taktomguru.com

Canicross, कुत्ते खेल




यह क्या है
कैनिक्रॉस मशिंग (कुत्तों के साथ स्लिंगिंग) के खेल से जुड़ी विधियों में से एक है, जिसमें कमर से बंधे कुत्ते के साथ चलने वाले कुत्ते के साथ दौड़ना शामिल है। 
मशरूम के अन्य रूपों के रूप में, आप जमीन पर या बर्फ पर अभ्यास कर सकते हैं, बाद के मामले में स्नोशो के साथ, हालांकि बर्फ की स्थिति के अनुसार स्नोशो के साथ अभ्यास की अत्यधिक कठोरता के कारण भूमि पर दौड़ सबसे अधिक होती है । 
इसका अभ्यास कौन कर सकता है?
यह एक खेल है जो विशेष रूप से प्रकृति और जानवरों के प्रेमियों के लिए संकेत दिया जाता है। एक अच्छे दोस्त की कंपनी में प्रकृति का आनंद लेना और उसके साथ एक आम शौक खोजना, दौड़ने का जुनून, पर्वत रेसिंग दुनिया के प्रशंसकों और साथ ही जानवरों के दोस्तों के लिए अतिरिक्त मूल्य प्रदान करना। 
हमारे देश में प्रशंसकों को विभिन्न सामूहिक साम्राज्यों जैसे कि मशिंग, चपलता, एथलेटिक्स या पर्वत दौड़ से आते हैं।
कुत्तों के लिए, किसी भी प्रकार के कुत्ते को प्रतिस्पर्धा में भर्ती कराया जाता है, बशर्ते कि उसके पास दौड़ने की योग्यता है, अच्छे भौतिक आकार में है और 1 वर्ष की आयु तक पहुंच गया है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगावलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगा
क्या कुत्ते जूते में दौड़ सकता है?क्या कुत्ते जूते में दौड़ सकता है?
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है30 अक्टूबर को कुत्तों के साथ एथलीटों का पहला रेसिंग सर्किट शुरू होता है
पहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनेंपहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनें
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
गर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियांगर्मी के लिए अपने कुत्ते के साथ गतिविधियां
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
Snowshoes के साथ एक सियामी क्या हैSnowshoes के साथ एक सियामी क्या है
मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?
» » Canicross, कुत्ते खेल
© 2021 taktomguru.com