मेजबान शुल्क, बचाव और नियंत्रण कालोनियों asн प्रदर्शन aсos की mбs लेता है। एसोसिएशन में स्वयंसेवकों की मदद भी है जो विभिन्न कार्यों में अपना समर्थन देते हैं।

दौड़ के लिए पंजीकरण अवधि अब खुली है, प्रतिभागी इस उद्देश्य के लिए बनाई गई वेब के माध्यम से अपनी अग्रिम बुकिंग को औपचारिक रूप से कार्यान्वित कर सकते हैं: adoptaycorre.com.

आय शिलालेख travйs को, servirбn दोनों को कवर करने के उन खर्चों एक निश्चित घर ढूँढने के उद्देश्य के साथ घटना में है कि दान में या शामिल नहीं हैं स्वयंसेवकों के और स्वागत जानवरों बचाव जारी रखने के लिए organizaciуn और वे पूरी तरह से APAALBEM द्वारा प्रबंधित किया जाएगा।

दिन में तीन करियर की पद्धतियां की जाएंगी:




* ट्रेल 20 किमी * क्रॉस 9 किमी * डॉगक्रॉस 9 किमी चैरिटी पैदल 4.5 किमी

खेल और जानवरों से जुड़ें, अपने बालों के साथ चलने या चलने का आनंद लें, हम 9 अप्रैल के लिए एक महान योजना सोचते हैं, हमसे जुड़ें मैं पशु दुर्व्यवहार, ty tъ के खिलाफ भागो? उपर्युक्त दौड़ के अलावा, वे आयोजित किए जाएंगे कई मनोरंजन गतिविधियों, 501 की शाही सेना की परेड के रूप में, Perroterapia मनोरंजक खेल ,, Moralzarzal कुत्ते यूनिट, कुत्ते खोजें सूचि exhibiciуn और बचाव, और परिवारों के लिए हो रही पर ध्यान केंद्रित अन्य बच्चों की गतिविधियों एक समृद्ध दिन एक शांत वातावरण में आनंद लेने के लिए और सिएरा नॉर्ट डी मैड्रिड जैसे एक अद्वितीय प्राकृतिक सेटिंग।

यूआरईएम आपातकाल घटनाओं की सुरक्षा में शौचालयों के एक महत्वपूर्ण अनुमोदन के साथ सहयोग करेंगे।

दौड़ के लिए पंजीकरण अवधि अब खुली है, प्रतिभागी इस उद्देश्य के लिए बनाई गई वेबसाइट के माध्यम से अपनी अग्रिम बुकिंग को औपचारिक रूप से कार्यान्वित कर सकते हैं adoptaycorre.com

पंजीकरण अवधि खुली है, उद्घाटन के आखिरी दिन 5

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
सॉलिडेरिटी रेस "गोद लेना और चलाएं"सॉलिडेरिटी रेस "गोद लेना और चलाएं"
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद हैकुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है
मेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता हैमेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता है
पानी के रंगमंच "त्याग बंद करो"पानी के रंगमंच "त्याग बंद करो"
एफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च कियाएफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च किया
» » Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
© 2021 taktomguru.com