taktomguru.com

पिल्ला की शिक्षा

पाठ: बेनिनो पाज़

पिल्ला की शिक्षा
पिल्ला की शिक्षा और प्रशिक्षण एक सुंदर प्रक्रिया है जिसके लिए हमारे धैर्य, समर्पण और समर्पण की आवश्यकता होती है। अपने जीवन छोटा, कारावास और / या एक अन्यायपूर्ण आजीवन कारावास (शाब्दिक) jardнn के तल पर की लंबी perнodos करने के लिए उसे सजा माना सीखने और पिल्ला का कार्य स्थगित socializaciуn महीनों करते हैं। हमारे और हमारे dedicaciуn के बारे में हमारी पिल्ला जिसके साथ संतोषजनक ढंग से mбs जीने के लिए एक वयस्क कुत्ते हो जाता है dependerб।

हमारे पास हमारे सामने एक खाली किताब है जिसमें हमें पहले अध्याय लिखना है जो हमारे काम के विकास को चिह्नित करेंगे। किताब है कि इसके प्रारूप और कागज की गुणवत्ता की स्थापना की है, लेकिन जिसमें ऐसा करने के लिए बहुत सी बातें todavнa:, सामग्री interйs साथ इसे भरने प्रक्रिया का आनंद और दूसरों के लिए सहायक हो सकता है, दिखाने के लिए क्या यह है और हमारी जीवनशैली के अनुकूल एक कुत्ते का ख्याल रखना। कुछ के लिए, йste perнodo हास्यास्पद और निविदा चरण mбs कुत्ता प्रशिक्षण, दूसरों के लिए यह बस एक मंच है कि आदेश एक संतुलित कुत्ता अपने जीवन के बाकी आनंद लेने के लिए पारित करना होगा है।

पिल्ला एक स्पंज टिप्पणी लगातार, क्या उसके आसपास रहने वाले चीजों के साथ interacciуn की अपने वातावरण travйs में होता है और उनके भविष्य के व्यवहार marcarб से तैयार कर रही थी दोनों अच्छे के लिए और बुरे के लिए, यह जीवित करने के लिए adapts है। वहाँ कई चीजें हैं जो हमारे पिल्ला जो साथ रहने के लिए, और सभी मांगों को हम अपने जीवन शैली में integraciуn के लिए जगह को पूरा करने के एक वयस्क कुत्ते बनने के लिए सीखने के लिए जरूरत होती है। इसलिए हमें अपनी सामाजिककरण प्रक्रिया में प्राथमिकताओं को स्थापित करना होगा।

पहला कदम
एक बार पिल्ला हमारे घर पर आती है, छह से दस सप्ताह के बीच, हमारी चुनौती उसकी सामाजिककरण प्रक्रिया की सभी मांगों को कवर करने लगती है। पहले तीन महीनों में हम जो करते हैं वह आपके भविष्य के व्यवहार की स्थिति में होगा। हमें इस चरण में मार्गदर्शन करने के लिए प्रयास करना होगा, ताकि वह गलती न कर सके और अनुभव और बैठकों को संतुष्ट कर सके।

हमारी प्राथमिकताओं को सीखना है:
• घर पर साफ रहो
• पर्यावरण में एकीकृत (शोर, लोगों, अन्य जानवरों, आदि से डर नहीं)।
• काटने से रोकें, लोगों को काट न दें, बस अपने खिलौनों को काट लें।
• लोगों को नमस्कार।

• अकेले रहने के लिए स्वीकार करें।
• मजबूत बंधन स्थापित करने के लिए मनुष्यों के साथ खेलें और बातचीत करें।

खेल और आत्मविश्वास की गतिशीलता, आज्ञाकारिता के मूल उत्तर (यहां आओ, महसूस करें, अभी भी) के भीतर आपको सिखाने का अवसर भी होगा।

हाइजीन और सफाई।

सीखें कि आपकी ज़रूरतें कहां करें आम तौर पर, उसे घर पर साफ करने के लिए सिखाना मालिकों की संख्या एक प्राथमिकता है, हालांकि यह ऐसा कुछ है जो हमारे पिल्ला को कुछ भी कम नहीं करता है। यही कारण है कि हमें यह समझना है कि प्रक्रिया को आपके समय की आवश्यकता है, जब तक कि आप अपने प्रयासों को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और उस स्थान के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं जहां हम चाहते हैं कि आप अपनी ज़रूरतें पूरी करें, इसके लिए प्रचार करके।




अपना नया घर स्वीकार कर रहा है
पर्यावरण की आदत प्रगतिशील और हमेशा हमारे पिल्ला के समय का सम्मान किया जाना चाहिए। हम आपको अपने नए घर में बसने का अवसर देकर शुरू करेंगे और धीरे-धीरे, हम आपके कार्यक्षेत्र का विस्तार करेंगे। हमारे दैनिक बातचीत का प्रयोग करें सकारात्मक संघों की स्थापना, उनके विश्वास प्राप्त करने और उन दोनों के बीच uniуn, कुछ है कि सभी चुनौतियों का हम सामना काबू पाने के लिए bбsico serб एक बार आप अपने टीकाकरण कार्यक्रम पूरा का vнnculo मजबूत करने के लिए।

मॉर्डिस की शुरुआत
पिल्ले को यह समझने की आवश्यकता है कि उनके तेज दांत संवेदनशील और नाजुक मानव त्वचा को निचोड़कर नुकसान पहुंचाते हैं और उन्हें निचोड़ते समय अपने जबड़े की ताकत को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, हम अपने दर्द teatralizaremos, चिल्ला और इशारों, और एक खिलौना, विकल्प प्रदान करते हैं, तो आप, काट सकते हैं अपने atenciуn ध्यान भंग, जब तक हम दूर बारी प्राप्त काटने से हमारे desaprobaciуn दिखाने के लिए।

आदर्श ग्रेटिंग
हमारे पिल्ला को यह सीखना है कि हमें बधाई देना और हमारा ध्यान आकर्षित करना सबसे अच्छी बात यह है कि वह हैलो कहता है और हमारे चेहरे तक पहुंचने की कोशिश नहीं करता है। इसके लिए, जब हम कूदते हैं तो हम उसे ध्यान देने से बचेंगे और जब वह बैठे हैं तो हम उन्हें अपने शब्दों, सहवास और भोजन के साथ इनाम देंगे।

सॉलिड्यूड और गेम के जीवनकाल
पिल्ला को अकेले रहने के लिए स्वीकार करना सीखना होगा। ऐसा करने के लिए, हम खिलौने और एक आरामदायक जगह हमारी अनुपस्थिति से निपटने के लिए प्रदान करेगा, धीरे-धीरे mбs समय में (तीन घंटे mбximo अप करने के लिए एक वयस्क के रूप में) prolongarбn है।

कॉल
Enseсarle कॉल के साथ उसका नाम संबद्ध करने के लिए हमारे पक्ष के लिए आते हैं और जब हम एक खतरा के अस्तित्व का अनुमान एक आपातकालीन प्रतिक्रिया (खड़े या बैठने के लिए) हमारे seсal को स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण है।

बाड हैबिट्स
पिल्ले mбs वस्तुओं हड़ताली द्वारा मुग्ध बनने के लिए सक्षम हैं: एक बोतल, हमारे जूते, एक गंदा paсuelo ... retirбrselo के लिए के शीर्ष पर, प्रत्यक्ष persecuciуn बचने के लिए, देखभाल की सबसे बड़ी के रूप में हमारे पिल्ला entenderб और mбs सभी के लिए मजेदार खेल (पोलिस और कोकोस) और संघर्ष (जो आपको अपने कब्जे की रक्षा के लिए अपने हाथों काटने के लिए उत्तेजित करेगा)।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियोंकुत्ते प्रशिक्षण की कुछ गलतियों
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
घर पर पिल्ला के पहले महीनेघर पर पिल्ला के पहले महीने
पिल्ला की शिक्षापिल्ला की शिक्षा
कैनिन अलगाव चिंताकैनिन अलगाव चिंता
अपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिएअपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिए
हमारे कुत्ते को शिक्षित करते समय टिप्सहमारे कुत्ते को शिक्षित करते समय टिप्स
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?
शिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलनशिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलन
» » पिल्ला की शिक्षा
© 2021 taktomguru.com