taktomguru.com

प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक

विभिन्न कुत्ते वाहक

छुट्टियां आ रही हैं और हम में से कई के लिए हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करें

 यह एक समस्या है, क्योंकि कई बार हम नहीं जानते हैं इसे कार में कैसे लेना है या इनमें से कोई भी परिवहन के साधन कि हम अपनी पहुंच के भीतर है। हमारे कुत्ते को सबसे आरामदायक और सुखद यात्रा बनाने के समय हम बाजार में विभिन्न उत्पादों को पा सकते हैं जिन्हें हम जानवरों और पर्यावरण की जरूरतों के अनुरूप करेंगे, जिसमें हम यात्रा करने जा रहे हैं।

अगर हम बात करते हैं transportín एक कठोर क्यूबिकल जहां जानवर यात्रा करने के लिए बंद कर दिया जाता है हमेशा दिमाग में आता है। यह सच है कि इस प्रकार का परिवहन सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, लेकिन हमारे पास हमारे निपटान में अन्य विकल्प हैं, और इसी कारण से हम उनमें से कुछ को बिना किसी समस्या के हमारे गर्मी के साथ यात्रा करने के लिए उजागर करना चाहते हैं।

उनमें से सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है कठोर वाहक हमारे पालतू जानवर को पेश करने के लिए एक दरवाजा के साथ। हम इसे जानवरों और उसके कद की नस्ल को समायोजित करने के लिए विभिन्न आकारों में पा सकते हैं। सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने के बावजूद सबसे अधिक अनुशंसित नहीं है, क्योंकि कई जानवर चिंता और भय का भय पैदा करते हैं। सबकुछ के बावजूद, यह हमारे पालतू जानवरों के लिए यात्रा का सबसे अच्छा तरीका है जब हमें इसे हवाई जहाज की पकड़ या बस के ट्रंक जैसे स्थानों में छोड़ना होता है, क्योंकि वाहक की कठोरता इसे दूसरों के साथ संभावित चोट से बचाएगी। सामान।

एक और प्रकार का वाहक जिसका उपयोग मुश्किल से किया जाता है बार पिंजरे. वे भी बहुत प्रतिरोधी हैं और हमारे पालतू जानवर को जबरदस्त महसूस करने की इजाजत नहीं है जिसे एक कठोर वाहक में महसूस किया जा सकता है और यही उनकी चिंता का कारण है। लेकिन पिंजरे इतनी अच्छी तरह से प्रतिरोध नहीं करता है कि संभावित चोटें जो एक हवाई जहाज के कब्जे में पीड़ित हो सकती हैं, जिससे जोखिम होता है कि हमारे कुत्ते को झटका से चोट पहुंच सकती है। इसके अलावा, सलाखों से हमारे पालतू जानवरों के शरीर के किसी हिस्से को हुक करना और चोट लगाना आसान हो सकता है। बेशक, यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि हमारे पालतू जानवर हमारी तरफ से यात्रा करते हैं, क्योंकि हर बार आप हमें देखेंगे और आप बहुत शांत महसूस करेंगे।

कार द्वारा यात्रा के लिए उपयुक्त परिवहन

जब हम अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करते हैं तो कार से यात्रा सबसे आम होती है, और यह है कि अधिकांश जानवरों के मालिकों के पास कार द्वारा अपने गंतव्य पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है। इस माहौल में परिवहन के लिए हम बाजार में विभिन्न विकल्पों को पा सकते हैं जो हमारे कुत्ते की यात्रा को सुविधाजनक बनाएंगे और वे इसे यथासंभव आरामदायक और सुरक्षित बनाएंगे। पहली जगह में, और सबसे अधिक उपयोग के रूप में हमारे पास विशिष्ट है सीट बेल्ट यह एक दोहन के लिए लगा हुआ है कि कुत्ता उसके शरीर पर चलता है और इससे उसे सभी यात्रा सुरक्षित होने की अनुमति मिलती है और कार में सबसे आरामदायक मुद्रा को अपनाने के लिए गतिशीलता भी होती है।




कार कुत्ते tufts

कार के लिए एक गद्दे यह उन वाहकों में से एक है जो हमारे पास बाजार में हमारे निपटारे में हैं, और यह गद्दे हमारे कुत्ते को ट्रंक में रखने के लिए काम करेगी और यात्रा को उसके लिए जितना संभव हो उतना आरामदायक बना देगा। यह उसे डर खोने और तनाव से बचने और यात्रा के दौरान आगे बढ़ने से रोकने का एक अच्छा तरीका होगा। कार में हमारे कुत्ते को सामान से कुचलने का खतरा नहीं है, इसलिए सबसे उपयुक्त ट्रांसपोर्टर हैं खोजा गया, जिसमें पशु मुक्त है और अभिभूत नहीं होता है।

बस के लिए परिवहन

अगर हम बस से यात्रा करने का फैसला करने जा रहे हैं और हमारे पास एक छोटा सा पालतू जानवर है जो यात्रा के दौरान हमारे साथ जा सकता है, तो इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है गद्देदार वाहक यह हमेशा हमारे जानवर के लिए अधिक आरामदायक होगा। यह मॉडल कठोर लोगों की तरह बंद है, लेकिन हमेशा हमारा कुत्ता बहुत बेहतर होगा और ज्यादातर यात्रा सोएगा और हमें परेशान किए बिना खर्च करेगा। इस प्रकार के परिवहन की सलाह नहीं दी जाती है अगर हम अपने कुत्ते को बाकी सामान के साथ पकड़ने जा रहे हैं, क्योंकि चोट लगाना आसान है।

यह महत्वपूर्ण है कि यात्रा के समय हम अपने कुत्ते के लिए सही ढंग से सबसे अच्छा परिवहन चुनते हैं, और बाजार में सभी दौड़, आकार और यात्रा के प्रकार के अनुकूल मॉडल हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्रा को यथासंभव सुरक्षित बनाना ताकि आप परिवहन के किसी भी साधन पर जाने से दुखी या डर न पाए। यह जरूरी है कि हम हमेशा अपने कुत्ते की सुरक्षा को देखते हैं, और जब हम उसके साथ यात्रा करने जा रहे हैं.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करेंकुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
विरोधी चक्कर आना गोलियांविरोधी चक्कर आना गोलियां
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
» » प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
© 2021 taktomguru.com