taktomguru.com

एक मिनी सुअर - मिनी सूअर कहाँ खरीदें

मिनी सूअर

मिनी सूअर

मिनी पिग या मिनी सूअर कहां खरीदें ...

मिनी सूअर के केनेल - मिनी सूअर - फ़ोटो

-हमारे पास मैक्सिकन गणराज्य में प्रसव है।

मिनी सूअर के बारे में जानकारी जो आपको आश्चर्यचकित करेगी।

रंगों की विविधता के संदर्भ में हम पेशकश करते हैं: काला सफेद, लाल, गोल्डन, गुलाबी + गुलाबी, गुलाबी काला, गुलाबी गोल्डन, चांदी, ब्राउन सफेद विकल्प और हमेशा उपलब्धता के लिए सशर्त, इस अर्थ में, लिटर को निर्देशित करें।

एक मिनी सूअर का जीवन काल: 12 से 16 साल। उनके आयामों के कारण वे पूरी तरह से अपार्टमेंट में रह सकते हैं। बच्चों के लिए पालतू आदर्श क्योंकि वे बहुत प्यार करते हैं।

परवाह: स्वच्छता आवश्यक है, कम से कम, स्नान, महीने में 3 बार-आपके चलने, दो सप्ताह एक सप्ताह पर्याप्त है-आपका भोजन और सब से ऊपर, बहुत प्यार मिलता है। (जब आप इसे प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं, तो हम आपको इस विषय पर प्रचुर मात्रा में जानकारी भेजते हैं, जिसमें आपके आहार भी शामिल हैं)।

लाइनें जिन्हें हम संभालते हैं

उन्हें 2 महीने पुराना और लगभग 750 ग्राम वजन दिया जाता है। प्रतियां टीका और खराब हो जाती हैं और, पुरुषों के मामले में, डिलीवरी के रूप में भी निर्जलित और गारंटीकृत होती है।

- शीर्ष रेखा: यह एक नमूना है कि, अपने चरम पर पहुंच 2 डेढ़ साल में है वजन है (सबसे खराब स्थिति में, यानी, आहार के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करते हैं तो हमारा सुझाव है) 28 किलोग्राम 25 से और एक वयस्क कॉकर स्पैनियल कुत्ते का आकार।




- प्रीमियम लाइन: इस मामले में यह संतान के आकार के संदर्भ में कूड़े भर में एक समान गुणवत्ता में आनुवांशिक चयन होता है। उपरोक्त स्थितियों के तहत यह नमूना 12 से 21 किलोग्राम अधिकतम और आकार के साथ, एक वयस्क मिनी सूअरों के ऊपर होगा।

हमें यह स्पष्ट करना होगा कि वजन और आकार को प्रत्येक जीव की भोजन और अनुवांशिक विशेषताओं के साथ करना होगा।

1- तत्काल उपलब्धता: जब हमारे पास यह विकल्प होता है, तो हम इसे करने के 2 तरीके संभालते हैं: - यदि प्रतिलिपि की लागत एक प्रदर्शनी में शामिल है, तो किसी भी लाइन पर 10% छूट सीधे पेशकश की जाती है।

2- प्रतीक्षासूची (जिस तरह से हम नियमित रूप से काम करते हैं): प्रतिलिपि की लागत का 50% और उसके वितरण के खिलाफ शेष राशि के साथ इसे दर्ज करने पर। (नियमित प्रतीक्षा समय: 2 महीने)।

लीएक मिनी सूअर पाने के लिए Sta प्रतीक्षा करें

वितरण श्रम के मामले के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, अब के लिए, यदि आप एक नियमित रूप से प्रतीक्षा सूची इन दिनों हम मई / जून के महीने में उसके प्रति सौंपने की जाएगी दर्ज करें। (या बाद में यदि आवश्यक हो)। जब आपका पहला भुगतान पैदा आप उसके और / या सबूत प्राप्त चालान वितरण के महीने बताते हुए और एक मैनुअल हैंडलिंग और देखभाल प्राप्त करने के अलावा अपने पैसे की गारंटी देता है के लिए अपने नए सदस्य के आगमन के लिए तैयार करने के लिए पर्याप्त समय के लिए परिवार, बदले में, यह आपके सभी सवालों के समाधान की सुविधा के लिए कॉल, ईमेल और संपर्क के अन्य साधनों के साथ पूरक है और आपके पालतू जानवर की देखभाल के लिए उचित रूप से सूचित किया जाता है।

हमारे संतुष्ट ग्राहक हमारे अनुभवों के माध्यम से हमें समर्थन देते हैं।

मिनी सूअरों के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या वे स्मार्ट हैं? उन्हें पशु साम्राज्य के सबसे बुद्धिमान जानवरों में से एक के रूप में वैज्ञानिक रूप से सूचीबद्ध और अध्ययन किया जाता है, यहां तक ​​कि उन्हें डॉल्फ़िन और चिम्पांजी से भी तुलना करते हैं, और वे कई परिस्थितियों में किसी भी कुत्ते की खुफिया जानकारी को पार करते हैं। ¿स्वच्छ? वे अपनी जरूरतों को एक ही स्थान पर बनाते हैं, इससे सैंडबॉक्स या ट्रेनर चटाई डालने में मदद मिलती है, जिससे उनके हैंडलिंग की सुविधा मिलती है, इसके अलावा, वे बालों को नहीं छोड़ते हैं (एलर्जी लोगों, अस्थमा आदि के लिए आदर्श)। क्या वे गंध करते हैं? उनके पास उसी कारण से पसीना ग्रंथियां नहीं हैं क्योंकि वे स्नान की गंध और / या लोशन एक ऐसी विशेषता है जो वर्तमान में इसे एक अनुशंसित पालतू जानवर के रूप में मजबूत करती है। ¿Sociables? वे बहुत मिलनसार जानवर हैं जो आसानी से कुत्तों और बिल्लियों से संबंधित हो सकते हैं, साथ ही घर के सदस्यों से बहुत जुड़े हुए हैं।

मिनी सूअर

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्षएक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्ष
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंअपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
मिनी बुलडॉग क्या है?मिनी बुलडॉग क्या है?
मैक्सिकन मिनी सुअर को बढ़ाने के लिए 10 टिप्समैक्सिकन मिनी सुअर को बढ़ाने के लिए 10 टिप्स
मिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता है
एक मिनी सुअर का ख्याल रखना सीखेंएक मिनी सुअर का ख्याल रखना सीखें
मैं अपने मिनी सुअर को क्या खिला सकता हूंमैं अपने मिनी सुअर को क्या खिला सकता हूं
» » एक मिनी सुअर - मिनी सूअर कहाँ खरीदें
© 2021 taktomguru.com