taktomguru.com

2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1% संकलित किया जा रहा है

2016 में एफबीआई से प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1% एकत्र किया जा रहा है।

पाठ: Comunicae.es

हाल ही में वाशिंगटन डीसी सम्मेलन Asociaciуn राष्ट्रीय नगर निरीक्षक `होमलैंड सुरक्षा सचिव, जॉन केली द्वारा खोला में आयोजित, और राष्ट्रपति ट्रम्प द्वारा बंद कर दिया। डॉक्टर, प्रोफेसर और शोधकर्ता कैटलन Nъria Querol, एनएसए / एफबीआई के कार्य समूह के एक सदस्य Espaсa, यूरोप और LatinoAmйrica में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार अग्रिम उजागर जानवरों के साथ दुर्व्यवहार और पारस्परिक हिंसा से निपटने के लिए।

1 जनवरी वर्ष 2016 समाज के खिलाफ एक अपराध sн में अपराध की प्रकृति के महत्व (तथ्य यह है कि वे संवेदनशील प्राणी हैं) के द्वारा दिए गए के रूप में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार रिकॉर्ड करने के लिए एफबीआई comenzу, से asн अन्य crнmenes के साथ अपने asociaciуn के रूप में दो हिंसा, यौन हमला या बाल शोषण के रूप में हिंसक।

  • जानवरों की दुर्व्यवहार अमेरिका और साथ ही स्पेन में भी एक अपराध है, जहां पहले से ही कस्टोडियल वाक्यों के साथ वाक्यों को सजा दिया गया है।
  • जानवरों के दुर्व्यवहार के मामले पारस्परिक हिंसा का संकेतक हो सकते हैं।
  • एफबीएल के मुताबिक धारावाहिक हत्यारों के 46% ने अपने किशोरावस्था में जानवरों से दुर्व्यवहार किया. मनोचिकित्सक विशेषज्ञ डॉ। कुकुरेला (आईएमएलसी), और डॉ। क्वेरोल (आईसीएस) द्वारा मेडिकल फोरेंसिक आबादी में किए गए एक अध्ययन में स्पेन में, 41% हिंसक अपराधियों के पास जानवरों को दुर्व्यवहार करने का इतिहास था।
  • हिंसा के पीड़ितों में से 86% महिलाएं भी अपने पशुओं को दुर्व्यवहार का उल्लेख करती हैं. स्पेन में एक अध्ययन में, यह आंकड़ा 93% तक बढ़ता है क्योंकि इसमें जानवरों के मनोवैज्ञानिक दुर्व्यवहार शामिल हैं।
  • एक लैंगिक हिंसा में 5 9% महिलाएं पीड़ित हैं या आपातकालीन संसाधनों या आश्रयों का सहारा नहीं लेती हैं, अगर उनके जानवरों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।
  • यू.एस. के बाद से अमेरिका में एक नए घोटाले के साथ सम्मेलन हुआ कृषि विभाग (यूएसडीए) ने सर्कस, चिड़ियाघर, पशु ट्रांसपोर्टर, प्रयोगशालाओं और पिल्ला मिलों द्वारा पशु कल्याण अधिनियम के उल्लंघन की प्रतिबद्ध रिपोर्टों को वापस ले लिया है।

यूसीआर (यूनिफॉर्म क्राइम रिपोर्टिंग प्रणाली) और NBRIS (राष्ट्रीय Incident- आधारित रिपोर्टिंग प्रणाली) में पशुओं के inclusiуn के प्रभाव का आकलन करने के लिए एफबीआई विशेषज्ञों के एक समूह बनाया गया है पर नजर रखने और evaluaciуn, भाग लेने के लिए कैटलन विशेषज्ञ वैज्ञानिक और हिंसा में सलाहकार ड्रै। Nъria Querol। Querol, जो वाशिंगटन में हाल की बैठक के बाद घोषित करता है: "एनआईबीआरएस में पशु दुर्व्यवहार डेटा के संकलन के इस पहले वर्ष में 10 राज्यों में पशु दुर्व्यवहार की लगभग 607 घटनाएं एकत्र की गई हैं, और लगभग 39 में सजा समाप्त हो गई है। हम अनुमान लगाते हैं कि पशु दुर्व्यवहार के मामलों का विश्लेषण करने में हमें पर्याप्त और गुणवत्ता वाले डेटा रखने में लगभग दो साल लग सकते हैं। "

पशुओं के प्रति हिंसा पर राष्ट्रीय गठबंधन (NCOVAA) के सदस्य राष्ट्रीय नगर निरीक्षक संघ (एनएसए), राष्ट्रीय Asociaciуn देखभाल और पशु नियंत्रण (NACA) और पशु कल्याण संस्थान के साथ cooperaciуn में इस प्रयास (AWI) समर्थित publicaciуn जानवरों के साथ दुर्व्यवहार की gestiуn मामलों में शामिल लोगों के लिए एक रूपरेखा दस्तावेज़ में समापन: `पशु नियंत्रण अधिकारी और मानवीय कानून प्रवर्तन के लिए एनआईबीआरएस उपयोगकर्ता मैनुअल`। दस्तावेज़ गठबंधन के हाल ही में वार्षिक reuniуn में प्रस्तुत और यह सुनिश्चित करें कि पशु नियंत्रण अधिकारियों (ACO) और सुरक्षा बलों के बारे में पता है और एफबीआई को जानवरों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाओं की रिपोर्ट में crнtico भूमिका के लिए तैयार कर रहे हैं करना था। एनसीओवीएए कार्यकारी समिति के सदस्यों में से एक, ऑरेंज काउंटी, वरमोंट के शेरिफ बिल बोहनीक, इस परियोजना का एक अभिन्न अंग था। "संयुक्त राज्य अमेरिका के शेरिफों में से एक के रूप में, मैं जानवरों के माल्ट्रेटमेंट डेटा को सटीक रूप से एकत्रित करने के महत्व पर पूरे देश में पशु पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ हमारी समितियों के साथ काम कर रहा हूं। एफबीआई के मुताबिक, सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1% ही एकत्र किया जा रहा है पूरे अमेरिका में हमें एनआईबीआरएस को रिपोर्ट जमा करने के लिए पशु दुर्व्यवहार के मामलों को इकट्ठा करने और प्रबंधित करने के लिए जिम्मेदार एजेंसियों को शामिल करने के तरीकों की तलाश करना जारी रखना होगा। "

डॉ नूरिया क्वेरोल, के अध्यक्ष जानवरों के खिलाफ हिंसा का वेधशाला, NCOVAA के बोर्ड और एनआईबीआरएस एनएसए / एफबीआई पर कार्य समूह के सदस्य के सदस्य कहते हैं: "Espaсa में tambiйn है कि जानवरों पर अत्याचार का एक बड़ा infraestimaciуn मामलों और, सामान्य, criminolуgico दृष्टि से बहुत कम informaciуn में, इसलिए हम डीवीएई प्रोजेक्ट के ढांचे में मैनुअल के अनुकूलन पर काम कर रहे हैं आपराधिक जांच और प्रोफाइलिंग में उन्नत अध्ययन केंद्र और बार्सिलोना के विश्वविद्यालय के कानून के संकाय Unijepol का समर्थन करते हैं। नोए सिंड्रोम या व्यवहार की समस्याओं के साथ एक जानवर की तरह जटिल मामलों के लिए, हम Cбtedra Fundaciуn etуlogos संबंध, रवानगी की मदद की है। Psiquiatrнa और कानूनी मेडिसिन (UAB) के "।




सेवा गार्डिया सिविल (SEPRONA) की प्रकृति के Protecciуn द्वारा प्रदान की Espaсa डेटा के बारे में, 2016 mбs जानवरों पर अत्याचार के खिलाफ 12,400 कार्रवाई के दौरान प्रदर्शन किया गया। प्रभावित जानवरों में से अधिकांश कुत्ते हैं, हालांकि प्रदर्शन दूसरों के बीच घोड़ों, roosters, सरीसृप, गायों और भेड़ जैसे अन्य जानवरों तक भी बढ़ता है। एजेंटों जानवरों domйsticos दुरुपयोग / उपेक्षा के 783 आपराधिक अपराधों कि detenciуn में या 490 लोगों investigaciуn हुई है की comisiуn सत्यापित।

पशु अपराधों domйsticos प्रशासनिक नियमों का संबंध है, शिकायतों का फोन नंबर 11,729 की राशि, पशु कल्याण, आवास की उपयुक्तता की कमी, पशु स्वच्छता, अपर्याप्त परिवहन और वृत्तचित्रों और स्वास्थ्य रिकॉर्ड से संबंधित । राज्य 2016 में प्रकाशित, जानवरों के दुरुपयोग से संबंधित कार्य करता है के लिए 2015 912 aсo कानूनी कार्यवाही के दौरान से जनरल Fiscalнa सभी आंकड़े के अनुसार की है, जिससे 2014 (681) में अपूर्ण की तुलना में 33.92% की वृद्धि हुई संभालने शुरू किया गया।

एनएसए के कार्यकारी निदेशक क्विरोल और जॉन थॉम्पसन दोनों सहमत हैं कि "पशु दुर्व्यवहार के मामलों से गुणवत्ता डेटा का संग्रह हमें अपराध को बेहतर ढंग से समझने और व्यक्तिगत और सामूहिक नुकसान की रोकथाम, हस्तक्षेप और मरम्मत के लिए उपयुक्त नीतियों को लागू करने की अनुमति देता है। यह मत भूलना कि एफबीआई के नए वर्गीकरण में, पशु दुर्व्यवहार को समाज के खिलाफ अपराध माना जाता है ".

डेटा और सार्वजनिक क्रॉस-कटिंग नीतियों की गुणवत्ता और मात्रा में सुधार करने की आवश्यकता के बावजूद, जानवरों के खिलाफ हिंसा पर वेधशाला प्रगति पर प्रकाश डालती है जैसे कि पशु संरक्षण के लिए पुलिस पुरस्कार या अग्रणी कार्यक्रम के कार्यान्वयन की आधिकारिक मंजूरी VioPet ज़ारागोज़ा, अर्रेसीफे और संत कुगाट में लिंग हिंसा के पीड़ितों के जानवरों के लिए।

18 मई और 1 9 मई को सहानुभूति बनाने की लाइन में, एलिकेंट का जश्न मनाया जाएगा II पशु संरक्षण परिषद - SECrim द्वारा आयोजित स्पैनिश सोसाइटी ऑफ क्रिमिनोलॉजी, के सहयोग से एलिकेंट की प्रांतीय परिषद. `पशु संरक्षण कांग्रेस का यह द्वितीय संस्करण एक चुनौती है SECrimहम दूर करने के लिए या कम से कम एक पहले ediciуn बहुत संतुष्ट है कि सभी दलों के शामिल dejу से मेल की कोशिश करने का काम करने के लिए misiуn `शैला विल्लर, IICPA के अध्यक्ष और समन्वयक कहते हैं`। " इसके अलावा, इस अवसर पर, तकनीकी, वैज्ञानिक और अकादमिक कार्यक्रम में काम का एक अतिरिक्त और स्वतंत्र तीसरा दिन होगा: पशु संरक्षण पेशेवरों की पहली बैठक: कैनाइन और के 9 कुत्ते मार्गदर्शिकाएं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"Ii ठोस दौड़ गोद लेने और पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ "गोद लेती है और चलाती है"
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
जानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगेजानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगे
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
अप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगाअप्डाडा दंड संहिता में प्रगति पर केंद्रित पशु संरक्षण के अपने iv संसदीय दिन का जश्न मनाएगा
सेव, पशु चिकित्सकों के संघ, deputies के कांग्रेस में apdda के साथ मिलते हैंसेव, पशु चिकित्सकों के संघ, deputies के कांग्रेस में apdda के साथ मिलते हैं
» » 2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1% संकलित किया जा रहा है
© 2021 taktomguru.com