taktomguru.com

"तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स


सामग्री

  • बिल्कुल सही कुत्ता
  • पालतू प्राथमिक चिकित्सा
  • पशु क्षेत्र
  • डॉग व्हिस्लर
  • Ikibble मुफ्त
  • पेटएमडी लक्षण परीक्षक


  • पालतू एप्स

    पालतू जानवरों के लिए ऐप्स। पालतू जानवर और प्रौद्योगिकी।

    आधुनिक पालतू मालिक अब अपने सर्वोत्तम पशु मित्रों की देखभाल में कुछ चीजों को सुविधाजनक बनाने के लिए नई तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं। यह है कि, निश्चित रूप से, पहले से ही मोबाइल फोन के लिए पूर्ण अनुप्रयोग विकसित कर चुके हैं जो आसानी से मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला को हल करने की अनुमति देते हैं - जैसे कि हमारे दैनिक जीवन के लगभग सभी पहलुओं के लिए, क्योंकि ऐप्स अधिक से अधिक पूर्ण हो रहे हैं।
    यही कारण है कि अपने पालतू जानवरों का कोई प्रेमी, आप हमेशा इस सहायता के लिए इन छह ऐप्स में से किसी एक को अपने सेल पर डाउनलोड करने का आनंद ले सकते हैं।
    कार्यक्षमताएं यह जानकर भिन्न होती हैं कि कौन सी दौड़ आपकी विशिष्टताओं के लिए सबसे उपयुक्त है, आपातकाल के मामले में पालतू जानवरों को प्राथमिक चिकित्सा का अभ्यास करें, पालतू जानवरों के लिए सहमति दें, इसे नुकसान पहुंचाने, सुझावों और प्रशिक्षण के लिए युक्तियों, सिफारिशों को खिलाने और पशु स्वास्थ्य के मामले में ढूंढें , या यह जानने के लिए कि क्या आपको पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए, कुछ सामान्य लक्षणों की व्याख्या करें। यही है, सभी स्वाद और जरूरतों के लिए पालतू एप्स।

    बिल्कुल सही कुत्ता

    यदि आप अपने जीवन में एक कुत्ता लाने की सोच रहे हैं, तो यह ऐप आपको चुनने और निर्धारित करने की अनुमति देता है कि कौन सी आदर्श नस्ल है जो आपकी आवश्यकताओं, आपके घर और आपके परिवार के सदस्यों के लिए उपयुक्त है, इसमें 350 कुत्ते की किस्मों का एक पूर्ण संग्रह शामिल है।

    पालतू प्राथमिक चिकित्सा

    यह मोबाइल प्लेटफार्म उन दुर्घटनाओं या सबसे आम चोटों में पालतू जानवरों के लिए रेड क्रॉस की प्रक्रियाओं के आधार पर प्राथमिक चिकित्सा देने के निर्देशों तक पहुंच की अनुमति देता है। इसमें टेक्स्ट, वीडियो और छवियों के साथ एक पूर्ण दृश्य इंटरफ़ेस शामिल है ताकि स्थिति को हल करने में आसान और त्वरित बनाया जा सके।

    पशु क्षेत्र

    यह एक सोशल नेटवर्क है जहां आप प्रकाशित करते हैं कि आप अपने पालतू जानवर से कैसे सहमति देते हैं और इससे आपको पुरस्कार जीतने की अनुमति मिलती है। आपात स्थिति के मामले में अपने कुत्ते को खोजने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं को एक अलर्ट भेजें।

    डॉग व्हिस्लर

    यह एक ऐप है जो विभिन्न सीटी टोन उत्सर्जित करता है जो मालिक को आपके कुत्ते को प्रशिक्षित करने, सुझाव देने के लिए गाइड और निर्देशों के साथ मार्गदर्शिका प्रदान करने की अनुमति देता है। आप पड़ोसी कुत्ते को भी चुप कर सकते हैं जो भौंकने वाला रहता है।

    iKibble मुफ्त

    यह ऐप अच्छे कुत्ते पोषण और सामान्य स्वास्थ्य देखभाल पर केंद्रित है, इसलिए यह जानना संभव है कि कुत्तों, सर्वोत्तम संयोजन, आवश्यक पोषक तत्वों के लिए सबसे उपयुक्त भोजन कौन से हैं और यह भी जानना संभव है कि कौन से खाद्य उत्पाद हानिकारक हो सकते हैं और इसलिए, जानवरों के आहार में उन्हें टालना सुविधाजनक है।

    पेटएमडी लक्षण परीक्षक

    यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू जानवरों के पास अजीब व्यवहार हैं, तो यह एप्लिकेशन आपको लक्षणों की पूरी सूची प्रदान करता है, जो आपके लिए क्या हो रहा है, यह जानने के लिए बहुत उपयोगी हैं, और यह जानने के लिए कि क्या आपको पशुचिकित्सा का सहारा लेना है या नहीं।
    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    कुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टरकुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टर
    कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्वकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्व
    अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
    पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सापालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सा
    तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
    पालतू मालिकों के लिए ऐप्सपालतू मालिकों के लिए ऐप्स
    अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]
    अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करते समय स्वास्थ्य और आपात स्थितिअपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करते समय स्वास्थ्य और आपात स्थिति
    पालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध कियापालतू देखभालकर्ता, एक नया पेशे अनुरोध किया
    वैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन हैवैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन है
    » » "तकनीक" मास्कोटिरोस के लिए आदर्श: पालतू ऐप्स
    © 2021 taktomguru.com