taktomguru.com

मिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर

मिनी सूअर - मेक्सिको में नई फैशन मास्कॉट

मिनी सूअर मेक्सिको में नई फैशन मास्कॉट

मेक्सिको में फैशन शुभंकर। फ़ोटो

मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर उन्होंने कहा कि युवा और के रूप में सूअरों मिनी, बेहतर मिनी सुअर के रूप में जाना वर्ष, एक अंग्रेजी खेत विकास एक बहुत छोटी नस्ल है कि 25 सेमी और 40 सेमी के बीच उपायों के लिए धन्यवाद तैनात कर दिया है।, वे आने का ध्यान खींचने में सफल रही है 35 किलोग्राम के बावजूद और वे यूरोप में सनसनीखेज हैं। एक वर्ष से अधिक है क्योंकि प्रतीक्षा सूचियों खुश खेत बाहर हैं, भले ही इसकी कीमत 215 यूरो है एक puerquito प्राप्त करने की अपेक्षा।

मेक्सिको में, अनुसंधान के 10 साल के लिए धन्यवाद, minipigs मेक्सिको piglets का एक ही पैटर्न 100% मेक्सिको भी 25 सेमी और 40 सेमी के बीच मापने और 35 किलोग्राम तक वजन बेचने के लिए सक्षम किया गया है। अंग्रेजी, जो कुन कुन दौड़ के रूप में जाना एक से शुरू के विपरीत, मिनी सुअर मेक्सिको अनुसंधान और अमेरिका में सूअरों की विभिन्न नस्लों की पार से आते हैं के बाद से वहाँ इनमें से कई हैं और उनमें से चयन मेक्सिको उत्पादन बना दिया है अंग्रेजी की तरह एक दौड़।

महाद्वीप के अन्य देशों के लोग वे पहले से ही इन नए पालतू जानवरों में रुचि रखते हैं, क्योंकि इन लघु पिगलों की विविधता समाज में जमीन और लोकप्रियता प्राप्त कर रही है। यद्यपि संयुक्त राज्य अमेरिका में मैक्सिकन और अंग्रेजी के समान दौड़ भी है, लेकिन मांग को पूरा करना संभव नहीं है, क्योंकि आज तीन खेतों में पहले ही प्रतीक्षा सूची है।

तीन मिनी रेस के बीच अंतर केवल छोटे विवरणों में देखा जा सकता है जैसे कान के आकार और पेट की ऊंचाई, आकार में, वे समान मानकों तक पहुंचते हैं। मिनी सूअरों वियतनामी piglets उस समय प्रचलित थे, आकार और वजन के साथ शुरू कई सुविधाओं में अलग रूप में मिनी सुअर बड़े ठुड्डियों या गाल वियतनामी की तरह उभरी हुई दिखाई नहीं देते हैं से बहुत अलग हैं।

इन पशुओं के चरित्र सही सूत्र किया गया है अपने दर्शकों का दिल जीत के रूप में वे बहुत स्मार्ट, स्वच्छ और सुंदर हैं, के साथ साथ पेरिस हिल्टन, जॉर्ज क्लूनी और रूपर्ट ग्रिंट जैसी हस्तियों दर्ज दूसरों को पहले से ही सुअर उन्माद का हिस्सा हैं।

मेक्सिको में, इस साल 2010 को असाधारण परिणामों के साथ लॉन्च किया गया है क्योंकि प्रतीक्षा सूची महत्वपूर्ण रूप से बढ़ती है और हर दिन उनके पास होने में अधिक रुचि होती है। फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल नेटवर्क्स के पेज इन पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा विज्ञापन रहे हैं क्योंकि उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है।

Htarticulo.org लेख का स्रोत

मिनी सूअर hatcheries




हमारे पास मैक्सिकन गणराज्य में प्रसव है।

रंगों की विविधता के संदर्भ में हम पेशकश करते हैं: काला सफेद, लाल, गोल्डन, गुलाबी + गुलाबी, गुलाबी काला, गुलाबी गोल्डन, चांदी, ब्राउन सफेद विकल्प और हमेशा उपलब्धता के लिए सशर्त, इस अर्थ में, लिटर को निर्देशित करें। एक पिगलेट के जीवन की अवधि: 12 से 16 साल। / उनके आयामों के कारण वे पूरी तरह से अपार्टमेंट में रह सकते हैं। / पालतू बच्चों के लिए आदर्श क्योंकि वे बहुत प्यार करते हैं। / देखभाल: स्वच्छता कम से कम आवश्यक है, स्नान करें, महीने में 3 बार-आपके चलने, दो सप्ताह एक सप्ताह पर्याप्त है-आपका भोजन और सब से ऊपर, बहुत प्यार मिलता है। (जब आप [ईमेल संरक्षित] का निर्णय लेते हैं तो हम आपको इस विषय पर प्रचुर मात्रा में जानकारी भेजते हैं, जिसमें आपके आहार भी शामिल हैं)। जिन लाइनों को हम संभालते हैं: 2 महीने पुरानी और लगभग 750 ग्राम वजन। नमूने टीका और खराब हो जाते हैं और, पुरुषों के मामले में, डिलीवरी से 4 महीने की जीवन वारंटी भी निर्जलित हो जाती है।

- शीर्ष पंक्ति: यह एक नमूना है कि, अपने चरम पर पहुंच 2 पर है डेढ़ साल (सबसे खराब स्थिति में, यानी, आहार के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करते हैं तो हमारा सुझाव है) वजन 25 28 किलोग्राम और वयस्क कॉकर स्पैनियल कुत्ते का आकार। - प्रीमियम लाइन: इस मामले में यह संतान के आकार के संदर्भ में कूड़े भर में एक समान गुणवत्ता में आनुवांशिक चयन होता है। उपरोक्त स्थितियों के तहत यह नमूना 12 से 21 किलोग्राम अधिकतम और आकार के साथ, एक वयस्क पग के ऊपर, ऊपर होगा।

* यह हम प्रतियां 3 साल कोई 10 से अधिक किलोग्राम वजन है कि उल्लेख करना महत्वपूर्ण है, बारी में, हम स्पष्ट करना चाहिए कि वजन और आकार प्रत्येक जीव के खिलाने और आनुवंशिक विशेषताओं के साथ क्या करना है। लागत:

- शीर्ष पंक्ति: 1- तत्काल उपलब्धता: इस विकल्प को हम दो तरह से संभाल जब: - प्रति की लागत एक एकल प्रदर्शनी में शामिल किया गया है, तो लाइनों में से किसी पर सीधे 10% छूट की पेशकश की है।

2- प्रतीक्षासूची (जिस तरह से हम नियमित रूप से काम करते हैं): प्रतिलिपि की लागत का 50% और उसके वितरण के खिलाफ शेष राशि के साथ इसे दर्ज करने पर। (नियमित प्रतीक्षा समय: 2 महीने)। भुगतान के रूप: क्रेडिट कार्ड (सभी), इलेक्ट्रॉनिक स्थानांतरण, बैंक विंडो या नकद के माध्यम से सीधे कार्यालय में जा रहे हैं। (कार्ड के साथ आपको 4% जोड़ना होगा जो इस लेनदेन में बैंक द्वारा लगाए गए कमीशन है)।

प्रतीक्षा सूची: डिलीवरी के मामले के आधार पर डिलीवरी अलग-अलग हो सकती है, क्योंकि यदि आप इन दिनों नियमित प्रतीक्षा सूची दर्ज करते हैं तो हम मई / जून के महीने में आपकी प्रतिलिपि दे रहे होंगे। (या बाद में यदि आवश्यक हो)। जब आपका पहला भुगतान पैदा आप उसके और / या सबूत प्राप्त चालान वितरण के महीने बताते हुए और एक मैनुअल हैंडलिंग और देखभाल प्राप्त करने के अलावा अपने पैसे की गारंटी देता है के लिए अपने नए सदस्य के आगमन के लिए तैयार करने के लिए पर्याप्त समय के लिए परिवार, बदले में, यह आपके सभी सवालों के समाधान की सुविधा के लिए कॉल, ईमेल और संपर्क के अन्य साधनों के साथ पूरक है और आपके पालतू जानवर की देखभाल के लिए उचित रूप से [ईमेल संरक्षित] है।

बैकअप: दोनों पक्षों के बीच विश्वास का बंधन बनाने के एकमात्र इरादे से कोई अतिरिक्त कीमत पर आकार, जीवन और पशु चिकित्सा और व्यवहार समर्थन: हम मैक्सिकन बाजार के लिए हमारे ग्राहकों की गारंटी में आपरेशन के 4 साल है की गारंटी देता है MiniPigsMéxico 3।

हमारे संतुष्ट ग्राहक हमारे अनुभवों के माध्यम से हमें समर्थन देते हैं। मिनी पिग्स मेक्सिको, आजकल, मैक्सिको, लैटिन अमेरिका में सबसे छोटे पिगलों वाला खेत है और हम प्रतिस्पर्धात्मक रूप से दुनिया के सबसे छोटे स्थान पर हैं। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: क्या वे स्मार्ट हैं? उन्हें पशु साम्राज्य के सबसे बुद्धिमान जानवरों में से एक के रूप में सूचीबद्ध और वैज्ञानिक रूप से अध्ययन किया जाता है, यहां तक ​​कि उन्हें डॉल्फिन और चिम्पांजी से तुलना करते हैं, और वे कई परिस्थितियों में किसी भी कुत्ते की खुफिया जानकारी को पार करते हैं। iQuest साफ? एक ही स्थान पर शौच, यह उन्हें एक रेत की खान या चटाई कोच, कि हैंडलिंग भी बंद बाल (एलर्जी, दमा, आदि के साथ लोगों के लिए आदर्श) देना नहीं है की सुविधा जगह में मदद करता है। iQuest-Huelen? उनके पास पसीना ग्रंथियां नहीं होती हैं, वैसे ही वे स्नान की गंध और / या लोशन यह एक विशेषता है जो वर्तमान में [ईमेल संरक्षित] एक अनुशंसित पालतू जानवर के रूप में मजबूती प्रदान करती है। iQuest-Sociables? वे बहुत मिलनसार जानवर हैं जो आसानी से कुत्तों और बिल्लियों से संबंधित हो सकते हैं, साथ ही घर के सदस्यों से बहुत जुड़े हुए हैं।

मिनी सूअर मेक्सिको में नई फैशन मास्कॉट

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक मिनी सुअर - मिनी सूअर कहाँ खरीदेंएक मिनी सुअर - मिनी सूअर कहाँ खरीदें
एक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्षएक मिनी सुअर होने के पेशेवरों और विपक्ष
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंअपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
इराम गार्सियाइराम गार्सिया
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
मिनी बुलडॉग क्या है?मिनी बुलडॉग क्या है?
मिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति को मिनी सूअर भी कहा जाता है
» » मिनी सूअर - मेक्सिको में नया फैशनेबल शुभंकर
© 2021 taktomguru.com