taktomguru.com

घर पर एक समुद्री मछलीघर? अपने पालतू जानवरों का आनंद लेने का एक अलग तरीका

कुत्तों हम जानते हैं कि सक्रिय जानवरों कि धक्का हमें आगे बढ़ने के लिए, यात्रा करने के लिए बाहर जाने के लिए और आनंद लेने के लिए के रूप में वे करते हैं: पैदल चलना खेलने ... जीवन का आनंद ले!

लेकिन विपरीत दिशा में, पालतू मछली जैसे अन्य पालतू जानवर है कि विपरीत करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं: आराम करने के लिए, मनन करने के लिए कैसे कांच के दूसरी तरफ से देख रहा है उनकी चिकनी आंदोलनों पानी के माध्यम से चलती है, और जब , आपको एक आश्चर्यजनक शांतता से हमला किया जाता है जो आपको अपना तनावपूर्ण दिन भूल जाता है।

कुत्तों और मछली के बीच सह-अस्तित्व के बारे में सबसे सकारात्मक बात यह है कि वे शानदार हैं! कुत्ते आमतौर पर मछली के लिए आकर्षित नहीं होते हैं, क्योंकि यह बिल्लियों के मामले में है, इसलिए आज हम मछली के बारे में बात करना चाहते हैं समुद्री मछलीघर, जलीय जानवरों के प्रेमियों की पहुंच के भीतर एक लक्जरी।

समुद्री एक्वैरियम

समुद्री एक्वैरियम खारे पानी के एक्वैरियम हैं। वे ताजा पानी के एक्वैरियम से भिन्न होते हैं, जो कि जीवों की लवणता को देखते हैं, जो जीवों और वनस्पतियों के जीवित और आश्चर्यजनक रंगों से स्पष्ट होते हैं। विदेशी पौधे जो आपको स्वचालित रूप से किसी अन्य दुनिया में ले जाते हैं। समुद्री जानवर जो न केवल मछली में रहते हैं: समुद्री urchins, सितारों, एनीमोन या कोरल अन्य समुद्री प्रजातियां हैं जिन्हें आप अपने समुद्री मछलीघर में आनंद ले सकते हैं।




एक समुद्री मछलीघर, हालांकि इसे बनाए रखना मुश्किल नहीं है, इसे आपके समय की आवश्यकता होती है। हमें यह कभी नहीं भूलना है कि वे जानवरों की देखभाल की जरूरत है कि, तंग आ गया, साफ (हम प्रकाश और तापमान की आवश्यकता में सही वातावरण प्रदान करते हैं) और, अंततः, एकदम सही हालत में रखा ताकि वे तैर कर सकते हैं और शांतिपूर्ण रहते हैं और खुशी से कर रहे हैं हैं।

ऐसे लोग हैं जिनके पास केवल समुद्री वनस्पतियों के समुद्री मछलीघर हैं, जो उन्हें एक और प्रकार की देखभाल करते हैं।

समुद्री मछलीघर

जैसा भी हो सकता है, समुद्री एक्वैरियम आपके और आपके कुत्ते दोनों के लिए देखकर खुशी महसूस कर रहे हैं, और यदि नहीं, तो इस अद्भुत उदाहरण को देखें जो विश्राम को आमंत्रित करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैंहमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैं
मछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता हैमछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता है
घरेलू एक्वैरियम कैसे संचालित करें?घरेलू एक्वैरियम कैसे संचालित करें?
गर्म पानी की मछलीगर्म पानी की मछली
एक मछलीघर चक्र कैसे करेंएक मछलीघर चक्र कैसे करें
सोने की मछली की स्वच्छता और भोजनसोने की मछली की स्वच्छता और भोजन
एक सावधान और प्रभावशाली मछलीघर के लिए सुझावएक सावधान और प्रभावशाली मछलीघर के लिए सुझाव
एक सरल और किफायती एक्वैरियम कैसे बनाएंएक सरल और किफायती एक्वैरियम कैसे बनाएं
एक्वैरियम मछली खरीदते समय टिप्सएक्वैरियम मछली खरीदते समय टिप्स
घर एक्वैरियम कैसे शुरू करें और बनाए रखें?घर एक्वैरियम कैसे शुरू करें और बनाए रखें?
» » घर पर एक समुद्री मछलीघर? अपने पालतू जानवरों का आनंद लेने का एक अलग तरीका
© 2021 taktomguru.com