taktomguru.com

पूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली

बिल्ली रेस कोरत ओरिएंटल

बिल्ली रेस कोरत ओरिएंटल

ओरिएंटल कोराट बिल्ली बहुत सक्रिय और चंचल है, कभी-कभी अपने गुरु के साथ बहुत स्नेही है। यह एक नस्ल है जो बहुत बुद्धिमान है, यह बच्चों और कुत्तों के साथ अच्छी तरह से मिलती है, यह एक अच्छी तरह से व्यवहार बिल्ली है। यह लगभग 5.5 से 11 पाउंड वजन का होता है। वे आदर्श बिल्लियों और बच्चों और घरेलू पालतू जानवरों के परिवारों के लिए बहुत साथी हैं।

आपको पता होना चाहिए कि ओरिएंटल कोरैट बिल्लियों को बहुत उत्तेजना और खेलना पड़ता है क्योंकि वे बहुत सक्रिय और आसानी से ऊब जाते हैं, उन्हें भी बहुत ध्यान देने की आवश्यकता होती है, वे घर में अकेले रहना पसंद करते हैं। आपके बालों की देखभाल करने में आसान है, इसे केवल ढीले बालों को हटाने के लिए प्रति सप्ताह एक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। पुरुषों का वजन लगभग 11 पाउंड होता है जबकि मादाएं लगभग 7 पाउंड वजन कम होती हैं।

कोराट दौड़ थाईलैंड में विकसित की गई थी और पीढ़ियों के लिए अच्छी किस्मत के रूप में माना जाता था। इसे दुनिया में घरेलू बिल्लियों की सबसे पुरानी नस्लों में से एक माना जाता है। Korat बिल्ली अमेरिकियों वापस नारा और Darra नाम के एक जोड़े को थाई सरकार द्वारा दान करने के लिए एक अमेरिकी ब्रीडर जीन जॉनसन जॉनसन 1959 में स्याम देश Korats साथ पार जीन पूल को बढ़ाने के लिए और फिर स्याम देश लक्षण के बिना उन्हें जुटाने के लिए कहा जाता है। अधिक कोरैट अमेरिका आए थे पूर्व से और 1966 में 1960 के दशक में ब्रीडर्स बिल्लियों की एसोसिएशन (सीएफए) नस्ल मान्यता प्राप्त है, यह भी अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली एसोसिएशन (TICA) और ब्रीडर्स बिल्लियों के अमेरिकन एसोसिएशन (AFCA) द्वारा मान्यता प्राप्त है।




ओरिएंटल कोरत एक मामूली मजबूत संविधान के साथ चांदी-नीला है। हरी या एम्बर आंखें। सिर का दिल का आकार होता है। कान सुझावों पर बड़े और गोल हैं।

यह सह-अस्तित्व के लिए महान स्थितियों के साथ एक बहुत ही सुंदर दौड़ है, यह एक बिल्ली है जो बिना किसी समस्या के अपने स्वामी और अन्य जानवरों के साथ जीवन साझा करती है, यह पूरी तरह से सामाजिक जीवन के लिए अनुकूल है। मुझे आशा है कि आपको यह प्यारा जानवर और इसकी मुख्य विशेषताएं पसंद आएंगी।

बिल्ली रेस कोरत ओरिएंटल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
दुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूचीदुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूची
लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्लीलंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यताबिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
मेन कून नस्ल की बिल्लियोंमेन कून नस्ल की बिल्लियों
सोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती हैसोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती है
» » पूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
© 2021 taktomguru.com