taktomguru.com

परजीवी का मौसम लैटिन अमेरिका पहुंचा है!

P पारसी मौसम लैटिन अमेरिका में पहुंचा है!
परजीवी आपके पालतू जानवरों को नुकसान पहुंचाते हैं - सामान्य रासायनिक उपचार - वे आपके पालतू जानवरों और खुद को भी नुकसान पहुंचाते हैं!

यूरोप में परजीवी का मौसम, कम या ज्यादा खत्म हो गया है। फ्लीस ने गर्मी को बाहर छोड़ दिया है और हमारे घरों में हाइबरनेट और पुनरुत्पादन में स्थानांतरित हो गया है। अब हम अपने और हमारे एनिमले https://catandogs.es द्वारा जरूरी नहीं हैं, लेकिन वे अगले वर्ष हमले की तैयारी कर रहे हैं।

हालांकि, उत्तरी गोलार्द्ध के लिए राहत क्या हो सकती है, दक्षिणी गोलार्द्ध के मौसम की शुरुआत है।

इसलिए लैटिनो पालतू जानवरों के हमारे प्रेमियों और उनके कुत्तों और बिल्लियों के साथ उपयोग किए जाने वाले रासायनिक उपचार के खतरों का ध्यान आकर्षित करने का समय है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में प्राकृतिक संसाधन रक्षा परिषद (एनआरडीसी) इस निष्कर्ष पर पहुंची कि घरेलू जानवरों और मनुष्यों दोनों में टिक, पिस्सू और बीमारियों के खिलाफ कुछ रासायनिक उपचारों के उपयोग के बीच एक रिश्ता था । इसके निष्कर्षों का सारांश:

"अमेरिकी हर साल घरेलू जानवरों, विशेष रूप से कुत्तों और बिल्लियों में fleas और ticks को मारने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों पर $ 1 बिलियन से अधिक खर्च करते हैं, जबकि इनमें से कुछ उत्पाद सुरक्षित हैं, अन्य हमारी त्वचा पर हानिकारक रासायनिक अवशेष छोड़ देते हैं। घरेलू जानवरों और हमारे घरों में।




ये रसायन जानवरों और मनुष्यों के लिए अत्यधिक खतरनाक हैं, मस्तिष्क, तंत्रिका तंत्र को नुकसान पहुंचा सकते हैं और कैंसर का कारण बन सकते हैं। एनआरडीसी अध्ययन से पता चलता है कि एक जानवर द्वारा पहने जाने वाले एंटी-पिस्सू कॉलर के बाद, कीटनाशक अवशेषों के उच्च स्तर एक बिल्ली या कुत्ते की त्वचा पर रह सकते हैं। उन्होंने पाया कि एंटी-पिस्सू कॉलर में इस्तेमाल की जाने वाली दो कीटनाशकों के अवशेष पर्याप्त थे "बच्चों और वयस्कों के लिए जोखिम पैदा करने के लिए जो अपने पालतू जानवरों के साथ खेलते हैं।"

CatanDogґs पदक ईपीए द्वारा प्रमाणित पालतू जानवरों के लिए एकमात्र antiparasitic उपचार है। यह एक कीटनाशक के रूप में प्रमाणित है और केवल यह हासिल किया जाता है, यह - यह जहरीला और प्रभावी नहीं है-

1 99 8 से दुनिया भर में पदक बेचे गए हैं और 1,000,000 से अधिक बेचे गए हैं। CatanDogґs ग्लोबल ने पिछले दो वर्षों में विज्ञापन और उन देशों में पदक शुरू किए हैं जहां उन्हें पहले व्यावसायीकरण नहीं किया गया था। इनमें स्पेन, रूस, ताइवान, ऑस्ट्रेलिया और हाल ही में लैटिन अमेरिका शामिल हैं। चिली में बिक्री की गई है और वहां एक पशु चिकित्सक वेबसाइट https://mismascotas.cl है जहां आप उन्हें चिली में खरीद सकते हैं। मेक्सिको में ऑनलाइन पत्रिकाएं भी हैं जैसे पेट स्टाइल, जिन्होंने हमारे लेख प्रकाशित किए हैं और पदक प्रचारित किए हैं। हमने अर्जेंटीना, प्यूर्टो रिको और कोलंबिया में कंपनियों द्वारा भी रुचि दिखाई है जो खुदरा विक्रेताओं बनना चाहते हैं, हालांकि फिलहाल उनके सीमा शुल्क में समस्याएं हैं लेकिन एक बार हल हो जाने पर वे बिना किसी संदेह के अपने देशों में प्रतिनिधित्व करेंगे।

CatanDogґs के पदक और वे कैसे काम करते हैं, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी यात्रा कर सकते हैं वेब catandogs.es या हमें [email protected] पर एक ईमेल भेजें। यदि आप स्पेन से हैं और 634 30 16 89 हैं तो आप हमें 0034 पर भी कॉल कर सकते हैं। हम पदक दुनिया के किसी भी हिस्से में भेजते हैं, कृपया हमें अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग मूल्य पूछताछ के लिए लिखें। वेबसाइट पर आपको स्पेन के दो मुख्य पशु चिकित्सा कॉलेजों द्वारा किए गए दो अध्ययनों और अधिक जानकारी के परिणाम मिलेंगे।

पदक के पास 24 महीने का उपयोगी जीवन होता है और यह सामान्य रासायनिक उपचारों की तुलना में 2 वर्षों के दौरान 80% की बचत में अनुवाद करता है, जिनकी समस्याएं हमने पहले हाइलाइट की हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Fleas क्या हैं और वे अपने पालतू जानवर को कैसे प्रभावित करते हैं?Fleas क्या हैं और वे अपने पालतू जानवर को कैसे प्रभावित करते हैं?
कुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैंकुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैं
बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:
बिल्ली परजीवी के लिए घरेलू उपचारबिल्ली परजीवी के लिए घरेलू उपचार
पारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैंपारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं
अपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँअपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँ
बाहरी परजीवी: fleasबाहरी परजीवी: fleas
बाहरी परजीवी: fleas और ticksबाहरी परजीवी: fleas और ticks
पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!
Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
» » परजीवी का मौसम लैटिन अमेरिका पहुंचा है!
© 2021 taktomguru.com