taktomguru.com

आपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिए

2015 08 20 18.54.40

आज इंटरनेट और सोशल नेटवर्क्स हमें हर जगह हर किसी के साथ संवाद करने की इजाजत देते हैं, सोशल नेटवर्क हमें सूचित करते हैं और हमें मित्रों और परिवार के संपर्क में रहने की इजाजत देते हैं। दुर्भाग्य से सामाजिक नेटवर्क जानवरों के स्वास्थ्य के लिए समर्पित लोगों को पशु चिकित्सा परामर्श मांगने के लिए एक अपरंपरागत तरीका बन गए हैं, यह परेशान होने के अलावा अनैतिक है।

क्या आप जानते थे कि पशुचिकित्सा का व्यावसायिक आचार संहिता है? संहिता संहिता के अनुच्छेद 3 9 में कहा गया है: पत्राचार, टेलीफोन, फैक्स, इंटरनेट, रेडियो, टेलीविजन या संचार के किसी अन्य माध्यम से परामर्श या पर्चे देने की अनुमति नहीं है, व्यक्तिगत रूप से रोगी की नैदानिक ​​परीक्षा के बिना और प्रदर्शन करने के बिना तात्कालिकता या व्यावसायिक अंतःक्रियाओं की स्थिति को छोड़कर निदान स्थापित करने के लिए आवश्यक परीक्षाएं।

पशु चिकित्सकों हर दिन हम लोगों को कुछ पैसे बचाने का सामना अपने पालतू जानवर के रोग फेसबुक, ट्विटर या Whatsapp पर सवाल, स्थगित दर्द या पूछना, यह केवल गैर जिम्मेदार नहीं है, लेकिन जानवरों के प्रति सम्मान की कमी है, इसलिए इंटरनेट पर परामर्श मांगने के लिए हम आपको बहुत अच्छे कारण बताते हैं:

  • पशु चिकित्सक जादूगर या भाग्यशाली टेलर नहीं हैं, इसलिए हम नहीं जानते कि आपके पालतू जानवर को इसे देखे बिना क्या है।
  • पूछें कि आप क्या दे सकते हैं, आपको अपने पालतू जानवरों को दवा देने के लिए प्रशिक्षित या अधिकृत नहीं किया जाता है, जो मानव उपयोग के लिए दवाओं या दवाओं के साथ बहुत कम है।
  • निदान करने के लिए, पशुचिकित्सा को चरणों की एक श्रृंखला (अशिष्टता, अवलोकन, प्रयोगशाला परीक्षण इत्यादि) लेनी चाहिए। सामाजिक नेटवर्क हमें उपरोक्त में से कोई भी करने की अनुमति नहीं देते हैं।
  • कुछ पेसो बचाने के लिए अपने पालतू जानवर के दर्द और पीड़ा में देरी करने के लिए क्रूर मत सोचो? यदि आपका पालतू बीमार है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।
  • सुधार के लिए इंतजार कर रहा है, जबकि पशुचिकित्सक एक संदेश का जवाब देता है, आपके पालतू जानवर के लिए आपके हिस्से और पीड़ा पर बहुत ही गैर जिम्मेदार है।
  • जब आप सोशल नेटवर्क्स में अपने पालतू जानवर के स्वास्थ्य के लिए पशुचिकित्सा से पूछते हैं तो आप उसे एक व्यक्ति के रूप में और पेशेवर के रूप में अपमानित करते हैं, वह स्थान दें जहां वह आपके प्यारे दोस्त के कल्याण के प्रभारी व्यक्ति के लिए पात्र है।
  • आपके प्यारे दोस्त के लिए एक गलत निदान घातक हो सकता है, अपने पशुचिकित्सक को ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए दबाव न दें जिन्हें आप नहीं कर सकते और जवाब नहीं देना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करने का समय आपके पालतू जानवर के जीवन और मृत्यु के बीच की कुंजी हो सकता है, ऐसा मत करो!
  • हमारे मरीज़ बात नहीं करते हैं, इसलिए अपने बालों वाले दोस्त के शरीर के हर हिस्से की पूरी तरह से समीक्षा करना बहुत महत्वपूर्ण है और यह स्पष्ट है कि हम इसे निष्कर्ष और निदान तक पहुंचने के लिए ऑनलाइन नहीं कर सकते हैं।
  • हमारी दौड़ मुश्किल है क्योंकि यह जानवरों के बारे में है, फोटो और वीडियो भेजना हमारी मदद नहीं करता है, खासकर यदि वे धुंधले हैं। 
  • पशु चिकित्सकों के पास नैतिकता का एक कोड है, उस कोड द्वारा सोशल नेटवर्क पर परामर्श की अनुमति नहीं है, इसलिए हमें उन्हें नहीं करना चाहिए।
  • एक कॉल बताता है कि आपके पालतू जानवर में कौन सा समय लाइव क्वेरी नहीं है, इसलिए यदि वह बीमार है तो अपने पालतू जानवर को पशु चिकित्सक के पास ले जाना आपकी ज़िम्मेदारी है

 चिकित्सा सलाह और परामर्श के बीच अंतर

एक ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श देने के लिए आपको शून्य नैदानिक ​​मुद्दे पर सलाह देने के समान नहीं है, ऐसे में ऐसे विषय हैं जिनमें पशु चिकित्सक आपको मार्गदर्शन कर सकते हैं, उदाहरण के लिए:

  • प्रशिक्षण के बारे में बात करें, (बाथरूम में जाने के लिए उसे प्रशिक्षित करने के लिए, कोच की सिफारिश करें आदि)
  • भोजन विकल्प, (एक पशुचिकित्सा के रूप में आपकी राय में सबसे अच्छा क्रोक्वेट, प्राकृतिक विकल्प आदि क्या है)
  • पशु व्यवहार, (अपने पालतू जानवर में चिंता से कैसे बचें, उसे अवांछित आदतों को बदलने के लिए सिखाएं आदि)
  • प्रजनन (दूसरों के बीच नसबंदी, प्रजनन आदि के बारे में संदेह) जैसी प्रक्रियाओं की व्याख्या करें,

यह सलाह और विचार-विमर्श के बीच अंतर करना, कभी नहीं होगा एक ही और कई लोगों को यह भ्रमित, पशु चिकित्सकों सलाह दे सकते हैं और विषयों है कि समय-समय पर नैदानिक ​​नहीं हैं के बारे में सूचित, लेकिन हम पशु चिकित्सा परामर्श के ऑनलाइन कभी हार नहीं चाहिए, समय पर संदेह Dispelling महत्वपूर्ण है जब यह ठीक है, लेकिन निदान के लिए पूछना कुछ ऐसा नहीं है जो नहीं किया जाना चाहिए।




अपने पालतू जानवरों लेने के लिए (सभी नहीं) लेकिन आप जानते हैं कि यह "खर्च होंगे" और इसलिए पशु चिकित्सक के भुगतान के लिए जिम्मेदारी संभालने चाहिए होना चाहिए बिना अंक ऊपर उल्लेख किया है उन्हें अपने पशु चिकित्सक के साथ चर्चा कर सकते हैं के बारे में कुछ संदेह।

किसी को भी अपना काम कम नहीं करना चाहिए और इसे कम करने के लिए कम करना चाहिए, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप परामर्श और सलाह के बीच अंतर करें, किसी भी तरह से भुगतान किया जाना चाहिए, कि आपको इसे कभी नहीं भूलना चाहिए।

2015 08 20 21.16.47

 नाराज हो न करें, तो एक पशु चिकित्सक ऑनलाइन अपने पालतू जानवरों का निदान नहीं है, आप यह समझना चाहिए कि यह नहीं किया जाना चाहिए और कहा कि अंत में केवल प्रभावित एक अपने प्यारे दोस्त है, और अधिक आप टाल दें पशु चिकित्सक यात्रा, अपने वसूली लंबे समय तक हो जाएगा और शायद लागत में वृद्धि होगी।

एक जिम्मेदार पालतू मालिक हो सकता है और एक संदेश में अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य न दें उसे डॉक्टर के पास ले, उपचार देना नहीं है, सामाजिक नेटवर्क या फेसबुक समूहों पर पोस्ट न करें, जो आपकी समस्या का जवाब है है, कई लोगों को किसी भी अनुभव के बिना लगता है क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए चाहते हैं? 

ऐसा नहीं है कि हम प्यार जानवरों के रूप में कई लोगों को लगता है कि वे विचार-विमर्श Internet¡¯s Imagínate¡ अध्ययन किया 5 साल sakes देना नहीं है नहीं है, क्या होता है हम चीजों को सही करना चाहते हैं, हम अपने पालतू जानवरों के लिए सभ्य ध्यान देना चाहते हैं, हम एक अच्छा निदान देना चाहते हैं और इस प्रकार किसी भी बीमारी से पहले अपने पालतू जानवर का इलाज करना चाहते हैं।

क्या आप एक ही चीज़ नहीं चाहते हैं? तो कृपया, दुनिया के सभी पशु चिकित्सकों की तरफ से ... सोशल नेटवर्क या फोन कॉल द्वारा कंसल्टेशन के लिए पूछें मत।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं
पहली बार, दंड संहिता जेल के साथ जानवरों के यौन शोषण को दंडित करेगीपहली बार, दंड संहिता जेल के साथ जानवरों के यौन शोषण को दंडित करेगी
मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?मुझे एक त्याग किया कुत्ता मिला, मैं क्या करूँ?
एक पशु ऑनलाइन खरीदेंएक पशु ऑनलाइन खरीदें
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
"उन्हें लटका मत छोड़ो""उन्हें लटका मत छोड़ो"
अपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएंअपने पालतू जानवरों के मुखर तारों को क्यों नहीं हटाएं
मेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिएमेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिए
पशुचिकित्सा से परामर्श करेंपशुचिकित्सा से परामर्श करें
» » आपको सामाजिक नेटवर्क में पशु चिकित्सा परामर्श के लिए क्यों नहीं पूछना चाहिए
© 2021 taktomguru.com