taktomguru.com

पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों




करो, फिर, म्याऊ, एफए, सूरज, हां, कुत्ता... , अपने आठवें नोट और sixteenths, उनके कड़ाहे, उनके सफेद और दौर नोट और, ज़ाहिर है, अपनी सुंदर clefs: बेशक, आप की तरह संगीत बिल्लियों और perrines भी pentagrams पर बनाया है, और विस्तार का अभाव दिया या उदाहरण के लिए, किसी भी संगीत की तरह दावा करता है।

वे कुछ कारण है कि अक्सर हमें बचना के अनुसार उनके पसंदीदा धुनों चुनते हैं, और अपने विकल्पों अक्सर मेल खाना: वैसे भी, क्या हम यह मतलब पालतू जानवर एक ही संगीत हम करते हैं कि समझते हैं कि, लेकिन एक अंतर के साथ है कुत्तों और बिल्लियों में से कई। यह क्यों होगा? शायद कारण उन ध्वनियों का अस्तित्व है जिनके कंपन और आवृत्तियों उनकी संवेदनशीलता के साथ एक बहुत ही खास तरीके से जुड़ते हैं।

फिर, यह संगीत हमारे प्यारे जानवरों की आत्मा से कैसे जुड़ता है? रानी विश्वविद्यालय बेलफास्ट द्वारा आयोजित एक अध्ययन के अनुसार और पत्रिका पशु कल्याण पत्रिका द्वारा प्रकाशित, शास्त्रीय संगीत कुत्तों और बिल्लियों का पसंदीदा है. तो आप जानते हैं, अगर आप अपनी बिल्ली को अच्छे संगीत देने की इच्छा रखते हैं, तो इसे मध्यम मात्रा में या विभिन्न लेखकों और धुनों के नीचे रखें और पता लगाएं कि उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

अकेले घर पर
विशेष रूप से उनके लिए डिज़ाइन किया गया संगीत भी है। फ़ेलिक्स पांडो लेबनान, संयुक्त राज्य अमेरिका के संगीतकार हैं जिन्होंने बीथोवेन, चोपिन और मोजार्ट द्वारा कुत्तों और बिल्लियों की रचनाओं के लिए अनुकूलित किया है। पालतू जानवरों के लिए शास्त्रीय संगीत के लिए कुत्तों और बिल्लियों के हकदार 6 सीडी की श्रृंखला, आराम से संगीत प्रदान करती है जो उन उपकरणों को उत्सर्जित करती है जिनकी आवाज और आवृत्तियों हमारे चार पैर वाले दोस्तों के लिए विशेष रूप से आकर्षक हैं।



कम से कम, लेखक क्या कहता है, जो यह भी सुनिश्चित करता है कि यह संगीत लोगों को अपनी भावनाओं पर सकारात्मक प्रभाव डालने से आसानी और शांत महसूस करता है। इसलिए, यदि यह सब सच है या बेहतर है, तो हमारे पालतू जानवरों के साथ काम करने के लिए, यह किसी भी घर के लिए एक अच्छा संगीत धागा होगा जहां बिल्लियों और / या कुत्ते रहते हैं, खासकर में अकेलापन के क्षण. बेशक, संगीतकार कहता है कि अधिकतम मैच एक मध्यम या निम्न ध्वनि स्तर पर परिवेश ध्वनि के रूप में हासिल किया जाता है।


वैसे, उनके संगीत में विशेष ध्वनि प्रभाव भी शामिल होते हैं, जैसे पक्षियों, चिड़ियाघर, छाल, जो कम चिंताजनक वातावरण बनाने में मदद करते हैं, को सुसंगत रूप से सुना जा सकता है।


फिर, कुछ प्रदर्शन वीडियो, ताकि आप अपने जानवर की प्रतिक्रिया का परीक्षण कर सकें। वे कुत्तों के लिए चोपिन, बिल्लियों के लिए बीथोवेन, और एक और विविध वीडियो हैं। आप अपनी वेबसाइट पर या अमेज़ॅन स्टोर पर अपना संगीत खरीद सकते हैं, इसकी कीमत करीब 15 डॉलर है।

वैसे, अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर से कुछ खरीदते हैं, तो आप रिवाज करों से पहले खुद को सूचित करते हैं तो आप अंतिम मिनट के परेशानियों से बचेंगे। यहां मैं Google खोज इंजन को स्पेन से अमेज़ॅन में कैसे खरीदें, इस बारे में सूचित करने के लिए तैयार हूं। यदि आप किसी अन्य देश में हैं, तो खोज वाक्यांश बदलें -)




Musicpetslove
संगीत पालतू जानवर प्यार संगीत आराम का एक और संग्रह, इस बार संगीतकार और संगीतकार ब्राडली यूसुफ, एक युवा अमेरिकी जो कहानियों के साथ (प्रभाव के सभी प्रकार सहित विदेशी पक्षियों, नरम आवाज,) प्रकृति की आवाज़ घुलमिल द्वारा रचित, का माहौल पैदा हो गई शांति "बिल्लियों और कुत्तों के लिए आदर्श है जो अकेले रहती हैं," वे कहते हैं।

उन्होंने यह भी वीडियो कि मुलायम प्राकृतिक ध्वनियों से पूरित कर रहे हैं किया गया है, और बिल्ली या कुत्ता जंगलों जहां हिरण, बत्तख, हंस, मछली, तितलियों, और जानवरों के सभी प्रकार का सामना के माध्यम से एक आभासी सैर की अनुमति देते हैं, हमेशा अनुकूल योजना -)

यूसुफ ने अपने स्वयं के पालतू जानवरों की प्रतिक्रिया को कुछ प्रकार के संगीत के प्रति देखने के बाद इस संग्रह को बनाने का फैसला किया, और उनकी रचनाओं को उनकी प्रतिक्रियाओं और स्वादों पर आधारित किया। आप अपनी डीवीडी और सीडी की अपनी वेबसाइट और अमेज़ॅन पर खरीद सकते हैं, और कीमत लगभग पंद्रह डॉलर है।

आपका संग्रह खिताब द्वारा रचित है: म्यूजिक पाट्स लव: वेट यू आर गोन (सीडी) (2004) म्यूजिक डॉग्स लव: जबकि यू गोर (सीडी) (2007), म्यूजिक बिल्सेस लव: योर यू आर गोन (सीडी) (2007), म्यूजिक पक्षी प्यार: जबकि आप चले गए हैं (सीडी) (2008), संगीत पालतू जानवर प्यार: हॉलिडे संस्करण (जबकि आप गोन) (सीडी) (2008), कुत्तों के लिए डीवीडी: जबकि यू गोर (2007) और बिल्लियों के लिए डीवीडी: जबकि आप गए हैं (2007)








वीणा की लय पर
हार्प थेरेपी में विशेषज्ञ डायना श्नाइडर का वीणा, कुत्तों और बिल्लियों को भी प्रसन्न करता है। कम से कम, वह इसे सब कुछ करने के लिए देती है, उसने एक सीडी भी दर्ज की है जिसमें वह चिंता का इलाज करने के लिए वीर कंपन का उपयोग करती है, मंदी, कुत्तों, बिल्लियों और अन्य जानवरों में नींद की समस्याएं और अन्य लक्षण। उनके काम को आशा की अर्प कहा जाता है।

पैंडो और यूसुफ के रूप में, इस संगीतकार भी उन्हें आराम करने के लिए नोट, कुंजी और अन्य वस्तुओं का उपयोग करता है, लेकिन इस बार इसे और अधिक इस तरह के निम्न रक्तचाप, उदासी, मांसपेशी तनाव या अनिद्रा के रूप में चिकित्सा समस्याओं के लिए उन्मुख है।

वह यह भी कहती है कि उसका संगीत अनियमित दिल की धड़कन को स्थिर करता है। खैर, ऐसा लगता है कि संगीत आपके जानवर के साथ काम करता है, क्योंकि डायना आपको बताती है कि वह सभी जानवरों के साथ ऐसा नहीं करती है। उन्होंने कहा कि कुछ पालतू मालिकों ने उन्हें बताया है कि उनकी सीडी गठिया के कुत्ते को नींद में मदद करती है और घबराहट बिल्लियों को खुश करती है। वह हर किसी को तनावपूर्ण स्थिति से पहले अपने संगीत को चलाने की सलाह देती है, जैसे कि पशु चिकित्सक का दौरा करना।

प्रत्येक संगीत व्यवस्था जानवरों को प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन की गई है शांतता और विश्राम, प्रामाणिक शांति का एक आदर्श वातावरण बनाते हैं। "मुझे उम्मीद है कि मेरा संगीत सार्वभौमिक हो जाएगा, क्योंकि यह जानवरों के लिए और जानवरों से प्यार करने वाले लोगों के लिए वास्तव में फायदेमंद, सुखदायक और शांत है।" इसके बाद, आपकी बिल्ली या आपके छोटे कुत्ते के लिए एक उत्सुक वीडियो उनके संगीत की सराहना करता है। आप $ 27 की कीमत पर अमेज़ॅन पर भी इसे खरीद सकते हैं।


कुत्ते बिल्ली रेडियो
एक और विकल्प रेडियो चालू करना और यूएस पालतू स्टेशन में ट्यून करना है, जिसे इंटरनेट पर सुना जा सकता है। इसे DogCatRadio.com कहा जाता है और न केवल उनके लिए संगीत प्रदान करता है, बल्कि मालिकों को उनकी देखभाल के बारे में ब्याज की सामग्री भी जारी करता है।

इसे सुनने के लिए, आपको केवल Windows MediaPlayer इंस्टॉल करना होगा। वैसे, मालिकों के लिए सामग्री अनुभाग में, स्टेशन हिस्पैनिक दर्शकों को संतुष्ट करने के लिए स्पेनिश में एक घंटे का प्रोग्रामिंग प्रसारित करता है।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: musicpetslove.com
स्रोत: pandomusic.net

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।
"अपने विवेक को सुनो" कॉर्डोबा के संरक्षक के लिए € 1,000 उठाता है"अपने विवेक को सुनो" कॉर्डोबा के संरक्षक के लिए € 1,000 उठाता है
फ्रीस्टाइल कुत्तेफ्रीस्टाइल कुत्ते
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?मेरा कुत्ता कचरा क्यों फेंकता है?
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
क्रिकेट का जश्नक्रिकेट का जश्न
बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)बिल्लियों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स (2016)
» » पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों
© 2021 taktomguru.com